Tuesday, 07 May 2024

 

 

खास खबरें पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार, विशाल जनसभा कर लोगों से आप उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ को जीताने की अपील की वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भेंट किया स्मृति चिन्ह जिला निर्वाचन अधिकारी कम जिलाधीश ने 'स्वीप' टीम द्वारा तैयार किये गये गीत 'वोट मैं जरूर पाउणी आ'का वीडियो जारी किया अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट- बाबर औजला पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट धनबल को जवाब देकर जनता ही बचा सकती है लोकतंत्रः मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू नेताओं के बच्चों की जगह सामान्य परिवार के बेटे-बेटियों को मिलने लगी सरकारी नौकरी: मीत हेयर पारंपरिक उद्योग को पुनर्जीवित किया जाएगा-गुरजीत सिंह औजला साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी "कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन लोकप्रिय गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोरती उर्वशी रौतेला नकली कागज़ों से 40 लाख रुपए का बैंक ऋण सीमा लेने वाले सात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज विजीलैंस ब्यूरो ने ऋण धोखाधड़ी मामले में भगौड़े बैंक मैनेजर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया काबू लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित बठिंडा में भगवंत मान ने बादलों और कैप्टन पर साधा निशाना, लोगों से की ईमानदार नेता गुरमीत खुड्डियां को वोट देने की अपील

 

सरकार लिपिक कैडर की मांगों को गंभीरता से देख रही है : सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी

हड़ताली कर्मचारियों को काम शुरू करने के लिए कहा

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जम्मू , 25 Apr 2018

वित्त, शिक्षा, श्रम एवं रोजगार मंत्री सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी ने आज कहा कि राज्य सरकार क्लैरिकल कैडर कर्मचारियों की मांगों को गंभीरता से देख रही है और जल्द ही उनके पक्ष में फैसला लिया जाएगा। मंत्री ने आज यहां आश्वासन दिया, ‘ सबसे महत्वपूर्ण 7 वें वेतन आयोग की सिफारिशों के कार्यान्वयन के लिए हमने कर्मचारियों की सभी प्रमुख मांगों को स्वीकार कर लिया है । क्लर्किकल कैडर में वेतन विसंगति को हटाने की मांग सहित लंबित मुद्दे सरकार के सक्रिय विचार में हैं। उन्होंने कहा कि वेतन विसंगति के मुद्दे की पूरी तरह से समीक्षा करने और इस लंबे लंबित मामले को हल करने के लिए सिफारिशें करने के लिए एक उच्च स्तरीय समिति गठित की गई है। उन्होंने कहा कि समिति से तीन महीने की अवधि के भीतर विस्तृत सिफारिशें जमा करने के लिए कहा गया है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि पैनल अपनी रिपोर्ट जमा करने के बाद कार्य करने में कोई समय नहीं लगेगा। समाज के सभी वर्गों तक पहुंचने के लिए सरकार की प्रतिबद्धता दोहराते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने वित्तीय वित्तीय बाधाओं के बावजूद अपने कर्मचारियों को लाभ पहुंचाने के लिए 7वें वेतन आयोग को लागू किया है।

इस बीच, वित्त मंत्री ने क्लैरिकल कैडर कर्मचारियों से सरकार में विश्वास रखने और अपनी हड़ताल को बंद करने के लिए कहा। मंत्री ने कहा ‘घबराने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि सरकार पहले से ही वेतन विसंगति को हटाने के लंबे लंबित मुद्दे को हल करने की प्रक्रिया में है।’ मंत्री ने कहा कि मैं लोगों को असुविधा से बचाने के लिए सभी कर्मचारियों को काम फिर से शुरू करने की अपील करता हूं। इससे पहले, नागरिक सचिवालय कर्मचारी संघ प्रतिनिधियों समेत विभिन्न कर्मचारियों के संघों ने वित्त मंत्री से मुलाकात की और कर्मचारियों को 7वें वेतन आयोग के लाभों का विस्तार करने के लिए सरकार के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि सरकार कर्मचारियों की अन्य मांगों को भी पूरा करेगी, जबकि यह सुनिश्चित करते हुए कि प्रत्येक अधिकारी राज्य में सुशासन के उद्देश्य को पूरा करने के लिए अतिरिक्त समर्पण के साथ काम करेगा।

 

Tags: Syed Altaf Bukhari

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD