Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया मुख्य सचिव अनुराग वर्मा द्वारा खन्ना अनाज मंडी का दौरा, गेहूँ के खरीद प्रबंधों का लिया जायज़ा राजू शूटर फऱार मामला: पंजाब पुलिस ने फऱार गैंगस्टर और उस के 10 गुर्गों को पंजाब और जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से किया गिरफ़्तार गुरजीत सिंह औजला ने दी जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि उत्तरी बाइपास के लिए अधिगृहण की गई जमीनों के अवार्ड पास करवाए भगवंत मान सरकारः परनीत कौर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा

 

देखने के लिए तैयार हो जाइए, 24 फरवरी को चंडीगढ़ में होने जा रहा है बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह का लाइव शो!!

Sukhwinder Singh, Music, Entertainment, Chandigarh, Singer, Song, Chandigarh News
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 15 Feb 2024

सिद्धार्थ एंटरटेनर्स और हिंदुस्तान होल्डिंग्स हार्मनी इंडिया ट्यून्स के सहयोग से धीर कोन्स्ट और वामन ग्रुप द्वारा प्रस्तुत गायक सुखविंदर सिंह म्यूजिक मैजिक लाइव कॉन्सर्ट की घोषणा करने जा रहे हैं। चंडीगढ़ स्थित एक प्रमुख इवेंट कंपनी बाउंस ईट एलिवेट द्वारा आयोजित, यह उत्सुकता से प्रतीक्षित कार्यक्रम 24 फरवरी को सेक्टर 34, चंडीगढ़ में शाम 5:30 बजे से आयोजित होने वाला है।

15 फरवरी को चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र, चरण 1 में प्रतिष्ठित हयात रीजेंसी में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, बॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार सुखविंदर सिंह ने आगामी संगीत कार्यक्रम के बारे में अपना उत्साह साझा किया। इस विशेष कार्यक्रम ने सुखविंदर को अपनी संगीत यात्रा के बारे में जानने और सिटी ब्यूटीफुल में अपने दर्शकों के लिए लाइव प्रदर्शन करने की उम्मीद के लिए एक मंच प्रदान किया।

मीडिया से बातचीत के दौरान अपना उत्साह साझा करते हुए, सुखविंदर सिंह ने कहा, “चंडीगढ़ मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और मैं अपने संगीत को यहां के भावुक दर्शकों के सामने लाने के लिए रोमांचित हूँ। 24 फरवरी को सेक्टर 34 में शाम 5:30 बजे शुरू होने वाला लाइव कॉन्सर्ट सभी संगीत प्रेमियों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है। मैं जादुई पल बनाने और चंडीगढ़ के खूबसूरत लोगों से जुड़ने के लिए उत्सुक हूँ।"

संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करते हुए, सिद्धार्थ एंटरटेनर्स, हिंदुस्तान होल्डिंग्स, हार्मनी इंडिया ट्यून्स और बाउंस ईट एलिवेट सभी को भावपूर्ण धुनों और विद्युतीकरण प्रदर्शनों से भरी एक अविस्मरणीय शाम में शामिल होने के लिए सौहार्दपूर्वक आमंत्रित करते हैं।

सुखविंदर सिंह के बारे में:

सुखविंदर सिंह के संगीत सफ़र ने 8 साल की उम्र में अपना पहला मंच प्रदर्शन दिया। 13 साल की उम्र में सुखविंदर ने पंजाबी गायक मलकीत सिंह के लिए अपना पहला गाना "तूतक तूतक तूतियां" लिखकर अपनी असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन कर दिया था। लोकप्रिय बॉलीवुड पार्श्व गायक को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली, खासकर "स्लमडॉग मिलियनेयर" के लिए उनके अकादमी और ग्रैमी पुरस्कार विजेता गीत "जय हो" के लिए। 

सुखविंदर सिंह के शानदार करियर में "छैयां-छैयां" और "हौले-हौले" जैसे गानों के लिए फिल्मफेयर बेस्ट मेल प्लेबैक अवॉर्ड जैसे सम्मान भी मिले हैं। एक शानदार करियर के साथ, सुखविंदर सिंह ने कई बहुभाषी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज दी है और अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। 

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनके उल्लेखनीय योगदान ने उन्हें व्यापक प्रशंसा दिलाई, उनके गीत पीढ़ियों द्वारा संजोए गए कालजयी गीत बन गए हैं। टी सिंह के सहयोग से पंजाबी एल्बम "मुंडा साउथहॉल दा" की रिलीज़ के साथ शुरुआत करते हुए, सुखविंदर उस रास्ते पर चल पड़े, जिसके चलते वे लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल समूह में शामिल हो गए। 

एक संगीत संयोजक के रूप में उनकी प्रतिभा जल्द ही स्पष्ट हो गई, जिससे उन्हें अवसरों की तलाश करने के लिए प्रेरित किया गया। दक्षिण भारत में, जहाँ उन्होंने तमिल फिल्म "रत्चगन" के लिए अपनी आवाज दी। हालांकि, फिल्म 'खिलाफ' के गाने 'आजा सनम' से उनके करियर को एक नया मोड़ मिला। शुरुआत में सुखविंदर सिंह ने फिल्म "दिल से..." में ए.आर. रहमान के लिए "छैया छैयां" गीत गाया, जिसने उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया। 

शाहरुख खान पर फिल्माया गया यह लोकप्रिय गाना एक सनसनी बन गया और इंडस्ट्री में सुखविंदर की स्थिति और भी मजबूत हो गई। विशेष रूप से, उन्होंने खान के सात गानों के लिए प्लेबैक प्रदान किया है, जिससे सुपरस्टार के साथ उनका जुड़ाव और मजबूत हुआ है।

अपने शानदार पार्श्व गायन करियर के अलावा, सुखविंदर ने जून 2014 में "झलक दिखला जा" के सातवें सीज़न में भाग लेकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसके अतिरिक्त, 2023 पुरुष FIH हॉकी विश्व कप गान, "जय हो हिंदुस्तान की" प्रस्तुत किया। सुखविंदर सिंह अपनी सुरीली आवाज और बहुमुखी प्रतिभा से म्यूजिक इंडस्ट्री में योगदान दे रहे हैं।

 

Tags: Sukhwinder Singh , Music , Entertainment , Chandigarh , Singer , Song , Chandigarh News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD