Thursday, 18 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन आप ने पंजाब में शेष बचे चार लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र

 

Cheteshwar Pujara ने Surrey के खिलाफ 174 रनों की खेली पारी, Sussex के लिए बनाया सर्वोच्च स्कोर

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Cheteshwar Pujara, Royal London One Day Cup, Sussex Vs Surrey
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

होव , 15 Aug 2022

भारत के शीर्ष क्रम के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का रॉयल लंदन वनडे कप में शानदार फॉर्म जारी है, क्योंकि उन्होंने होव में काउंटी ग्राउंड में सरे के खिलाफ अपनी टीम ससेक्स के लिए 131 गेंदों में 174 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी में पुजारा ने 20 चौकों और पांच छक्कों के साथ अब लिस्ट ए क्रिकेट में ससेक्स बल्लेबाज द्वारा बनाए गए सर्वोच्च स्कोर का रिकॉर्ड बना दिया है, जो 2019 में हैम्पशायर के खिलाफ ऑलराउंडर डेविड विसे द्वारा बनाए गए 171 से ज्यादा है।

पुजारा ने लिस्ट ए क्रिकेट में अपना सर्वोच्च स्कोर भी बनाया। 2012 में राजकोट में भारत बी का प्रतिनिधित्व करते हुए उन्होंने नाबाद 158 रन बनाए थे। पुजारा ने शुक्रवार को वारविकशायर के खिलाफ 79 गेंदों में 107 रन बनाकर प्रतियोगिता में शतक बनाया था। वारविकशायर के खिलाफ जहां से उन्होंने बल्लेबाजी छोड़ी थी, वहीं से उन्होंने ससेक्स के खिलाफ तेज गति से रन बनाए।

ससेक्स के कप्तान के रूप में पुजारा बल्लेबाजी करने आए जब टीम 9/2 थी। लेकिन 174 रनों की उनकी रोमांचक पारी ने ससेक्स को 50 ओवरों में 378/6 पहुंचा दिया। पुजारा ने टॉम क्लार्क के साथ 205 रन की साझेदारी भी की, जिन्होंने तीसरे विकेट के लिए 104 रन भी बनाए। क्लार्क के आउट होने के बाद पुजारा ने सरे के गेंदबाजों पर हमला करते रहे। 

वह 48वें ओवर में आउट होने से पहले उनके बल्ले से आखिरी 28 गेंदों में 74 रन आए। उनके प्रयास ससेक्स के लिए सरे को 162 रन पर ऑलआउट करने और 216 रनों के बड़े अंतर से मैच जीतने के लिए पर्याप्त थे।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Cheteshwar Pujara , Royal London One Day Cup , Sussex Vs Surrey

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD