Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट

 

वारविकशायर ने काउंटी चैंपियनशिप के लिए तेज गेंदबाज Mohammed Siraj को किया साइन

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Warwickshire, Mohammed Siraj, County Championship
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बमिर्ंघम , 18 Aug 2022

इंग्लिश काउंटी की टीम वारविकशायर ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी तीन मैचों के लिए अनुबंधित किया है। सिराज 12 सितंबर को समरसेट के खिलाफ वारविकशायर के घरेलू मैच से पहले एजबेस्टन पहुंचेंगे। 

सिराज ने जुलाई में एजबेस्टन में इंग्लैंड और भारत के बीच पुनर्निर्धारित पांचवें और अंतिम पुनर्निर्धारित टेस्ट की पहली पारी में 4/66 विकेट लिए थे। उन्होंने बाद में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में छह विकेट चटकाए। 

वर्तमान में, सिराज 18 से 22 अगस्त तक जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ है। सिराज ने कहा, "मैं वारविकशायर टीम के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। मैंने हमेशा भारत के साथ इंग्लैंड में खेलने का आनंद लिया है और मैं काउंटी क्रिकेट का अनुभव करने के लिए उत्साहित हूं। 

एजबेस्टन एक विश्व स्तरीय स्टेडियम है और इस साल टेस्ट के लिए जो माहौल बनाया गया वह विशेष था।" उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में सितंबर में यहां खेलने के लिए उत्सुक हूं और उम्मीद है कि टीम को सीजन के अंत में अच्छी तरह से मदद मिलेगी। 

मैं इस अवसर के लिए वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और बीसीसीआई दोनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।"वह चेतेश्वर पुजारा (ससेक्स), वाशिंगटन सुंदर (लंकाशायर), क्रुणाल पांड्या (वार्विकशायर) के लिए 50 ओवर के मैच), उमेश यादव (मिडिलसेक्स) और नवदीप सैनी के बाद 2022 में अंग्रेजी घरेलू क्रिकेट सत्र के लिए साइन अप करने वाले छठे भारतीय खिलाड़ी बन गए। 

28 वर्षीय सिराज गेंद को दोनों तरफ से स्विंग कराने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं और अब तक 13 टेस्ट में 30.77 की औसत से 40 विकेट ले चुके हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सिराज ने 52 मैचों में 24.90 की औसत से 194 विकेट लिए हैं। 

वारविकशायर में क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, "सिराज टीम के लिए एक शानदार खिलाड़ी हैं और हम वारविकशायर में उनका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। वह अभी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उसका ज्ञान और अनुभव हमारे लाइन-अप में एक अतिरिक्त आयाम लाने में मदद करेगा।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Warwickshire , Mohammed Siraj , County Championship

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD