Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें गुरजीत सिंह औजला ने दी जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि उत्तरी बाइपास के लिए अधिगृहण की गई जमीनों के अवार्ड पास करवाए भगवंत मान सरकारः परनीत कौर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया

 

सितारों से सजी शाम: गिप्पी गरेवाल, बिन्नू ढिल्लों, करमजीत अनमोल और अन्य कलाकारों के बीच हुआ फिल्म 'मौजां ही मौजां' का प्रीमियर!

यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Pollywood, Maujaan Hi Maujaan, Gippy Grewal, Tanu Grewal, Karamjit Anmol, Binnu Dhillon, Hashneen Chauhan, Smeep Kang, Yograj Singh, Jimmy Sharma, Maujaan Hi Maujaan Movie, Maujaan Hi Maujaan Release Date, Maujaan Hi Maujaan Cast, Maujaan Hi Maujaan Review, Maujaan Hi Maujaan Movie Review, Maujaan Hi Maujaan Reviews, Maujaan Hi Maujaan Premiere, Maujaan Hi Maujaan Movie Premiere, Maujaan Hi Maujaan Public Review
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 18 Oct 2023

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सीपी 67 मोहाली में "मौजां ही मौजां" के भव्य प्रीमियर आयोजित किया गया यहाँ बहुत सारे कलाकार एकत्रित हुए। प्रमुख फिल्म स्टार गिप्पी गरेवाल, बिन्नू ढिल्लों, करमजीत अनमोल, जिमी शर्मा, तनु ग्रेवाल, हशनीन चौहान, निर्माता अमरदीप गरेवाल और निर्देशक समीप कांग सहित प्रसिद्ध कलाकारों की उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम ने सिनेमा समारोहों में एक नया मानक स्थापित किया।

"मौजां ही मौजां" एक ब्लॉकबस्टर होने का वादा करता है, जो पंजाबी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को एक साथ लाएगा। प्रीमियर के दौरान रेड कार्पेट पर मशहूर हस्तियों और फिल्म प्रेमियों की मौजूदगी थी। समीप कांग द्वारा निर्देशित यह फिल्म कॉमेडी, ड्रामा और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण प्रस्तुत करती है।

निर्माता अमरदीप गरेवाल ने अपना उत्साह व्यक्त किया, "मैं दर्शकों के सामने 'मौजां ही मौजां' पेश करते हुए रोमांचित हैं। प्रीमियर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया पूरी कास्ट और क्रू की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।"

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, फिल्म के मुख्य अदाकार गिप्पी गरेवाल ने कहा, "'मौजां ही मौजां' हम सभी के लिए प्यार और मेहनत का परिणाम है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो वास्तव में पंजाबी सिनेमा की भावना को दर्शाता है। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूँ और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया।"

फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले वैभव सुमन और श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है और डायलॉग नरेश कथूरिया द्वारा लिखे गए हैं, जिसे ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है और इसे ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

"मौजां ही मौजां" 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!

 

Tags: Pollywood , Maujaan Hi Maujaan , Gippy Grewal , Tanu Grewal , Karamjit Anmol , Binnu Dhillon , Hashneen Chauhan , Smeep Kang , Yograj Singh , Jimmy Sharma , Maujaan Hi Maujaan Movie , Maujaan Hi Maujaan Release Date , Maujaan Hi Maujaan Cast , Maujaan Hi Maujaan Review , Maujaan Hi Maujaan Movie Review , Maujaan Hi Maujaan Reviews , Maujaan Hi Maujaan Premiere , Maujaan Hi Maujaan Movie Premiere , Maujaan Hi Maujaan Public Review

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD