Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका!

 

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न रणवीर सिंह की फिल्म 83 को करेगा सेलिब्रेट, कपिल देव होंगे सम्मानित अतिथि

विक्टोरिया की राजधानी में आयोजित होने वाला यह फेस्टिवल 12-20 अगस्त 2022 तक व्यक्तिगत रूप से और वर्चुअल रूप से होने वाला है

Ranveer Singh, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Indian Film Festival, Shahrukh Khan, Arjun Kapoor, Tabu, Vijay Sethupathi, Rima Das, Zoya Akhtar, Karan Johar, Kapil Dev
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 08 Jul 2022

दुनिया के प्रमुख और सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक इस साल शारीरिक रूप से वापस आ रहा है। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, जो पिछले दो वर्षों से वर्चुअली आयोजित किया गया था, वर्तमान समय के साथ बनाए रखने के लिए व्यक्तिगत रूप से और ऑनलाइन दोनों में प्रोग्रामिंग के साथ अपनी भौतिक वापसी करेगा। यह फेस्टिवल 12 से 20 अगस्त तक मेलबर्न में होने वाला है। इससे पहले कि दुनिया एक महामारी की चपेट में आती, 2019 में शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, तब्बू, विजय सेतुपति, रीमा दास, ज़ोया अख्तर, करण जौहर जैसे अन्य लोगों की मेज़बानी की थी। 

इस साल यह महोत्सव 12 अगस्त को अपनी उद्घाटन रात के साथ शुरू होगा और 14 अगस्त को इसका वार्षिक पुरस्कार समारोह होगा। फेस्टिवल के लिए 23 भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों का चयन करने के साथ फिल्म प्रोग्रामिंग पहले से कहीं अधिक विविध है। महोत्सव के कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही आयोजकों द्वारा की जाएगी और भारतीय फिल्म कलाकार सिनेमा की विविधता का जश्न मनाने के लिए मेलबर्न के लिए उड़ान भरेंगे। 

इस पिछले साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक, कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 की लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए, महोत्सव ने महान क्रिकेटर कपिल देव को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है। IFFM 2022 का हिस्सा बनने के बारे में बोलते हुए, कपिल देव ने कहा, "मैं IFFM 2022 का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। यह भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ का जश्न मनाने वाला एक शानदार मंच है। 

मैं वास्तव में मानता हूं कि खेल और सिनेमा न केवल भारतीयों के लिए बल्कि विभिन्न समुदायों और देशों के लिए दो प्रमुख सांस्कृतिक अनुभव हैं जो हमें एक साथ बांधते हैं। यह दशकों से कुछ ऐसा है जिसने लोगों को एकजुट किया है। यह एक गहरा भावनात्मक जुड़ाव है और सिनेमा और खेल दोनों के लिए हमारा प्यार है, और जब वे एक साथ आते हैं तो यह सभी के लिए एक पुरस्कृत अनुभव होता है।" 

फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए और यह शारीरिक रूप से वापस आ रहा है, फेस्टिवल डायरेक्टर, मितु भौमिक लांगे ने कहा, “हम इस साल IFFM को एक रोमांचक वर्चुअल प्रोग्रामिंग के साथ शारीरिक रूप से वापस आने पर पूरी तरह से खुश हैं। हमारे साथ एक महान क्रिकेटर, श्री कपिल देव को उनकी प्रतिष्ठित 83 विश्व कप जीत पर आधारित फिल्म के सम्मान में रखने के लिए, हम उन्हें मेलबर्न में पाकर उत्साहित हैं। 

सिनेमा और क्रिकेट प्रेमियों का शहर होने के नाते, हमें यकीन है कि दर्शक उन्हें यहां देखने के लिए उत्साहित होंगे। इस साल महोत्सव में पूरे भारत उपमहाद्वीप से 100 से अधिक फिल्में हैं और हम भारतीय सिनेमा को उसकी महिमा और विविधता के साथ मनाने के लिए उत्साहित हैं।"

 

Tags: Ranveer Singh , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Indian Film Festival , Shahrukh Khan , Arjun Kapoor , Tabu , Vijay Sethupathi , Rima Das , Zoya Akhtar , Karan Johar , Kapil Dev

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD