Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल मैंने हमेशा कठिन चुनौतियों का सामना किया है, यह चुनाव तो सरल है : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन

 

सामंथा प्रभु IFFM 2022 के प्रमुख अतिथियों में से एक होंगी, जो उनके एक्टिंग करियर के बारे में रोशनी डालेंगी

Samantha Akkineni, Samantha Ruth Prabhu, Tollywood, Entertainment, Actor, Actress, Cinema, Movie, Telugu Films, Man 2
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हैदराबाद , 18 Jul 2022

सामंथा प्रभु एक ऐसा नाम है जो हाई क्वालिटी कॉन्टेक्ट और कुछ बेहतरीन सिनेमा से जोड़ा जाता है, जिसकी वजह से उन्हें दक्षिण फिल्म उद्योग में एक घरेलू नाम बना दिया है। उसके बाद से उन्होंने हाल ही में द फैमिली मैन 2 के साथ हिंदी प्रोजेक्ट की शुरुआत की और शो के लिए उन्हे शानदार समीक्षा मिली। अपने डेब्यू के बाद से, सामंथा बॉलीवुड में किसी भी समकालीन अभिनेत्री की कुछ बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स के साथ उच्च उड़ान भर रही है। उनके प्रशंसक उन सभी शानदार कामों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिनका वह जल्द ही हिस्सा बनने वाली हैं। 

उनकी लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ने सामंथा को उनके 2022 फेस्टिवल के लिए एक प्रमुख अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है, जो दो साल के अंतराल के बाद महामारी प्रतिबंधों के कारण शारीरिक रूप से वापस आ रहा है। 12 अगस्त से शुरू होने वाले इस उत्सव में सामंथा ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन राज्य की राजधानी शहर में अपने प्रशंसकों से मिलेंगी। 

उनके सैकड़ों प्रशंसकों और उनके काम के उत्साही प्रेमियों के इकट्ठा होने की उम्मीद है और सामंथा भी 13 अगस्त को अपने करियर और प्रक्षेपवक्र की बात करते हुए लाइव दर्शकों के साथ बातचीत में एक विशेष भाषण देने जा रही हैं। इस बारे में बात करते हुए, सामंथा ने कहा, "पिछले साल, भले ही मैं IFFM का एक हिस्सा थी, मैं सभी प्रतिभागियों के उत्साह के कारण ऊर्जा और खिंचाव महसूस कर सकती थी। दुनिया के खुलने के साथ और व्यक्तिगत रूप से इसका हिस्सा बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने का अवसर दिया गया है, उस ऊर्जा का अनुभव करने के लिए, कुछ ऐसा है जिसे मैं आगे देख रहा हूं। 

भारतीय सिनेमा को उसकी विविधता में भारतीयों और सिनेमा प्रेमियों दोनों के समुदायों के साथ एक साथ मनाना एक रोमांचक एहसास है। फेस्टिवल के निदेशक मितु भौमिक लांगे ने कहा, “सामंथा की यहां ऑस्ट्रेलिया में इतनी उत्साही प्रशंसक हैं। उनके प्रशंसक बेसब्री से उनका IFFM का हिस्सा बनने का इंतज़ार कर रहे हैं और इस साल फेस्टिवल में उनके और उनके काम का जश्न मना रहे हैं। वह इतनी बहुमुखी अभिनेत्री हैं और उन्हें अपने प्रशंसकों के बीच अपने काम के लिए ऐसा बेदाग सम्मान मिला है।"

 

Tags: Samantha Akkineni , Samantha Ruth Prabhu , Tollywood , Entertainment , Actor , Actress , Cinema , Movie , Telugu Films , Man 2

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD