Saturday, 04 May 2024

 

 

खास खबरें मनजीत सिंह ठाकुर समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हार सामने देखकर चुनाव लड़ने से पीछे हटे जयराम : सुखविंदर सिंह सूक्खू अमृतसर लोकसभा में आम आदमी पार्टी हुई मजबूत, अकाली दल को लगा झटका! पटियाला में भगवंत मान ने किया रोड शो, डॉ. बलबीर के लिए किया प्रचार, बोले - पंजाब बनेगा हीरो, इस बार 13-0 गुरजीत औजला के हक में हरप्रताप अजनाला ने भरी हुंकार पूर्ववर्ती शिरोमणी अकाली दल ने ग्रेटर मोहाली को विकसित करने और अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे, संस्थानों और आई.टी क्षेत्र को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई: सरदार सुखबीर सिंह बादल अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर भाजपा फिर सत्ता में आई तो खत्म कर देगी आरक्षण : बाजवा शहरवासियों ने गर्मजोशी के साथ अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग का स्वागत किया चुनाव का पर्व-देश का गर्व, हरियाणा में 25 मई को होगा मतदान- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल करसोग में भाजपा को बड़ा झटका, टिकट के दावेदार रहे युवराज कांग्रेस में शामिल जिस फ़िल्म का डायरेक्टर फ्लॉप, हीरोइन कितनी भी सुपरस्टार हो उस फ़िल्म का फ्लॉप होना तय : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू राजनीतिक दलों की उपस्थिति में हुई ई.वी.एम. व वी.वी.पैट्ज की हुई पहली रैंडेमाइजेशन सीजीसी लांडरां द्वारा चौथी इंटरनेशनल कांफ्रेंस ऑन कम्प्यूटेशनल मेथड इन साइंस एंड टेक्नोलॉजी का आयोजन किया गया भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 में हर्षदीप कौर और रंजीत बावा ने 'लौंग लाची व शीशा' गाने पर परफॉर्म किया

Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 26 Dec 2019

आज जब डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर शानदार म्यूजिक कंटेंट बनाने की बात होती है तो आप सभी का हाथ बेशक भूषण कुमार की टी-सीरीज के लिए उठता है, उन्होंने एक ऐसा कारनामा किया है, जो वर्षों की कड़ी मेहनत और निरंतरता के साथ श्रोताओं/दर्शकों के लिए एक अच्छा म्यूजिक बनाने के परिणामस्वरूप सामने आया है। आज की युवा पीढ़ी के लिए मेलोडी सिंगल्स और म्यूजिक वीडियो को वापस लाते हुए, म्यूजिक लीडर कंपनी टी-सीरीज़ ने वेब पर यूनिक कंटेंट प्रदर्शित करने के साथ पिछले कुछ वर्षों में मिक्सटेप सीरीज को विकसित कर लिया है।अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के एपिसोड 9 में हर्षदीप कौर और रंजीत बावा ने लौंग लाची और शीशा पर यूनिक और एंटरटेनिंग तरीके से परफॉर्म करते हुए पूरे माहौल में अपना जादू बिखेर दिया। एक ही समय में इस तरह के पेपी और खुशनुमा ट्रैक को जीवंत करते हुए इन कलाकारों ने पूरे जोश और लय के साथ गाने को परफॉर्म किया। ख़ास बात यह है कि लौंग लाची यूट्यूब पर एक अरब व्यूज को हिट करने वाला पहला भारतीय गाना है।अमेजन प्राइम म्यूजिक के निदेशक, सहस मल्होत्रा ने कहा, "हमें मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के सभी नए एपिसोड पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हर्षदीप कौर व रंजीत बावा  द्वारा साल की लास्ट परफॉरमेंस देखते हुए और अधिक ख़ुशी हो रही है। दर्शकों को हमारी सर्विसेस में हर्षदीप कौर के लोकप्रिय ट्रैक ज़ालिमा और दिलबरों के साथ-साथ रंजीत बावा की इम्प्रेस और यारी चंडीगढ़ वालियोन जैसे गाने सुनने का आनंद भी मिलता है।"डेवलपमेंट पर बात करते हुए, भूषण कुमार ने कहा, "मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 को आगे ले जाते हुए, हमारे पास इस समय माइक के पीछे दो सबसे प्रतिभाशाली और शक्तिशाली आवाज़ें हैं। हर्षदीप और रंजीत ने हमारे लेबल से दो बहुत लोकप्रिय ट्रैक लौंग लाची और शीशा को क्रोन किया है। हम बेहद रोमांचित हैं क्योंकि लौंग लाची ने यूट्यूब पर एक बिलियन व्यू मार्क कर लिया है और यह भारत का पहला गाना है जिसने कुछ ऐसा हासिल किया है।" टी-सीरीज़ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहले से ही यूट्यूब पर सबसे अधिक देखा जाने वाला चैनल है।

हर्षदीप, जिन्हें ज़ालिमा, दिलबरो जैसे गानों में अपनी आवाज देने के लिए जाना जाता है, ने इन दोनों गानों को चुनने के पीछे की कहानी से पर्दा उठाया है। उन्होंने कहा, "मैंने इन गानों को इसलिए चुना क्योंकि मैं व्यक्तिगत रूप से इन गानों की धुन से प्यार करता हूं। दोनों गाने बेहद मधुर हैं और एक जैसे राग में कंपोज़ किए गए हैं, इसलिए ये दोनों ही गाने बहुत अच्छी तरह से मिक्स हुए हैं। मैंने वास्तव में मिक्सटेप पंजाबी सीजन 2 की शूटिंग के दौरान एक बहुत अच्छा समय बिताया है। हम जब भी गा रहे होते थे तब लाइव ऑडियंस ने हमारी परफॉरमेंस में बहुत अधिक एनर्जी जोड़ने का काम किया। सेट पर एक शानदार वाइब्स मौजूद थी। लौंग लाची गाना पहले से ही एक चार्टबस्टर है और लोग इस गाने को पसंद करते हैं, जिसमें मैं भी शामिल हूं। इसलिए मुझे इसे खुद का टच देना जरूरी था और मैंने इसे अपने अंदाज में गाया भी। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा। जब आप इसे सुनेंगे तो आप खुद को नाचने से नहीं रोक पाएंगे। यही रणजीत बावा और मेरे साथ भी हुआ। हमने मिक्सटेप में परफॉर्म करते हुए भांगड़ा किया और इसके हर पल का आनंद उठाया।जबकि हर्षदीप पहले से ही टी-सीरीज़ मिक्सटेप का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन रंजीत के लिए यह पहला मौका है। वे कहते हैं, "लौंग लाची एक पॉपुलर पंजाबी सांग है और शीशा इसकी अच्छी तरह से सराहना करता है! ये दोनों ट्रैक एक साथ खूबसूरत सामंजस्य के साथ आए हैं, जो एक माइंड ब्लोइंग भांगड़ा डांस ट्रैक हैं। यह टी-सीरीज़ के साथ मेरा पहला मिक्सटेप है। हर्षदीप ने पहले कुछ मिक्सटेप किए हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे उनके साथ इस गाने और परफॉर्म करने का मौका मिला।टी-सीरीज मिक्सटेप पंजाबी सीजन 2 का निर्देशन राधिका राव और वीना सप्रू ने किया है। निर्देशक विनय सप्रू कहते हैं, "हर्षदीप कौर और रंजीत बावा का यह एपिसोड पंजाबी म्यूजिक पर आधरित है। अपनी परफॉरमेंस के जरिये वे दोनों पंजाब के जातीय और सांस्कृतिक अनुभव को प्रदर्शित कर रहे हैं।हर्षदीप के आवाज़ की बनावट और साउंड में पंजाब के भीतरी इलाकों की झलक मिलती है। मिक्सटेप में सभी गानों की अलग-अलग अरेंजमेंट है। यहां, हमारे पास ताशा, ढोल और अन्य पंजाबी इंस्ट्रूमेंट्स मौजूद थे। यह एपिसोड सही मायने में सभी पंजाबियों और वहां से आने वालों के लिए है, और बिल्कुल वखरा अंदाज में, जिसका वादा सीजन के शुरुआत में ही किया गया था।"अमेज़न प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 का हर्षदीप कौर और रंजीत बावा वाला एपिसोड, अमेजॉन प्राइम म्यूजिक पर प्राइम मेंबर्स के लिए सबसे पहले उपलब्ध होगा ताकि लिसनर्स को एक एड-फ़्री म्यूजिक का अनुभव मिल सके।

 

Tags: Music , Pollywood

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD