Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल मैंने हमेशा कठिन चुनौतियों का सामना किया है, यह चुनाव तो सरल है : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन

 

'मुझे खुद पर बहुत भरोसा है...', बटलर

Sports News, Cricket, CWC, CWC 2023, World Cup Schedule, ICC Cricket World Cup, ICC Cricket World Cup 2023, ICC Men Cricket World Cup, ICC Men Cricket World Cup 2023, Men Cricket World Cup 2023, Men Cricket World Cup, Jos Buttler, England Captain
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बेंगलुरू , 27 Oct 2023

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा है कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका से मिली निराशाजनक हार के बाद वह कप्तान बने रहने पर अड़े हुए हैं, जिससे टीम की खिताब की रक्षा की उम्मीदें लगभग समाप्त हो गई है।गुरुवार को एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंग्लैंड की टीम 156 रन पर आउट हो गई, जिसे श्रीलंका ने 26 ओवर में हासिल कर लिया और थ्री लायंस को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जो इस शोपीस इवेंट में पांच मैचों में उनकी चौथी हार थी।

श्रीलंका से हार गणितीय रूप से इंग्लैंड को सेमीफ़ाइनल स्थान की दौड़ से बाहर नहीं करती है, लेकिन बटलर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम की उम्मीदें टूर्नामेंट के प्रबल दावेदार और मेज़बान भारत के खिलाफ रविवार को लखनऊ में होने वाले मैच से पहले ख़त्म हो गई हैं।उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से ऐसा ही लग रहा है और यह अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक है। आप भारत आने के लिए विमान में बैठें और हम एक टीम के रूप में वास्तव में अच्छी स्थिति में थे। ऐसा लग रहा है कि सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से किया जा रहा है और यह बिल्कुल भी काम नहीं कर रहा है।" 

बटलर ने अपनी कप्तानी में इंग्लैंड को पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप खिताब दिलाया था। लेकिन वनडे टीम के प्रभारी के रूप में उनका समय कई बार निराशाजनक रहा है, 2022 में इयोन मोर्गन से पदभार संभालने के बाद से मिश्रित परिणाम सामने आए हैं।यह पूछे जाने पर कि क्या वह कप्तान बने रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं, बटलर ने कहा: "मुझे लगता है कि आप एक कप्तान के रूप में हमेशा सवाल करते रहते हैं कि आप खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त कर सकते हैं, आप टीम को सही दिशा में कैसे आगे बढ़ा सकते हैं। 

मेरे पास निश्चित रूप से बहुत कुछ है। एक नेता और कप्तान के रूप में और सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण एक खिलाड़ी के रूप में खुद पर विश्वास, लेकिन अगर आप पूछ रहे हैं कि क्या मुझे अभी भी टीम की कप्तानी करनी चाहिए, तो यह मेरे से ऊपर के लोगों के लिए एक सवाल है।"गत चैंपियन को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ नौ विकेट से हार मिली थी, अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश को हराया था, लेकिन उसके बाद अफगानिस्तान से उसे झटका लगा और गुरुवार को अपनी नवीनतम हार से पहले दक्षिण अफ्रीका ने उसे रिकॉर्ड अंतर से हराया।

उन्होंने कहा, "कोई और नहीं है जो आपके रन बना सके या आपके विकेट ले सके। यह शुरुआत से आता है, सामने वाले कप्तान से। मैं अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से काफी पीछे हूं। एक नेता के रूप में, आप अपना नेतृत्व करना चाहते हैं खुद का प्रदर्शन, और मैं ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं। "

 

Tags: Sports News , Cricket , CWC , CWC 2023 , World Cup Schedule , ICC Cricket World Cup , ICC Cricket World Cup 2023 , ICC Men Cricket World Cup , ICC Men Cricket World Cup 2023 , Men Cricket World Cup 2023 , Men Cricket World Cup , Jos Buttler , England Captain

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD