Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ देश ने मन बना लिया है कि मोदी को ही लाना है : जयराम ठाकुर ‘‘लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लहर नहीं, सुनामी चल रही है’’- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज संगरूर आम आदमी पार्टी की राजधानी है और हमेशा रहेगी : भगवंत मान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया चुनाव प्रचार आप नशा नहीं मिटा सकी तो बीजेपी धर्म की राजनीति कर रही : गुरजीत सिंह औजला भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन कंवलजीत सिंह समर्थकों ने किया एनके शर्मा के समर्थन का ऐलान परनीत कौर बताए कांग्रेस में मंत्री रहते हुए किसानों के लिए क्या प्रोजैक्ट लेकर आई :एन.के.शर्मा जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला

 

बेट व कंडी इलाकों में पीने वाले पानी की किल्लत दूर करने के लिए नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी : संत बलबीर सिंह सींचेवाल

राज्य सभा सदस्य ने 35 लाख रुपए की लागत से दसूहा के 9 गांवों को पीने वाले पानी के विशेष टैंकर करवाए मुहैया

Sant Balbir Singh Seechewal, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Karambir Singh Ghuman, Dasuya
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दसूहा (होशियारपुर) , 07 Nov 2023

दसूहा के बेट इलाकों में बारिश के दौरान पीने वाले पानी की किल्लत को दूर करने के लिए आज राज्य सभा सदस्य व प्रसिद्ध वातावरण प्रेमी संत बलबीर सिंह सींचेवाल ने विधायक दसूहा कर्मबीर सिंह घुम्मण की मौजूदगी में विधान सभा के 9 गांवों को करीब 35 लाख रुपए की लागत वाले पानी के टैंकर मुहैया करवाए।

इस संबंधी बी.डी.पी.ओ कार्यालय दसूहा में करवाए गए एक प्रभावशाली कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संत सींचेवाल ने कहा कि बेट व कंडी क्षेत्र में अक्सर लोगों को पीने वाले पानी की किल्लत का सामना करना पड़ता है, जिसको दूर करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि इसी कारण उनकी ओर से अपने एम.पी लैड फंड में से स्टील की बाडी वाले विशेष टैंकर तैयार करवा कर ऐसे गांवों को मुहैया करवाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसी तरह विधान सभा क्षेत्र के कंडी क्षेत्र की मांग अनुसार आने वाले दिनों में ऐसे 10 और टैंकर मुहैया करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इन इलाकों की अन्य मांगों पर भी गंभीरता से विचार करते हुए जरुरी विकास कार्य करवाए जाएंगे। संत सींचेवाल ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार की ओर से वातावरण व जन हितैषी कार्य बड़े स्तर पर शुरु किए गए हैं।

विधायक कर्मबीर सिंह घुम्मण ने इस मौके पर संत बलबीर सिंह सींचेवाल की ओर से दसूहा के लोगों का हाथ थामने पर आभार प्रकट किया। उन्होंने बताया कि संत सींचेवाल की ओर से आज विधान सभा क्षेत्र के गांव गालोवाल, झिंगड़ कलां, खेड़ा कोटली, जंडोर, छोडिय़ा, कल्लेवाल, नारायणगढ़, घोगरा व संसारपुर को पीने वाले पानी के विशेष टैंकर मुहैया करवाए गए हैं, जिससे क्षेत्र के इन गांवों के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इससे पहले संत सींचेवाल की ओर से बेईं की सफाई करवा कर दसूहा विधान सभा क्षेत्र के बेट इलाके में सेम की मार झेल रहे 25 गांवों के लोगों को बड़ी राहत प्रदान की गई है। उन्होंने कहा कि जल व वातावरण की संभाल के लिए संत सींचेवाल की देन को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस मौके पर जगमोहन सिंह घुम्मण, डी.एस.पी दसूहा हरकृष्ण सिंह, तहसीलदार मनबीर सिंह ढिल्लों, बी.डी.पी.ओ धनवंत सिंह रंधावा व इलाके के अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

 

Tags: Sant Balbir Singh Seechewal , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Karambir Singh Ghuman , Dasuya

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD