Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 

महिलाओं की एकता और ताकत को दर्शाती फ़िल्म "बूहे बारियाँ"

15 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!

Pollywood, Buhe Bariyan, Neeru Bajwa, Rubina Bajwa, Uday Pratap Singh, Jagdeep Warring, Nirmal Rishi, Jatinder Kaur, Buhe Bariyan Release Date, Buhe Bariyan Movie, Buhe Bariyan Movie Release Date, Buhe Bariyan Cast, Buhe Bariyan Movie Cast, Buhe Bariyan Review, Buhe Bariyan Reviews, Buhe Bariyan Press Confrence, Buhe Bariyan Movie Review, Buhe Bariyan Movie Reviews, Buhe Bariyan Promotional Tour
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 07 Sep 2023

बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म "बुहे-बारियाँ" ने सितारों से सजी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें दर्शकों को इसकी सम्मोहक कहानी और सशक्त संदेश की झलक दी गई। 15 सितंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में निर्मल ऋषि, नीरू बाजवा, रूबीना बाजवा, रूपिंदर रूपी, धरमिंदर कौर, गुरप्रीत भंगू, जसविंदर बराड़, बलजिंदर कौर और सिमरन चहल जैसे कलाकार शामिल हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, पूरी स्टार कास्ट ने महिलाओं की ताकत और एकता को उजागर करने के महत्व पर जोर देते हुए फिल्म की कहानी पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा की।  अपनी शक्तिशाली कथा और शानदार प्रदर्शन के साथ, फिल्म "बूहे-बारियाँ" दर्शकों को प्रभावित करने और सशक्तिकरण की एक नई लहर को प्रेरित करने के लिए तैयार है।

"बूहे-बारियाँ" पंजाबी सिनेमा के परिदृश्य को बदलने के लिए तैयार है क्योंकि यह महिला सशक्तिकरण के विषय पर आधारित है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को विभिन्न अवतारों में दिखाया गया है, जो समाज में महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों और जीत का मार्मिक और प्रासंगिक चित्रण पेश करता है।

फिल्म के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, अभिनेत्री नीरू बाजवा ने कहा, "मैं 'बूहे-बारियाँ' का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, एक ऐसी फिल्म जो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है। एक अभिनेत्री के रूप में, यह बहुत प्रतिभाशाली है। कलाकारों के साथ काम करना अत्यंत सम्मान की बात रही।"

संतोष सुभाष थीटे, सरला रानी और लिनेज़ एंट द्वारा निर्मित, "बूहे-बारियाँ" प्रसिद्ध ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में वितरित किए जाने के लिए तैयार है, जो दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचने का वादा करता है। यह फिल्म नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, यू एंड आई और लिनेज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है और जगदीप बडिंग द्वारा लिखित और उदय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित है।

15 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म 'बूहे-बारियाँ'

 

Tags: Pollywood , Buhe Bariyan , Neeru Bajwa , Rubina Bajwa , Uday Pratap Singh , Jagdeep Warring , Nirmal Rishi , Jatinder Kaur , Buhe Bariyan Release Date , Buhe Bariyan Movie , Buhe Bariyan Movie Release Date , Buhe Bariyan Cast , Buhe Bariyan Movie Cast , Buhe Bariyan Review , Buhe Bariyan Reviews , Buhe Bariyan Press Confrence , Buhe Bariyan Movie Review , Buhe Bariyan Movie Reviews , Buhe Bariyan Promotional Tour

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD