Sunday, 21 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की नैय्या दिनोंदिन डूबती जा रही है: डा. सुभाष शर्मा होशियारपुर में चुनावी जनसभा के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर बरसे भगवंत मान पंजाब को बी जे पी के अत्याचार के खिलाफ एकजुट होना होगा: राजा वड़िंग उपायुक्त ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जल्द से जल्द सर्वे कराएं- मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद गुरजीत सिंह औजला ने चुनाव अभियान की शुरूआत गुरुद्वारा बाबा छज्जोजी में माथा टेक कर की निजी फायदे के लिए गेहूं की बर्बादी कर रही सरकार 1 मई को सुबह 11 बजे कुरूक्षेत्र में अपना नामांकन करेंगे अभय सिंह चौटाला एलपीयू के स्कूल ऑफ लिबरल एंड क्रिएटिव आर्ट्स ने 'वन इंडिया-2024' फैस्ट की चैंपियनशिप ट्रॉफी जीती स्वास्थ्य मंत्री पंजाब ने आर्यन्स फार्मेसी सम्मेलन का उद्घाटन किया पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार: एन.के.शर्मा सीजीसी लांडरां के एप्लाइड साइंस डिपार्टमेंट ने वर्कशॉप का आयोजन किया लोकायुक्त ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप

 

जियो सिनेमा के नए शो 'जब मिला तू' के कलाकारों ने चंडीगढ़ के युवाओं को किया रोमांचित!

मुख्य भूमिकाओं में मोहसिन खान और ईशा सिंह तथा प्रतीक सहजपाल और अलीशा चोपड़ा अभिनीत 24-एपिसोड की यह सीरीज़ जियो सिनेमा पर उपलब्ध है

OTT, Web Series,  Entertainment, Actress, Actor, Chandigarh News, Jab Mila Tu
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 30 Jan 2024

सभी प्रेम कहानियाँ ऐसी नहीं होतीं कि “एक लड़का और लड़की मिले और प्यार हो गया”। कुछ कहानियों का रास्ता अप्रत्याशित परिस्थितियों, उथल-पुथल और भावनात्मक उतार-चढ़ाव से होकर गुजरता है। जियो सिनेमा की ‘जब मिला तू’ एक ऐसी ही ड्रामा सीरीज़ है, जिसमें आज के समय और उम्र के प्यार एवं दोस्ती का अनोखा सफ़र दिखाया गया है। यह 22 जनवरी 2024 से निःशुल्क स्ट्रीम हो रही है। जब मिला तू एक 24-एपिसोड की सीरीज़ है, जिसके हर हफ्ते चार एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे। 

इसका निर्देशन ललित मोहन ने किया है, और रचना निशीथ नीलकंठ और हरजीत छाबड़ा ने की है। टू नाइस मेन द्वारा निर्मित, जब मिला तू तमिल, कन्नड़ और बंगाली में प्रसारित की जाएगी। प्रारंभिक एपिसोड्स के प्रीमियर को मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया के बाद मुख्य कलाकार मोहसिन खान, ईशा सिंह, प्रतीक सहजपाल और अलीशा चोपड़ा लोगों का आभार व्यक्त करने और अपने किरदारों एवं शो के बारे में बताने के लिए चंडीगढ़ पहुँचे।

गोवा की सुंदर और जीवंत पृष्ठभूमि में स्थित, जब मिला तू में एक मनमौजी सुपरस्टार गायक मैडी और एक भावुक शेफ अनेरी की कहानी दिखाई गई है। उन्हें एक अप्रत्याशित परिस्थिति एक छत के नीचे आने को मजबूर कर देती है। इसके बाद गड़बड़झाला शुरू होता है, जो हँसी के फ़व्वारे लेकर आता है। जहाँ अनेरी झूठी प्रेम कहानियाँ बनाने के लिए बड़ी चतुराई से सोशल मीडिया का उपयोग करती है, वहीं मैडी भी हार नहीं मानता और नक़ली रोमांस दिखाने के लिए एक अभिनेत्री को किराए पर लाता है। 

हालाँकि भाग्य अपनी चाल चलता है - जब दे कोलाइड, होगा एक मैड राइड! इसमें हँसी, रोमांस और अप्रत्याशित ट्विस्ट की रोलरकोस्टर राइड पहले एपिसोड से ही दर्शकों को बांधकर रखेगी। मैडी के किरदार के बारे में बताते हुए मोहसिन खान ने कहा, “मैडी एक भावुक और बहुत विशाल किरदार है, जो मंच के पीछे कई भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। जब मिला तू एक ताज़गीभरे युवा रोमांस के बारे में है, जो मुझे जैन-ज़ी से जुड़ने और प्यार के बारे में उनके विचार को समझने का मौका देता है, जो कुछ हटकर लेकिन ताज़गीभरा है। 

युवाओं से जुड़ने और ताज़गी भरे माहौल के अनुभव के लिए चंडीगढ़ से अच्छी जगह और कोई नहीं हो सकती थी। मैडी का किरदार निभाना बहुत रोमांचक है। मुझे जब बताया गया कि मैं एक संगीतकार की भूमिका निभा रहा हूँ, तो मेरे दिमाग में सबसे पहले महान जिम मॉरिसन का नाम आया। वो बहुत प्रेरणाप्रद हैं। मैडी के किरदार में वास्तविकता लाने के लिए मैंने लगभग 12 किलो वजन भी कम किया।”

ईशा सिंह ने कहा, “यह किरदार निभाना बहुत रोमांचक था, जो कई मायनों में, मेरे जीवन को प्रतिबिंबित करता है – जैसे साधारण चीजों में खुशी ढूंढना और हर पल का आनंद लेना, जो अनेरी को खाना बनाने में मिलता है। इस शो के दौरान, हम सभी को ऐसा महसूस हुआ जैसे हम ख़ुशी के माहौल में अपने दोस्तों के साथ हैं। चंडीगढ़ में रहने का मेरा अनुभव भी ऐसा ही था। यहाँ की हवा, लोगों और भोजन, सबमें एक सकारात्मकता थी।दर्शकों को भी वैसी ही ऊर्जा और मनोरंजन प्राप्त होगा। मुझे अपना यह एडवेंचर हमेशा याद रहेगा।”

जिगर का विचित्र किरदार निभाने के बारे में प्रतीक सहजपाल ने कहा, “जब मिला तू में मुझे अपना एक बिल्कुल नया पहलू मिला। मेरे किरदार में एक दिल्ली के लड़के का एकदम सही संतुलन है। वह स्मार्ट है, निडर है और ऐसा है जो गहन हो सकता है, और भावनाओं से प्रभावित नहीं होता। इस उथल-पुथल भरी प्रेम कहानी को सुनकर मैंने फ़ौरन इस स्क्रिप्ट के लिए हाँ कह दी क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया था। पहले तो यह चुनौतीपूर्ण लगा, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, जिगर की भूमिका में मुझे अपने जीवन का एक अच्छा समय मिला। 

यह किरदार निभाना आनंददायक था, और मैं हर किसी को इस शो में हँसी और आश्चर्य का आनंद लेते देखने के लिए उत्सुक हूँ! मैं कई बार दृश्य के बीच स्वाभाविक प्रदर्शन देखकर आश्चर्यचकित हुआ। मेरे अपने व्यक्तिगत अनुभवों के साथ हमारे महान निर्देशक ललित सर और लेखक व निर्माता नीशीथ सर के अनमोल ज्ञान, विचारों और विज़न ने जिगर को अस्तित्व में लाया। कई दिनों तक 24 घंटे से ज़्यादा समय तक भूखे रहने और किरदार में उतरने के लिए कई बार पानी भी ना पीकर तथा उच्चारण एवं शारीरिक भाषा व लहजे को पकड़कर जिगर का जन्म हुआ।

इस जादू को देखने के लिए मैं बाकी लोगों जितना ही उत्साहित हूँ। चंडीगढ़ के लोगों के बीच अपने अनुभव को साझा करना बहुत अच्छा था, यह अपने आप में एक नया अनुभव था। दिल्ली से होने के कारण पंजाबी खाना और माहौल हमेशा मुझसे जुड़ा रहा है, और चंडीगढ़ मुझे अपने दूसरे घर जैसा महसूस हुआ।”

अलीशा चोपड़ा ने कहा, “मिंट का किरदार निडर और स्टाइलिश है। वह संपूर्ण परफेक्शन में विश्वास करती है, और हर चीज में अपना रास्ता तलाश लेती है। हालाँकि, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, मिंट भी अनेक भावनाओं से गुजरती है, जिससे अन्य रिश्तों के समीकरण प्रभावित होते हैं, और मुझे लगता है कि इसी के कारण जब मिला तू अलग है। इसकी कहानी और किरदारों में युवा रोमांस की मूल अवधारणा बरकरार रखते हुए अनेक भावनाओं और परिवर्तनों का प्रदर्शन किया गया है। 

गोवा में इस शो की शूटिंग का अनुभव शानदार था और इसकी मेरे दिल में एक अलग जगह है। चंडीगढ़ की मेरी यह यात्रा अनेक भावनाओं के साथ हुई क्योंकि यहाँ के लोग ख़ुशमिज़ाज और यहाँ का माहौल बहुत अच्छा है। मैं बार-बार चंडीगढ़ आना चाहती हूँ।” इन 4 क्रेज़ी लोगों के जीवन में विभिन्न अवसरों पर प्यार और भावनाओं के समीकरण देखिए ‘जब मिला तू’ में, हर हफ़्ते चार एपिसोड्स के प्रसारण के साथ, जिनकी स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर निःशुल्क हो रही है।

 

Tags: OTT , Web Series , Entertainment , Actress , Actor , Chandigarh News , Jab Mila Tu

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD