Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें गुरजीत सिंह औजला ने दी जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि उत्तरी बाइपास के लिए अधिगृहण की गई जमीनों के अवार्ड पास करवाए भगवंत मान सरकारः परनीत कौर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया

 

रैपर शतरंज का रैप सॉन्ग "फील लाइक ए गैंगस्टा" हुआ रिलीज़

Music, Entertainment, Mumbai, Singer, Song, Mumbai News, Feel Like AAA Gangstaa, Infinix Music, Tarun Mehra, Shatrunj, Vishwas Tyagi, Udit Oberoi, Aditya Jain
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुम्बई , 08 Oct 2023

संगीत जगत में दिन प्रतिदिन नए प्रयोग किये जा रहे हैं। युवा पीढ़ी द्वारा गैंगस्टा रैप या गैंगस्टर रैप के बढ़ते चलन को देखते हुए एक युवा रैपर शतरंज का पहला गैंगस्टा रैप सॉन्ग "फील लाइक ए गैंगस्टा" इन्फिनिक्स म्युज़िक द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है जिसे दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मुम्बई के इस्पातो माई लर्न कॉफी में ये गीत अनोखे ढंग से लॉन्च किया गया। 

इस सॉन्ग के निर्माता विश्वास त्यागी और उदित ओबेरॉय एवं निर्देशक आदित्य जैन हैं। लॉन्च के अवसर पर रैपर शतरंज ने इस गाने पर परफॉर्म भी किया, वहां मौजूद सभी मेहमानों ने उनकी एनर्जी को बहुत सराहा।निर्देशक आदित्य जैन ने कहा कि गैंगस्टा रैप या गैंगस्टर रैप विदेशों में काफी पॉपुलर रहा है जो गायकी व डांस की एक शैली है। शहरी सड़कों  पर घूमने वालों के खास कल्चर को ऐसे गीतों में प्रस्तुत किया जाता है। 

गैंगस्टर रैप को मुख्यधारा की लोकप्रियता हासिल हुई है। जब मैंने रैपर शतरंज के लिखे कुछ रैप सॉन्ग सुने तो लगा कि इन के गीत को गैंगस्टर रैप के रूप में दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत किया जा सकता है। फिर जब निर्माता विश्वास त्यागी और उदित ओबेरॉय ने शतरंज को सुना तो वे इनके फैन हो गए और इस तरह इस गीत की प्लानिंग हुई।

निर्देशक ने आगे बताया कि शतरंज एक हार्डकोर रैपर हैं अपने दिल की बात अलग अंदाज में कहते हैं। जब वह दस साल के थे तब से रैप गीत लिखते आ रहे हैं। जिनका स्टाइल अलग है। वह समाज की बातों को अपने जज़्बात को रैप के रूप में पेश करते हैं। गैंगस्टा रैप के विजुअल्स ब्लैक एंड व्हाइट होते है। हमने इसे कलर शूट किया था

मगर गैंगस्टा म्युज़िक का ऐसा फॉर्म है जिसमे वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट ही होते हैं। हमने इस गाने में कोई हथियार, लड़की को नहीं दिखाया बस रैपर का एक एटीट्यूड, एक स्टाइल दर्शाया गया है जो दर्शकों को अलग ही दुनिया में ले जाता है। शतरंज का असली नाम तरुण मेहरा है जो पंजाब से हैं। वह रैपर बोहेमिया को अपना आइडल मानते हैं। 

वह कहते हैं "इस गाने में मैं सेल्फ एटीट्यूड की बात कर रहा हूँ कि समाज मे किसी से डर कर मत जियो। यह एक मोटिवेशनल सॉन्ग है।" निर्देशक का कहना है कि शतरंज की न सिर्फ आवाज़ अलग है बल्कि अपने लिरिक्स के माध्यम से भी वह कुछ कहना चाहते हैं। इसकी शूटिंग लुधियाना, चंडीगढ़, रोहतक, दिल्ली, मायापुरी, नोएडा, आगरा, जयपुर, गुड़गांव, राजस्थान और मुम्बई में की गई है। इसमे पूरा भारत दिखाया गया है।"   

शिवाय प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बने इस रैप सॉन्ग के गीतकार, कम्पोज़र और सिंगर शतरंज हैं जबकि म्युज़िक किस्सू राजपूत ने दिया है। एडिटर जीत सिंह मेहता, डीओपी पिंकू चौहान, क्रिएटिव डायरेक्टर सचिन हलकुंडे, इपी विक्की गुप्ता, लाइन प्रोड्यूसर रोहित तिहारा हैं। इस प्रोजेक्ट में जयंत सनवाल और रोहित शर्मा का विशेष आभार जताया गया है और फेयर फॉक्स ग्रुप नॉएडा से इयोन प्रोजेक्ट का भी सपोर्ट हासिल रहा है।इस अवसर पर सिंगर हरिका और सिंगर विक्की मार्ले भी उपस्थित थे जो कंपनी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे।

  

 

Tags: Music , Entertainment , Mumbai , Singer , Song , Mumbai News , Feel Like AAA Gangstaa , Infinix Music , Tarun Mehra , Shatrunj , Vishwas Tyagi , Udit Oberoi , Aditya Jain

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD