Thursday, 18 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन आप ने पंजाब में शेष बचे चार लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र

 

स्मृति ईरानी की बेटी का फर्जीवाड़ा: मरे हुए इंसान के नाम पर लिया शराब का लाइसेंस.. नोटिस जारी

Congress ने Smriti Irani को घेरा, पूछा- बेटी Joyce Irani के फर्जी लाइसेंस बनाने में आपने मदद की है या नहीं?

Smriti Irani Daughter, Smriti Irani Daughter News, Joyce Irani, Joyce Irani News, Joyce Irani News In Hindi, Joyce Irani Illegal Alcohol License, Illegal Alcohol License
Listen to this article

5 Dariya News

नई दिल्ली , 23 Jul 2022

Smriti Irani की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। ईरानी की बेटी Joyce Irani को उनके गोवा  के एक रेस्तरां के लिए मृत व्यक्ति के नाम पर शराब का लाइसेंस लेने के मामले में नोटिस जारी किया गया है। खबर है कि उन्होंने अपने कैफे सिली सोल्स कैफे एंड बार के लिए शराब का लाइसेंस ऐसे शख्स के नाम पर मांगा था, जिसकी एक साल पहले ही मौत हो चुकी है। उस व्यक्ति का नाम एंथनी डिगामा है।

द वायर की रिपोटे के मुताबिक गोवा में Smriti Irani की बेटी जोइश ईरानी द्वारा चलाए जा रहे रेस्टोरेंट में शराब के लिए लाइसेंस फर्जी आधार पर लिया गया था। इसके लिए गोवा के एक्साइज कमिश्नर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। स्मृति की बेटी पर आरोप है कि उन्होंने जिस व्यक्ति के नाम पर शराब का लाइसेंस बनवाया था, उसकी मौत 2021 में ही हो गई थी।

इस खबर के बाद देश की सियासत में भूचाल आ गया है। कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने स्मृति ईरानी से सवाल किया है। अलका ने कहा- स्मृति ईरानी इस बात की जानकारी दें कि उनकी बेटी को कमिश्नर द्वारा नोटिस दी गई है। खुलासा हुआ है कि आपकी बेटी जो गोवा में एक रेस्टोरेंट चलाती हैं, वहां पर शराब परोसने के लिए जो लाइसेंस बनवाया गया था, वह फर्जी तरीके से बनाया गया है? क्या उनकी बेटी में फर्जीवाड़ा किया है।

हम जानना चाहते हैं, जिस व्यक्ति की मृत्यु 17 मई 2021 को हो गई थी। उसके नाम से ही 22 जून 2021 को लाइसेंस प्राप्त किया। देश यह जानना चाहता है कि क्या आपने अपनी कुर्सी और सत्ता का दुरुपयोग कर के ऐसा काम किया है? ये फर्जी लाइसेंस बनाने में आपने अपनी बेटी की मदद की है या नहीं? इसको लेकर स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर भी ट्रोल होने लगी है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि स्मृति इरानी जी, देश जानना चाहता है। क्या आप सवालों का जवाब देंगी या सवालों से भागेंगी? क्या यह सच है कि आपकी बेटी ने फर्जीवाड़ा कर, एक मरे हुए व्यक्ति के नाम से गोवा में शराब परोसने का लाइसेंस हासिल किया। जिस पर उन्हें एक्साइज कमिश्नर ने नोटिस भेजा है।

 

Tags: Smriti Irani Daughter , Smriti Irani Daughter News , Joyce Irani , Joyce Irani News , Joyce Irani News In Hindi , Joyce Irani Illegal Alcohol License , Illegal Alcohol License

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD