Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा स्टारर "शायर" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!

Shayar Movie Trailer
Shayar Movie Trailer
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

04 Apr 2024

नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट ने गर्व से अपनी आगामी पंजाबी फिल्म "शायर" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया है, यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है और अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है।

नीरू बाजवा, सतिंदर सरताज, देबी मखसुसपुरी, रूपिंदर रूपी, योगराज सिंह, केवल धालीवाल और बंटी बैंस सहित कलाकारों की टोली, "शायर" उस समृद्ध कहानी का प्रमाण है जो पंजाबी सिनेमा को परिभाषित करती है। प्रसिद्ध जगदीप सिंह वारिंग द्वारा लिखित और प्रतिभाशाली उदय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित है।

ट्रेलर "शायर" की आकर्षक दुनिया की एक झलक पेश करता है, जहाँ प्यार की कोई सीमा नहीं होती और भावनाएं गहरी होती हैं जिसमें नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज को एक अलग अंदाज़ में दिखाया गया है और दर्शकों को दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, जिनकी ऑन-स्क्रीन मौजूदगी स्क्रीन को जुनून और रोमांस से भर देती है। ट्रेलर एक प्रेम गाथा को छेड़ता है जो एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए दर्शकों के दिलों को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है।

फिल्म के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, निर्माता संतोष सुभाष थीटे ने कहा, "'शायर' के साथ, हमारा लक्ष्य दर्शकों के दिलों को छूना और एक स्थायी छाप छोड़ना है। ट्रेलर बस आने वाली हिट फिल्म की एक झलक है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शकों को हमारा यह एक प्रयास पसंद आएगा।"

"शायर" के संगीत ने पहले ही अपनी मन को छू लेने वाली धुनों और दिल को छू लेने वाले गीतों से श्रोताओं के दिलों को मोहित कर लिया है। घोषणा के बाद से ही प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ट्रेलर लॉन्च ने उम्मीदों को और बढ़ा दिया है।

फिल्म "शायर" 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!

 

Tags: Pollywood , Satinder Sartaaj , Neeru Bajwa , Shayar , Shayar Movie , Shayar Trailer , Shayar Movie 2024 , Shayar 2024 , Uday Pratap Singh , Jagdeep Warring , Shayar Trailer 2024

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD