Monday, 17 June 2024

 

 

खास खबरें जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मोहिंदर भगत को बनाया उम्मीदवार डॉ. एस.पी. सिंह ओबरॉय के प्रयासों से फांसी से बचा युवक सुखवीर रिहाई के बाद अपने वतन लौटा औद्योगिक क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं बेहतर की जाए : नायब सिंह पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित गुरुद्वारा पौंटा साहिब में हुए नतमस्तक पिंजौर में 15 जुलाई से शुरू होगी सेब मंडी : नायब सिंह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मिल्कफेड की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया मण्डी मध्यस्थता योजना के तहत सभी लंबित देनदारियों के निपटारे के लिए 153 करोड़ रुपये जारी : सुखविंदर सिंह सुक्खू वन-मित्रों की भर्ती की जाएगी : नायब सिंह पंजाब पुलिस द्वारा नशों के विरुद्ध विशेष जागरूकता मुहिम की शुरुआत राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव का शुभारम्भ हिमाचल में हमले के शिकार हुए एनआरआई परिवार से अमृतसर के अस्पताल में मिलने पहुंचे मंत्री कुलदीप धालीवाल ड्रग्स मुद्दे पर सुनील जाखड़ के ट्वीट पर आप की प्रतिक्रिया पंजाब में भाजपा की जीरो सीट के लिए सुनील जाखड़ जिम्मेदार : नील गर्ग सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया कृषि उत्पादकता बढ़ाने के लिए नवाचार अपनाएं अधिकारी : प्रो.चन्द्र कुमार 18वीं लोकसभा आम चुनाव में हरियाणा में भाजपा को कांग्रेस से 3.17 लाख वोट अधिक प्राप्त हुए - एडवोकेट हेमंत कुमार अमित शाह ने जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की अमित शाह ने श्री अमरनाथ जी यात्रा के लिए सुरक्षा एवं सुविधाओं की व्यवस्था की समीक्षा के लिए उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की भारत का अपना खुद का डीप सी मिशन शुरू करने वाला छठा देश बनना तय”: डॉ. जितेंद्र सिंह भारतीय वायुसेना की टुकड़ी ने अभ्यास रेड फ्लैग 2024 में सफलतापूर्वक भाग लिया

 

केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का जल्द होगा स्थाई समाधानः परनीत कौर

घनौर इलाके को हरेक गांव को मिलेगी आधारभूत सुविधाएं

Parneet Kaur, Preneet Kaur, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Punjab
Parneet Kaur, Preneet Kaur, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पटियाला , 26 May 2024

भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी परनीत कौर ने रविवार को घनौर के कई गांवों में आयोजित चुनाव रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने घनौर वासियों से वायदा किया कि केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का स्थाई समाधान करवाने की जिम्मेदारी उन्होंने ली है और इसके लिए वह केंद्र से स्पेशल फंड की मंजूर ले चुकी हैं। 

घनौर वासियों को पता है कि यदि घग्गर का कोई स्थाई समाधान करवा सकता है तो वह केवल नरिंदर मोदी हैं जो लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। घनौर के लोग यदि चाहते हैं कि घग्गर का स्थाई समाधान जल्द शुरू हो जाए, इसके लिए अपने कीमत वोट से नरिंदर मोदी को मजबूत करना बेहद जरूरी है। 

पटियाला की फतेह रैली को सफल बनाने के लिए घनौर वासियों का धन्यवाद करते हुए परनीत कौर ने कहा कि प्रधानमंत्री फतेह रैली में साफ कर चुके हैं कि उनके प्रत्याशियों को दिया गया एक-एक वोट सीधा नरिंदर मोदी के खाते में ही जाएगा। इसलिए जरूरी है कि हम सभी अपने और इलाके के सुनहरी भविष्य को ध्यान में रखते हुए भाजपा के विकसित भारत के सपने को सच बनाने में सहयोगी बने।

भाजपा नेता परनीत कौर ने घनौर इलाके की अपनी जनसभाओं में कहा कि झाड़ू पार्टी आम लोगों के बीच दोहरा चेहरा लेकर आ रही है। दिल्ली में वह कांग्रेस की सहयोगी पार्टी है और यहां वह कांग्रेस की विरोधी पार्टी होने का नाटक कर रही है। झाड़ू पार्टी के नेताओं के वायदे कितने सच्चे हैं इसका अंदाज इलाके के लोगों को ठीक से पता है। 

घनौर इलाके में बीते साल अधिक बारिश के कारण आई बाढ़ से भारी भरमक माली नुकसान हुआ, लेकिन इसकी भरपाई की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ली, लेकिन किसी एक नुकसान की भरपाई वे नहीं कर पाए। उधर मोदी ने लोगों को जो गारंटी दी, उसे पूरा करके दिखाया। भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के लिए बुनियादी ढांचे का निर्माण किया। 

13 लाख से अधिक मुफ्त गैस कनेक्शन, 74 लाख से अधिक मार्डन शौचालय, 34.25 लाख लोगों को साफ पानी के लिए टूटी कनेक्शन दिएष प्रधानमंत्री आवास योजना अधीन 1.14 लाख लोगों को अपना घर बनाने का सपना सच करके दिखाया। बीते नौ सालों में पंजाब को 2.55 लाख करोड़ रुपये का फंड दिया जो 2004-14 से 5.4 गुणा अधिक था। 2 हजार 232 किलोमीटर लंबे राष्ट्रीय मार्ग बनाए।

परनीत कौर ने कहा कि घनौर के लोगों को ठीक से पता है कि आज उन्हें राजस्तान, हिसार, रोहतक आदि की ओर जाने के लिए महज हाईवे एक्स्प्रेस तक जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि साल 2022 से पहले उन्होंने घनौर के साइफन पर बनी पुलियों को ऊंचा करवाने का काम कर इलाके के लोगों को मांग को पूरा करवाया था। 

इसके साथ ही उन्होंने गांव मंडोली पवरा में नहरी जल आपूर्ति परियोजना को शुरू करवाया था। इस परियोजना का घनौर विधानसभआ हलके के 146 गांव, राजपुरा हलके के 12, सनौर हलका के 46 गांव भी इस परियोजना का भायदा ले रहे हैं। इन गांवो को रोजाना करीब चार करोड़ लीटर शुद्ध पानी सप्लाई करवाया जा रहा है।

भाखड़ा से रोजाना 20 क्यूसिक पानी लेकर उसे पीने योग्य बनाने के बाद लोगों के घरों तक पहुंचाया जा रहा है।परनीत कौर ने घनौर वासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि पटियाला की फतेह रैली को सफल बनाते हुए पटियाला के लोगों ने जो भरोसा उन पर दिखाया उसका ऋण वह कभी नहीं उतार सकेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रैली में उमड़े जन सैलाव ने उनकी जीत सुनिश्चित कर दी।   

 

Tags: Parneet Kaur , Preneet Kaur , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD