Thursday, 18 July 2024

 

 

खास खबरें आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में फूंका चुनावी बिगुल ; मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की घोषणा सिविल अस्पताल किसी भी निजी अस्पताल के बराबर होगा: सांसद संजीव अरोड़ा शहर वासियों को पीने वाला साफ पानी मुहैया करवाने में नहीं छोड़ी जा रही है कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा हृदय रोग से हर साल 4.77 मिलियन भारतीयों की मौत होती है : डॉ. राकेश शर्मा हरदीप सिंह बावा ने उप-मुख्यमंत्री से भेंट की केवल सिंह पठानिया ने सम्भाला उप-मुख्य सचेतक का पदभार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से भेंट की ‘आप दी सरकार, आप दे दुआर’ अभियान के अंतर्गत टांडा के गांव मूनक खुर्द में लगा शिकायत निवारण कैंप कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कैटल पाउंड फलाही का दौरा कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा होशियारपुर के सर्वांगीण विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने नितिन गडकरी से रानीताल-कोटला, घुमारवीं-जाहू-सरकाघाट सड़कों को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का आग्रह किया ब्रिटिश उप उच्चायुक्त, चंडीगढ़ ने यूटी चंडीगढ़ सचिवालय में यूटी चंडीगढ़ प्रशासन के प्रशासक के सलाहकार से मुलाकात की सांसद गुरजीत सिंह औजला से मिलने पहुंचे किसान, दिया मांग पत्र मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भेंट की कन्याकुमारी से सियाचिन तक साइकिल यात्रा पर निकली बेटी का राज्यपाल ने बढ़ाया हौसला प्रत्येक जिला में एक गौशाला को नस्ल सुधार के लिए लेंगे गोद : कंवर पाल कैंट के पास बन रहे वेलकम गेट से हिसार की बनेगी एक अलग पहचान : डॉ कमल गुप्ता हरियाणा में हिट-एंड-रन दुर्घटना के पीड़ितों को मिलेगी कैशलेस उपचार की सुविधा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एचसीएस-2023 के उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को किया सम्मानित नितिन गडकरी ने हरियाणा से संबंधित सड़क परियोजनाओं की नई दिल्ली में की समीक्षा मुख्यमंत्री ने पंचकूला के पिंजौर में एशिया की सबसे बड़ी आधुनिक सेब, फल एवं सब्जी मंडी के प्रथम चरण का किया उद्घाटन

 

विशाल पदयात्रा के साथ संजय टंडन ने किया चुनाव प्रचार का समापन

Sanjay Tandon, BJP Chandigarh, Bharatiya Janata Party, BJP, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 30 May 2024

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के अंतिम दिन चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने विशाल पदयात्रा के साथ प्रचार अभियान समाप्त किया। शुक्रवार को प्रचार के अंतिम दिन लोगों का पदयात्रा में जनसमर्थन उमड़ा। पूरे उत्साह के साथ शहरवासी पदयात्रा में शामिल हुए और संजय टंडन ने शहर के विभिन्न सेक्टरों और क्षेत्रों से होकर गुजरी पदयात्रा के दौरान आमजन का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और पहली जून को समर्थन मांगा।

सेक्टर-25 से शुरू हुई पदयात्रा मिल्क कॉलोनी धनास, ईडब्ल्यूएस कॉलोनी धनास और मलोया, दादू माजरा, राम दरबार, हल्लो माजरा, मनीमाजरा, इंदिरा कॉलोनी और किशनगढ़ सहित शहर के कई अन्य सेक्टरों से होकर गुजरी। वहीं 50 दिन चले चुनाव प्रचार अभियान के बारे में संजय टंडन ने बताया कि  159 सार्वजनिक बैठकें, 75 पदयात्रा, 6 प्रभावशाली बैठकें, 23 जनसभा, 6 सार्वजनिक रैलियां और रोड शो, 35 मंडल सम्मेलन बैठकें आयोजित हुई ।

कई स्टार प्रचारकों ने टंडन के लिए प्रचार के लिए हरियाणा के सीएम नायब सैनी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी, खेल और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, कपड़ा और सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री पीयूष गोयल, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला, हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और सांसद मनोज तिवारी शामिल हुए।

उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने शहर के हर मतदाता से सीधा संवाद किया है। इस दौरान उन्होंने न केवल शहरवासियों की समस्याओं व मुद्दों को अच्छी तरह समझा है। वहीं चुनाव के दौरान उन्हें हर वर्ग का जनसमर्थन मिला है, जोकि यह दर्शाता है कि चंडीगढ़ में भाजपा की हैट्रिक पक्की है।उन्होंने कहा कि शहर का स्थानीय नागरिक होने के नाते उनका शहरवासियों से सीधा जुड़ा भी है और स्थानीय उम्मीदवार के तौर शहरवासियों के चलते उनके चुनावी अभियान को भी मजबूती मिली है। 

वे हर वर्ग के मुद्दों व समस्याओं से अच्छी तरह वाकिफ हैं, इसलिए वे सांसद निर्वाचित होते ही महत्वपूर्ण स्थानीय समस्याओं का समाधान किया जाएगा। शहरवासियों ने जिस तरह एकता और एकजुटता के भावना से उनका सम्मान बढ़ाया है, वे उसके आभारी हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार जरूर समाप्त हो चुका है, लेकिन लोकतांत्रिक प्रक्रिया को मजबूती देने के लिए शहरवासियों की भागीदारी जरूरी है, तभी विकसित राष्ट्र का सपना साकार होगा।

 

Tags: Sanjay Tandon , BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP , Lok Sabha Elections 2024 , General Elections 2024 , Lok Sabha Election , Lok Sabha 2024

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD