Saturday, 04 May 2024

 

 

खास खबरें पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट मिलने और एचडी रेवन्ना मामले पर 'आप' ने कहा - भाजपा से सिर्फ संविधान को खतरा नहीं, देश की महिलाओं को भी खतरा है प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान लोकसभा चुनावों के दौरान प्रवर्तन एजेंसियों की कार्रवाई 85 प्लस सीनियर सिटीजन व 40 प्रतिशत से अधिक दिव्यांग मतदाताओं को वोटिंग के दिन मिलेगी पिक एंड ड्रॉप की फैसिलिटी संगरूर निवासियों को चूल्हे की आग पसंद, लच्छेदार भाषण नहीं”: मीत हेयर चंडीगढ़ केमिस्ट एसोसिएशन ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व भाजपा प्रत्याशी टंडन को सौंपा डिमांड चार्टर लुधियाना से “लापता” सांसद रहे हैं बिट्‌टू, जन समस्याओं को किया अनदेखा : अमरेंद्र सिंह राजा वडिंग पंजाब में आप दिल्ली नेतृत्व की अनुपस्थिति से पता चलता है कि पार्टी में सब ठीक नहीं है : प्रताप सिंह बाजवा हरपाल चीमा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दी चेतावनी, कहा - प्रताप बाजवा बीजेपी के एजेंट पीसीसी अध्यक्ष ने लुधियाना में लोकसभा चुनाव प्रचार की बनाई रणनीति मनजीत सिंह ठाकुर समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

 

बीबी व्यास ने गुज्जर बकरवाल होस्टल का दौरा किया

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जम्मू , 29 Nov 2018

राज्यपाल के सलाहकार बीबी व्यास ने आज जम्मू जिले के गुज्जर बकरवाल होस्टल का दौरा किया और छात्रों को गुणवत्तापूर्ण सुविधाएं प्रदान करने के लिए निर्देशित किया। उनके साथ सचिव सहकारी और जनजातीय मामलों के अब्दुल मजीद भट, निदेशक जनजातीय मामलों मुश्ताक अहमद, गुज्जर और बकरवाल के सचिव सलाहकार बोर्ड मुख्तार अहमद और अन्य वरिष्ठ अधिकारी थे। सलाहकार ने ईदगाह रेजीडेंसी में लड़कों के छात्रावास, शहीदी चौक में महिला छात्रावास और कुंजवानी में गुज्जर बकरवाल पीजी छात्रावास का दौरा किया। सलाहकार ने सचिव जनजातीय मामलों को यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए कि इन तीन होस्टल के छात्रों को सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जाए ताकि उन्हें किसी भी असुविधा का सामना न हो। उन्होंने कहा कि केंद्रीय और राज्य सरकार ने पहले से ही यह सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं कि वंचित और वंचित समुदायों के छात्रों को कई प्रमुख कार्यक्रमों और योजनाओं के माध्यम से सहायता प्रदान की जाती है।

इन संस्थानों को बजटीय समर्थन की मांगों को पेश करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित करते हुए सलाहकार ने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि इन छात्रावासों और संस्थानों को इन छात्रों में रहने वाले छात्रों और कैदियों के लिए गुणवत्ता बुनियादी ढांचे और सुविधाओं के साथ प्रदान किया जाएगा। जनजातीय मामलों के सचिव अब्दुल मजीद भट ने सलाहकार को बताया कि इन और कैदियों को गुणवत्ता सुविधाओं के विस्तार को सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त और आवश्यक तंत्र स्थापित किए गए हैं, यदि किसी को जल्द ही हल किया जाएगा। व्यास ने इन छात्रावासों के कैदियों के साथ भी बातचीत की और इन तीन होस्टल के परिसर में भी गए।

 

Tags: B B Vyas

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD