Friday, 19 July 2024

 

 

खास खबरें हरियाणा सरकार किसानों पर गोलियां चलवाने वाले पुलिस अफसरों को सम्मानित कर रही, यह फैसला बेहद निंदनीय - आम आदमी पार्टी आईआईटी रोपड़ और आईसीईएस ने कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्रशिक्षण और प्रमाणन कार्यक्रम के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए फल और सब्जियां हमारे जीवन का अहम हिस्सा – हरचंद सिंह बरसट जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक डीजीपी हरियाणा की पुस्तक ‘वायर्ड फॉर सक्सेस‘ का केन्द्रीय मंत्री श्री मनोहर लाल ने किया लोकार्पण पारदर्शी तरीके से युवाओं को मिल रही हैं सरकारी नौकरियां : नायब सिंह सैनी मां की शिक्षा और संस्कारों से ही मिल सकता है जीवन का प्रत्येक सुख : नायब सिंह सैनी हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान के सलाहकारों से मुलाकात की हरियाणा में एनडीपीएस के 2,405 मामले दर्ज कर की 3,562 की गिरफ्तारी पिछले 10 सालों में हिसार शहर के आधारभूत ढ़ांचे के विकास पर दिया गया जोर : डॉ. कमल गुप्ता आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में फूंका चुनावी बिगुल ; मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की घोषणा सिविल अस्पताल किसी भी निजी अस्पताल के बराबर होगा: सांसद संजीव अरोड़ा शहर वासियों को पीने वाला साफ पानी मुहैया करवाने में नहीं छोड़ी जा रही है कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा हृदय रोग से हर साल 4.77 मिलियन भारतीयों की मौत होती है : डॉ. राकेश शर्मा हरदीप सिंह बावा ने उप-मुख्यमंत्री से भेंट की केवल सिंह पठानिया ने सम्भाला उप-मुख्य सचेतक का पदभार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से भेंट की ‘आप दी सरकार, आप दे दुआर’ अभियान के अंतर्गत टांडा के गांव मूनक खुर्द में लगा शिकायत निवारण कैंप कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कैटल पाउंड फलाही का दौरा कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा होशियारपुर के सर्वांगीण विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने नितिन गडकरी से रानीताल-कोटला, घुमारवीं-जाहू-सरकाघाट सड़कों को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का आग्रह किया

 

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न रणवीर सिंह की फिल्म 83 को करेगा सेलिब्रेट, कपिल देव होंगे सम्मानित अतिथि

विक्टोरिया की राजधानी में आयोजित होने वाला यह फेस्टिवल 12-20 अगस्त 2022 तक व्यक्तिगत रूप से और वर्चुअल रूप से होने वाला है

Ranveer Singh, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Indian Film Festival, Shahrukh Khan, Arjun Kapoor, Tabu, Vijay Sethupathi, Rima Das, Zoya Akhtar, Karan Johar, Kapil Dev
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 08 Jul 2022

दुनिया के प्रमुख और सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक इस साल शारीरिक रूप से वापस आ रहा है। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, जो पिछले दो वर्षों से वर्चुअली आयोजित किया गया था, वर्तमान समय के साथ बनाए रखने के लिए व्यक्तिगत रूप से और ऑनलाइन दोनों में प्रोग्रामिंग के साथ अपनी भौतिक वापसी करेगा। यह फेस्टिवल 12 से 20 अगस्त तक मेलबर्न में होने वाला है। इससे पहले कि दुनिया एक महामारी की चपेट में आती, 2019 में शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, तब्बू, विजय सेतुपति, रीमा दास, ज़ोया अख्तर, करण जौहर जैसे अन्य लोगों की मेज़बानी की थी। 

इस साल यह महोत्सव 12 अगस्त को अपनी उद्घाटन रात के साथ शुरू होगा और 14 अगस्त को इसका वार्षिक पुरस्कार समारोह होगा। फेस्टिवल के लिए 23 भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों का चयन करने के साथ फिल्म प्रोग्रामिंग पहले से कहीं अधिक विविध है। महोत्सव के कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही आयोजकों द्वारा की जाएगी और भारतीय फिल्म कलाकार सिनेमा की विविधता का जश्न मनाने के लिए मेलबर्न के लिए उड़ान भरेंगे। 

इस पिछले साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक, कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 की लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए, महोत्सव ने महान क्रिकेटर कपिल देव को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है। IFFM 2022 का हिस्सा बनने के बारे में बोलते हुए, कपिल देव ने कहा, "मैं IFFM 2022 का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। यह भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ का जश्न मनाने वाला एक शानदार मंच है। 

मैं वास्तव में मानता हूं कि खेल और सिनेमा न केवल भारतीयों के लिए बल्कि विभिन्न समुदायों और देशों के लिए दो प्रमुख सांस्कृतिक अनुभव हैं जो हमें एक साथ बांधते हैं। यह दशकों से कुछ ऐसा है जिसने लोगों को एकजुट किया है। यह एक गहरा भावनात्मक जुड़ाव है और सिनेमा और खेल दोनों के लिए हमारा प्यार है, और जब वे एक साथ आते हैं तो यह सभी के लिए एक पुरस्कृत अनुभव होता है।" 

फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए और यह शारीरिक रूप से वापस आ रहा है, फेस्टिवल डायरेक्टर, मितु भौमिक लांगे ने कहा, “हम इस साल IFFM को एक रोमांचक वर्चुअल प्रोग्रामिंग के साथ शारीरिक रूप से वापस आने पर पूरी तरह से खुश हैं। हमारे साथ एक महान क्रिकेटर, श्री कपिल देव को उनकी प्रतिष्ठित 83 विश्व कप जीत पर आधारित फिल्म के सम्मान में रखने के लिए, हम उन्हें मेलबर्न में पाकर उत्साहित हैं। 

सिनेमा और क्रिकेट प्रेमियों का शहर होने के नाते, हमें यकीन है कि दर्शक उन्हें यहां देखने के लिए उत्साहित होंगे। इस साल महोत्सव में पूरे भारत उपमहाद्वीप से 100 से अधिक फिल्में हैं और हम भारतीय सिनेमा को उसकी महिमा और विविधता के साथ मनाने के लिए उत्साहित हैं।"

 

Tags: Ranveer Singh , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Indian Film Festival , Shahrukh Khan , Arjun Kapoor , Tabu , Vijay Sethupathi , Rima Das , Zoya Akhtar , Karan Johar , Kapil Dev

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD