Thursday, 30 May 2024

 

 

खास खबरें विजीलैंस ब्यूरो ने ईएसआईसी अस्पताल का कर्मचारी और प्राईवेट व्यक्ति 25000 रुपए रिश्वत लेते हुए किये काबू भारत को भय, भूखमरी, आंतकवाद, भ्रष्टाचार मुक्त करने का संकल्प पूरा करेंगे : नितिन गडकरी सुखबीर सिंह बादल ने पवित्र शहर में एक विशाल रोड शो की अगुवाई की जिसने पिछले सारे रिकार्ड तोड़ दिए देश की सुरक्षा के लिए दमदार नेता और पूर्ण विकास के लिए स्थिर सरकार जरूरी : अनुराग ठाकुर मोदी राम को अयोध्या लाए हैं, अब हमे मोदी को लाना है : मनोज तिवारी दो निर्दलीय प्रत्याशी विवेक शर्मा व महंत श्री रविकांत मुनि ने दिया टंडन को अपना समर्थन भाजपा के पक्ष में करेंगे प्रचार स्वाति मालीवाल को लेकर हुआ प्रदर्शन, युवा मोर्चा ने केजरीवाल से किये सवाल चंडीगढ़ और हिमाचल के सहजधारी सिखों ने किया भाजपा को समर्थन चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं भाजपा की मजबूत चुनावी रणनीति से पहली जून को चित होंगे तिवारी : संजय टंडन लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है : भगवंत मान पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे : अरविंद केजरीवाल आप सरकार में पहली बार पंजाब में बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के नौजवानों को सरकारी नौकरी मिली - अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोग जब नादिर शाह के सामने नहीं झुके तो अमित शाह क्या चीज है - संजय सिंह पंजाब की शांति किसी भी कीमत पर भंग नही होने दूंगा : सुखबीर सिंह बादल राहुल गांधी ने किसानों के लिए कर्ज माफी; एमएसपी पर कानूनी गारंटी की घोषणा की गरीब परिवारों के लिए 8500 रुपये मासिक नकद सहायता कांग्रेस अच्छे दिन नहीं बल्कि पुराने दिन वापस लाएगी : गुरजीत सिंह औजला गुरजीत सिंह औजला ने किया सिद्धू मूसेवाले को याद पंजाब में क्राइम कंट्रोल होता तो आज सिद्धू मूसेवाला जिंदा होता: विजय इंदर सिंगला मुरझाए हुए फूल से चुनाव लड़ रहे बिकाऊ विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू वड़िंग को मिली और बढ़त; लुधियाना दक्षिणी से भाजपा के दूसरे स्थान पर रहे ताजपुरी कांग्रेस में शामिल

 

सामने आया गोल्डी बराड़, बोला- सिद्धू ने अपनी जान बचाने के लिए 2 करोड़ ऑफर किए थे, मैने नहीं लिए

Sidhu moose wala हत्या कांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक वीडियो जारी कर बड़ा खुलासा किया है.उसने बताया ने सिद्धू ने जान बचाने के लिए 2 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था.

Gangster Goldy Brar, Goldy Brar Latest Video, Goldy Brar Speaks Out, Goldy Brar On Sidhu Moosewala, Goldy Brar Viral Video, Sidhu Moose Wala Case New Update
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

15 Jul 2022

Sidhu Moose Wala: कनाडा में बैठे मास्टरमांइड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Gangster Goldy Brar) ने वीडियो शेयर करते हुए एक बड़ा खुलासा लिया है गोल्डी ने बताया की सिद्धू को इस बात का पूरा पता था की कभी भी उसका क़त्ल हो सकता है. उसने कहा सिद्धू ने अपनी जान बचाने के लिए हमें 2 करोड़ रुपए देने का ऑफर भी दिया था लेकिन हमने उस ऑफर को ठुकरा दिया था.

गोल्डी ने ये जानकारी एक वीडियो के जरिए साँझा की है जिसमें वह चेहरे पर नकाब पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में बस आप उनकी आवाज़ को सुन सकते हैं, लेकिन अब सवाल ये भी उठता है की क्या है वीडियो में गोल्डी बराड़ कि ही आवाज है? जानकारी के मुताबिक वीडियो में जो आवाज है वो गोल्डी बराड़ की ही बताई जा रही है क्योंकि उसकी पुष्टि दिल्ली पुलिस ने की है. 

Also read: सिद्धू मूसेवाला के लेटेस्ट दो गाने...'295' 29 तारीख 5वां महीना और थार में जिंदगी की 'LAST RIDE' से जुड़ा मौत का संबंध

ठुकराया 2 करोड़ का ऑफर 

गोल्डी ने बताया कि चुनाव के समय कुछ लोगों ने गोल्डी बराड (Goldy Brar) से सिद्धू की जान बख्शने के लिए 2 करोड़ देने का ऑफर रखा था और कहा इसके बाद आपको गुरुद्धारा साहिब में जाकर कसम खानी पड़ेगी कि आप सिद्धू मूसेवाला को कुछ भी नहीं करोगे. गोल्डी बराड़ ने कहा कि इस ऑफर को उसने ठुकरा दिया था, चूंकि वह किसी भी सूरत में समझौता नहीं करना चाहता था. 

Also read: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : 7 दिन की पुलिस रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

कानून ने अच्छे से काम नहीं किया तो हमें हथियार उठाने पड़े

हलांकि सामने आई इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि 5 दरिया न्यूज नहीं करता है. इस तरह की वीडियो की पुष्टि करना सुरक्षा एजेंसियों का काम है. गोल्डी बराड़ ने इस वीडियो में सिद्धू के क़त्ल से जुडी हर बात सामने रख दी उसने कहा की हाँ सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लेता हूँ. क्योंकि मेरे दो भाई मिड्डूखेड़ा और गुरलाल बराड़ के क़त्ल के पीछे सिद्धू मुसेवाला (sidhu moosewala) का हाथ था. इसलिए हमने अपने नुकसान की भरपाई करने का बदला लिया है और इस बात से हमें कोई पछतावा नहीं है. गोल्डी ने अपने भाइयों के कत्ल के बारे में बात करते हुए कहा की मेरे भाइयों के कत्ल के मामले में कानून ने अच्छे से काम नहीं किया इसलिए हमें हथियार उठाने पड़े.

गोल्डी ने कहा लोग हमें बुरा कहते हैं तो हम बुरे ही अच्छे हैं 

गोल्डी ने कहा की लोग हमे बुरा कहते हैं तो हम बुरे ही अच्छे हैं क्योंकि लोग वैसे भी अच्छे लोगों के घर उजाड़ देते हैं. गोल्डी ने सिद्धू के मरने पर कहा की आज लोग उसके मरने के बाद योद्धा, शहीद जैसे नाम दे रहे हैं लेकिन इनमें से 95% लोग ऐसे हैं जो सिद्धू की बुराई करते थे. हमने सिद्धू को बता कर उसका क़त्ल किया है हमें बस अपना बदला लेना था, जो हमने ले कर दिखा दिया।   

Also read: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो गैंगस्टर गिरफ्तार, गोल्डी बरार के इशारे पर करते थे काम

कौन है गोल्डी बराड़ (goldy brar kon h hindi)

आपकी बेहतर जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू मुसेवाला के गोलीकांड में सामने आया गोल्डी बराड़ जो पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के इशारे पर कनाडा से पंजाब में रंगदारी का रैकेट चला रहा है। गोल्डी या लॉरेंस बिश्नोई भारत से भागा हुआ एक गैंगस्टर और अपराधी है.

 

Tags: Gangster Goldy Brar , Goldy Brar Latest Video , Goldy Brar Speaks Out , Goldy Brar On Sidhu Moosewala , Goldy Brar Viral Video , Sidhu Moose Wala Case New Update

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD