India's Got Talent 9 के विनर बने दिव्यांश और मनुराज जानिए जीत के बाद क्या ख़ास रहा इनके लिए

Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

India's Got Talent 9 के विनर बने दिव्यांश और मनुराज जानिए जीत के बाद क्या ख़ास रहा इनके लिए

India's Got Talent 9 : रियाल्टी शौ के विनर रहे दिव्यांश और मनुराज,यह जोड़ी शौ के दौरान ही बनी थी। आइये जानते हैं की आख़िर जीत के बाद क्या खास हासिल किया।

TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Beatboxer Divyansh Kacholia , Divyansh Kacholia , Manuraj Singh Rajput , India Got Talent Trophy , Shilpa Shetty , Kirron Kher , Badshah , Manoj Muntashir , Bharat , Rajasthan , IGT9 , Rohit Shetty , Cirkus , Ranveer Singh , Bomb Fire Crew
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 18 Apr 2022

जैसे ही इंडियाज गॉट टैलेंट का आज समापन हुआ, दिव्यांश कचोलिया (बीटबॉक्सर) और मनुराज सिंह राजपूत (फ्लोटिस्ट) की टीम को नौवें सीज़न के विजेता के रूप में घोषित किया गया। शो में दोनों की जोड़ी ने कमाल कर दिया। जयपुर और भरतपुर की बीटबॉक्सिंग और बांसुरी वादक की इस जोड़ी ने शो के दौरान कई लोगों के दिल जीते। शो में पहली बार हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत और पश्चिमी संगीत की कमाल जुगलबंदी देखने को मिली। 

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दिव्यांश ने स्वीकार किया कि वे शो जीतने की उम्मीद कर रहे थे। “हमने वैसा ही किया जैसा हम पूरे सीजन में एक जैसा गाते थे । हम जो कुछ भी परफॉर्म  कर रहे थे, हम उसे भविष्य के एपिसोड में ऊपर ले जाना चाहते थे और जिसके  लिए हमने सच में बहुत मेहनत की। हम ज्यादा नहीं सोए और जितना हो सके उतना अभ्यास करने की कोशिश की। इसलिए हमें उम्मीद थी कि हम जीतेंगे।


दोनों की जोड़ी शौ पर बनी 


दिव्यांश और मनुराज की जोड़ी सोनी टीवी के रियलिटी शो में बनी थी इस जोड़ी से अपने टेलेंट से सबका दिल बड़ी ही आसानी से जीत लिया था क्योंकी इन्होंने पहली बार लोगों को बांसुरी के साथ- साथ वेस्टर्न म्यूजिक सुनाया। भविष्य में भी यह जोड़ी साथ काम करेगी।"हम अपने बीटबॉक्स एल्बम पर काम कर रहे हैं, जहां मान भाई मेरे एल्बम में कुछ भूमिका निभाएंगे, और मैं उनके एल्बम में भी कुछ भूमिका निभाऊंगा। इसलिए हम वास्तव में इस विरासत को आगे ले जाने के लिए उत्सुक हैं " दिव्यांश कहते हैं।


क्या ख़ास मिला इन विजेताओं को 


आईजीटी-9 की ट्रॉफी को हासिल करने वाले दिव्यांश और मनुराज को 20 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली है। इसी के साथ उनको एक-एक वैगन-आर भी दी। इसके अलावा आपको बता दें की सिंगर इशिता विश्वकर्मा इस शौ में  फर्स्ट रनरअप रहीं जिन्हें 5 लाख रुपये मिले। शो में इशिता को छोटी लता मंगेशकर कहा जाता था। शो के सेकंड रनरअप रहे दिल्ली के बॉम्ब फायर क्रू, उनकी टीम को भी 5 लाख रुपये दिए गए।



रोहित शेट्टी ने दिया शौ में ये ऑफर 


आपको बता दें की रोहित शेट्टी शो में गेस्ट बनकर आए थे और इस दौरान दिव्यांश और मनुराज की परफॉर्मेंस से बहुत प्रभावित और खुश हुए। दोनों ने फिल्म डॉन का बैकग्राउंड थीम पर इंस्ट्रुमेंटल कवर पेश किया जिसने रोहित का दिल जीत लिया। रोहित ने कहा कि वो इस परफॉर्मेंस की फुटेज को अपनी कार में लूप पर सुनेंगे। रोहित ने उन्हें अपने डायरेक्शन में बन रही फिल्म सर्कस के  बैकग्राउंड थीम म्यूजिक पर काम करने का ऑफर दिया। 




शौ में रोहित शेट्टी इस जोड़ी को रब ने बना दी जोड़ी का नाम भी दिया और कहा की यह भगवान का एक इशारा है।इसलिए आप आगे चलकर भी साथ में काम करना इसके अलावा इस इस शो को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर ने किया। जबकि एक्टर अर्जुन बिजलानी शो को  होस्ट किया। 

English :  Beatboxer Divyansh Kacholia & flutist Manuraj Singh Rajput Lifted India’s Got Talent Trophy


 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Beatboxer Divyansh Kacholia , Divyansh Kacholia , Manuraj Singh Rajput , India Got Talent Trophy , Shilpa Shetty , Kirron Kher , Badshah , Manoj Muntashir , Bharat , Rajasthan , IGT9 , Rohit Shetty , Cirkus , Ranveer Singh , Bomb Fire Crew

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD