Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात अमरिंदर सिंह राजा वडिंग की जीत सुनिश्चित करने के लिए लुधियाना में डेरा डालूंगा : बाजवा कांग्रेस के युवा नेता डा.जितेंद्र सिंह मान सहित 100 युवा हुए भाजपा में शामिल चंडीगढ़ की जनता को अब भाजपा के झूठे वादों पर भरोसा नहीं: डॉ. एसएस आहलूवालिया पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल

 

सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर!

Shayar Movie Premiere
Shayar Movie Premiere
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

18 Apr 2024

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने सीपी 67 मोहाली में "शायर" के भव्य प्रीमियर में सितारों का जमावड़ा देखा। यह कार्यक्रम फिल्म के प्रमुख सितारों सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुपुरी, बंटी बैंस और निर्माता संतोष सुभाष थीटे और निर्देशक उदे प्रताप सिंह और लेखक जगदीप बड़िंग सहित प्रसिद्ध कलाकारों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था, जो सिनेमा के समारोहों में से एक था। 

 "शायर" के प्रसिद्ध सितारे, सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी और बंटी बैंस जिनकी उपस्थिति ने शाम को भव्यता का स्पर्श दिया। इस मौके पर निर्माता संतोष सुभाष थेटे और लेखक जगदीप वारिंग भी मौजूद थे, जिससे मौके की गरिमा बढ़ गई।

प्रीमियर पर विचार करते हुए, नीरू बाजवा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "'शायर' का प्रीमियर किसी जादू से कम नहीं था। बड़े पर्दे पर कड़ी मेहनत और रचनात्मकता की पराकाष्ठा को देखना हमेशा खुशी की बात होती है।"

सतिंदर सरताज ने टिप्पणी की, "'शायर' मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना वास्तव में संतोषजनक था। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और एक स्थायी छाप छोड़ेगी।"

फिल्म के लिए अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए, निर्माता संतोष सुभाष थेटे ने कहा, "हमने 'शायर' में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, और इसे साकार होते देखना बहुत संतुष्टिदायक है। प्रीमियर में सभी लोग शामिल थे।" यह प्रयास का एक प्रमाण है, और मैं इस जबरदस्त समर्थन के लिए आभारी हूँ।"

फिल्म "शायर" 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!

 

Tags: Pollywood , Shayar , Shayar Movie , Shayar Review , Shayar Movie Review , Shayar Review 2024 , Shayar 2024 , Satinder Sartaaj , Neeru Bajwa , Uday Pratap Singh , Jagdeep Singh Warring , Shayar Premiere , Shayar Movie Screening

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD