Wednesday, 19 June 2024

 

 

खास खबरें चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा शाहपुर कंडी डैम का निरीक्षण 120 करोड़ की लागत से होगा तुंग ढाब नाले का जीर्णोद्धार - कुलदीप सिंह धालीवाल प्रदेशभर के श्रमिकों को मुख्यमंत्री ने दी बड़ी सौगात, 18 योजनाओं के तहत 1 लाख से अधिक निर्माण श्रमिकों को वितरित की लगभग 80 करोड़ रुपये की राशि मुख्यमंत्री नायब सिंह ने जींद से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना मुख्यमंत्री ने चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय परिसर में किया 19.20 करोड़ रुपए की लागत से बने इंटरनेशनल गेस्ट हाऊस का उद्घाटन ब्रम शंकर जिम्पा ने नहरी पानी योजनाओं को समय पर पूरा करने के सख़्त निर्देश किए जारी ख़ुराक, सिविल स्पलाई एंव खपतकार मामले मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने रबी मंडीकरण सीजन को निर्विघ्न और सफ़लापूर्वक पूरा करवाने के विभाग की प्रशंसा की अजनाला के गांवों में जायजा लेने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला ग्रीष्मोत्सव की आखिरी सांस्कृतिक संध्या में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बतौर मुख्यतिथि की शिरकत 18,000 रुपए रिश्वत मांगने वाला सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो ने किया काबू नीट में घोटाले के खिलाफ आप ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन एलपीयू के 1100 से अधिक छात्रों को ₹10 लाख से ₹64 लाख तक का पैकेज मिला; शीर्ष छात्रों का औसत ₹12.3 लाख रहा बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए तीनों निर्दलीय पूर्व विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने केंद्रीय राज्य वित मंत्री पंकज चौधरी से की मुलाकात पीजीआईएमएस रोहतक में शुरू होगा स्टेट ट्रांसप्लांट सेंटर : नायब सिंह पीएम मोदी ने किसानों को किया सशक्त : नायब सिंह मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान ने घग्गर नदी के साथ इलाकों में चल रहे बाढ़ रोकथाम कार्यों का लिया जायज़ा शहर वासियों की समस्याओं का प्राथमिकता से हो समाधान : ब्रम शंकर किपा अब गीला व सूखा कचरा सीधे शहर से बाहर जायेगा : ब्रम शंकर जिम्पा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल द्वारा तहसीलों एवं सब रजिस्ट्रार कार्यालयों का औचक निरीक्षण मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद नायक सुरिन्दर सिंह के परिवार को वित्तीय सहायता के तौर पर एक करोड़ रुपए का चैक सौंपा

 

कांग्रेस के मुस्लिम नेता नफीस त्यागी हुए भाजपा में शामिल

BJP Chandigarh, Bharatiya Janata Party, BJP, Dr. Nafees Tyagi
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 28 May 2024

सिटी ब्यूटीफुल वासियों की संजय टंडन सांसद के तौर पर पहली पंसद बन चुके हैं। शहर के हर समुदाय का लोग संजय टंडन का समर्थन कर रहा है। मंगलवार को उस समय संजय टंडन को बड़ी मजबूती मिली जब कांग्रेस के मुस्लिम नेताओं ने भाजपा का समर्थन किया।

सेकटर-33 पार्टी कार्यालय कमलम में  भाजपा के जिला अध्यक्ष कुलदीप कुमार, अल्पसंख्यक मोर्चा के  प्रदेश अध्यक्ष जावेद अंसारी के समक्ष कांग्रेस के जिला शहरी 2 के महासचिव नफीस त्यागी के नेतृत्व में धनास से सैंकड़ों कांग्रेसी  मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाजपा  थामा।

इस अवसर पर  अध्यक्ष कुलदीप ने  कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है, जबकि भाजपा का विजन भारत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ-सबका विकास की नीति के साथ काम कर रहे हैं। मुस्लिम समुदाय के हित में न केवल योजनाएं शुरू की गई हैं, बल्कि उन्हें स्वरोजगार के साधन भी मुहैया करवाए गए हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अंसारी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मुस्लिमों को बरगलाने का काम किया है। वहीं उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को लपेटते हुए कहा कि यह केवल राजनीतिक पयर्टक के तौर पर चंडीगढ़ में आए हैं, उनका चंडीगढ़ के विकास से कोई सरोकार नहीं है। इसका रिकार्ड रहा है, यह एक संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद उसे छोड़ देते हैं। मगर चंडीगढ़वासी समझदार हैं, वे मनीष तिवारी के बहकावे में नहीं आएंगे।

आपकी आवाज पार्टी के अध्यक्ष प्रेमपाल चौहान ने मुस्लिम समुदाय से डॉ. नफीस त्यागी, डॉ नाजिम कमर आलम, समसाद भूरा, मोहम्मद इस्लाम को उनके सैंकड़ों साथियों सहित भाजपा में शामिल कराया। प्रेमपाल चौहान ने कहा कि इससे संजय टंडन चंडीगढ़ के सांसद निर्वाचित होंगे, क्योंकि अब चुनाव एकतरफा हो गया है। स्थानीय उम्मीदवार को लेकर लोगों में उत्साह है। प्रेमपाल चौहान ने कहा कि आपकी आवाज पार्टी ने अपना समर्थन भी संजय टंडन की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें देने का फैसला लिया है।

 

Tags: BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP , Dr. Nafees Tyagi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD