Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

दिल्ली के सीलमपुर में बवाल: कांवड़ियों के शिविर के पास मिला मांस का टुकड़ा.. रोड़ पर उमड़ी भीड़

Kanwar 2022 दिल्ली के सीलमपुर इलाके में कांवड़ियों ने जाम लगा दिया। कांवड़ियों का आरोप है कि उनके कैंप पर कोई टुकड़ा फेंका गया जो मांस जैसा दिख रहा था। इससे वो नाराज हो गए थे। जिस वजह से रोड पर भीड़ उमड़ गई.

  Kanwar Yatra 2022, Kanwar Yatra 2022 News, Sawan Kanwar Yatra 2022 , Sawan Kanwar Yatra , Sawan Kanwar Yatra News , Lord Shiva , Sawan Kanwar Yatra 2022 Updates , Sawan Kanwar Yatra News In Hindi , Religious
Listen to this article

5 Dariya News

नई दिल्ली , 19 Jul 2022

Kanwar 2022: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में कांवड़ियों ने रोड़ पर जाम लगा दिया। इस खबर की सुचना मिलते ही पुलिस यहां पहुंच गई. कांवड़ियो का आरोप है कि किसी ने मांस का टुकड़ा शिविर के पास फेंका है, इससे वो नाराज हो गए। ऐसी सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन मौके पर पहुंच गए।

कांवड़ियों द्वारा लगाए गए आरोप की किसी ने उनके शिविर पर मांस का टुकड़ा फेंका है इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई कि वह मांस का दुकड़ा है या कोई अन्य चीज लेकिन इस वजह से सड़क पर लंबा जाम जरूर लग गया. 

पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कांवड़ियो से अनुरोध किया कि वो सड़क को खाली करें, जाम न लगाएं। जिसने भी माहौल को खराब करने की कोशिश की है, पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी। पुलिस उपायुक्त के समझाने बुझाने के बाद सड़क पर बैठे कांवड़िये वहां से हट गए थे और पुलिस की टीमें जाम खुलवाने का प्रयास कर रही थीं।

ये भी पढ़ें:  Kanwar Yatra 2022: जानिए कब से शुरू होगी सावन की कांवड़ यात्रा और क्या है इसकी पौराणिक कथा?

आपको बता दें हर साल सीलमपुर टी प्वाइंट पर कांवड़ कैंप लगाया जाता है। इस कांवड़ कैंप को लेकर पुलिस प्रशासन हमेशा ही अलर्ट मोड़ पर रहता है। सीलमपुर में मुस्लिम आबादी की बहुतायत है इस वजह से पुलिस यहां खास सावधानी बरतती है। हर बार किसी न किसी दिन यहां का माहौल ऐसे ही खराब होने की अफवाहें भी उड़ा दी जाती है। वैसे यहां के पूर्व विधायक चौधरी मतीन अहमद की ओर से भी एक कैंप लगाया जाता है जिसमें कांवड़ियों का स्वागत भी किया जाता है। ये कैंप सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश करता था।

यहाँ हमेशा पुलिस तैनात रहती है ताकि किसी भी प्रकार की कोई घटना न हो सके इसलिए पुलिस के आला अधिकारी भी यहां के लिए हमेशा ही अलर्ट रहते हैं।

 

Tags: Kanwar Yatra 2022 , Kanwar Yatra 2022 News , Sawan Kanwar Yatra 2022 , Sawan Kanwar Yatra , Sawan Kanwar Yatra News , Lord Shiva , Sawan Kanwar Yatra 2022 Updates , Sawan Kanwar Yatra News In Hindi , Religious

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD