Monday, 17 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री ने तीर्थ यात्रा योजना के अंतर्गत रामलला के दर्शन के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में विद्यार्थियों को सड़की नियमों के पालन के लिए जागरूक करने के लिए लिए साप्ताहिक वर्कशाप का समापन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की महिला सॉफ्टबॉल टीम ने एआईयू सॉफ्टबॉल महिला टूर्नामेंट में जीत हासिल की जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मोहिंदर भगत को बनाया उम्मीदवार डॉ. एस.पी. सिंह ओबरॉय के प्रयासों से फांसी से बचा युवक सुखवीर रिहाई के बाद अपने वतन लौटा औद्योगिक क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं बेहतर की जाए : नायब सिंह पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित गुरुद्वारा पौंटा साहिब में हुए नतमस्तक पिंजौर में 15 जुलाई से शुरू होगी सेब मंडी : नायब सिंह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मिल्कफेड की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया मण्डी मध्यस्थता योजना के तहत सभी लंबित देनदारियों के निपटारे के लिए 153 करोड़ रुपये जारी : सुखविंदर सिंह सुक्खू वन-मित्रों की भर्ती की जाएगी : नायब सिंह पंजाब पुलिस द्वारा नशों के विरुद्ध विशेष जागरूकता मुहिम की शुरुआत राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव का शुभारम्भ हिमाचल में हमले के शिकार हुए एनआरआई परिवार से अमृतसर के अस्पताल में मिलने पहुंचे मंत्री कुलदीप धालीवाल ड्रग्स मुद्दे पर सुनील जाखड़ के ट्वीट पर आप की प्रतिक्रिया पंजाब में भाजपा की जीरो सीट के लिए सुनील जाखड़ जिम्मेदार : नील गर्ग सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया कृषि उत्पादकता बढ़ाने के लिए नवाचार अपनाएं अधिकारी : प्रो.चन्द्र कुमार 18वीं लोकसभा आम चुनाव में हरियाणा में भाजपा को कांग्रेस से 3.17 लाख वोट अधिक प्राप्त हुए - एडवोकेट हेमंत कुमार अमित शाह ने जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

 

गांव आकड़ी के अनेकों किसान परिवारों सहित भाजपा में शामिल

जिंगर समाज के 100 से अधिक परिवार भाजपा में शामिल

Parneet Kaur, Preneet Kaur, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पटियाला , 26 May 2024

हलका घनौर के गांव आकड़ी के अनेकों किसान रविवार को परिवारों सहित अन्य राजनीतिक पार्टियां छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। पटियाला लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी एंव पूर्व विदेश राज्य मंत्री महारानी परनीत कौर ने इन किसानों को भाजपा के सरोपे पहनाकर भाजपा परिवार का हिस्सा बनने पर मुबारकबाद दी। 

भाजपा में शामिल हुए किसान गुरविंदर सिंह, गुरजंट सिंह, छहिंदर सिंह, पूर्व सरपंच मंजीत सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि उन्हें इस बात का भरोसा है कि महारानी परनीत कौर ही पटियाला से एक मात्रा सांसद हो सकती हैं, जो पटियाला के सभी महत्वपूर्ण विकास कार्यों के लिए केंद्र की मोदी सरकार से बड़े विकास फंड ला सकती हैं। 

इन किसानों ने कहा कि चुटकले सुनकर या सुनाकर पंजाब का विकास नहीं किया जा सकता। इन किसानों का कहना है कि घनौर हलके के जिन लोगों का बाढ़ के दौरान नुकसान हुआ, उसकी भरपाई करना तो दूर पंजाब सरकार के किसी मंत्री ने उनका हाल तक जानना जरूरी नहीं समाझा। भाजपा में शामिल हुए इन किसानों ने बताया कि उनके इलाके के आप नेता इस समय पूरे घनौर हलके में अपनी मनमर्जी लोगों पर थोप रहे हैं। 

जिन लोगों ने किसी बड़े बदलाव की उम्मीद करके झाड़ू वाली पार्टी को वोट दिए थे, उनसे ये उम्मीद नहीं थी कि वे इतनी जल्दी अपने किए गए वायदों से मुकर जाएंगे। इन किसानों ने कहा कि बीते 26 महीनों में आप पार्टी ने घनौर इलाके में विकास को लेकर एक भी काम नहीं किया, जिसका हिसाब इलाके के लोग 1 जून को चुनाव वाले दिन लेंगे।

भाजपा नेता परनीत कौर ने भारतीय जनता पार्टी में आए उक्त किसानों से बातचीत दौरान उन्हें बताया कि हरेक साल मोदी सरकार पंजाब के हरेक किसान के बैंक खाते में छह हजार रुपये डाल रही है। प्रधानमंत्री किसान योजना के जरिए 23.3 लाख किसानों को 4605 करोड़ रुपये से अधिक का लाभ दे चुकी है। किसानों की सुविधा के लिए मोदी सरकार ने 4500 से अधिक किसान स्मृधि केंद्रों की स्थापना की है। 

इसके अलावा खुराक सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए पीएम गरीब कल्याण अन्य योजना के तहत पंजाब के लोगों को 1980 मैट्रिक टन से अधिक मुफ्त अनाज वितरित किया। जिंगर समाज के लोगों ने महारानी परनीत कौर के साथ यादगारी फोटो खिंचवाने के बाद उन्हें बताया कि उनकी ओर से उनके समाज के लिए बनाई धर्मशाला उनके लिए बेहद लाभकारी साबित हुई है। 

महारानी परनीत कौर ने जिंगर समाज के लोगों का भाजपा में आ पर स्वागत किया और साथ ही उनके साथ वायदा किया कि पटियाला जिले के सभी लोग मेरे परिवार का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि जिंगल समाज का भरोसा ही उनकी ताकत है और इसी ताकत से वह लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर पटियाला जिले को विकसित बनाकर देश की तरक्की में मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

पवन ढाबी ने महारानी परनीत कौर का धन्यवाद करते हुए कहा कि 1 जून को चुनाव वाले दिन जिंगर समाज का एक-एक व्यक्ति भाजपा को अपना वोट देकर देश के सुनहरी भविष्य में अपना योगदान देगा। 

 

Tags: Parneet Kaur , Preneet Kaur , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD