Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने करतारपुर में 130. 09 लाख रुपए के विकास काम के नींव पत्थर रखे

कहा, शहरों की तर्ज़ पर गाँवों का किया जा रहा विकास

Balkar Singh, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Kartarpur, Jalandhar
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

करतारपुर ( जालंधर) , 12 Aug 2023

पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह द्वारा आज विधान सभा हलका करतारपुर के अलग- अलग गाँवों में 130. 09 लाख रुपए के विकास प्रोजेक्टों के नींव पत्थर रखे गए ,जिसमें गाँव लिद्धडा में 28. 90 लाख रुपए के साथ नया बनने वाला सेहत और वैलनैस सैंटर, गाँव मलको में 3 लाख रुपए के साथ बनने वाले सिवरेज और इंटरलाकिंग टाईलों और जलोवाल कोलनी में 5. 40 लाख रुपए और करतारपुर शहर में 14. 50 लाख रुपए के साथ होने वाले विकास कार्य और करतारपुर के सेखवा और चंदन नगर में 58. 29 लाख रुपए की लागत के साथ लगने वाले दो नये ट्यूबवैल शामिल हैं। 

इस मौके अपने संबोधन में स्थानीय मंत्री बलकार सिंह ने कहा कि यह अहम प्रोजैक्ट इस क्षेत्र की शक्ल बदलकर लोगों को बढ़िया सेहत सेवाओं मुहैया करवाने के इलावा इन गाँवों के लिए अच्छा सड़की संपर्क, साफ़ पीने योग्य पानी और शुद्ध वातावरण को यकीनी बनाऐंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार गाँवों का शहरी तर्ज़ पर विकास करने के लिए वचनबद्ध है और इस लिए संजीदा यत्न किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ज़िलो के गाँवों में विकास कामों के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। 

उन्होंने गाँवों की पंचायतों को कहा कि नये विकास कामों की तजवीज़ों भेजी जाएँ। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार विरुद्ध लड़ाई को जारी रखते पारदर्शी प्रशासन को यकीनी बनाया जा रहा है।इस मौके स्थानीय मंत्री की तरफ से आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा की गई प्राप्तियाँ जैसे कि 600 मुफ़्त बिजली यूनिट, आम आदमी क्लीनिक, नौजवानों को दी गई 30000 सरकारी नौकरियाँ, भ्रष्टाचार विरुद्ध शुरू की गई जंग और लोग भलाई के लिए सूबा सरकार की तरफ से लिए गए अनेकों अहम फ़ैसलों बारे अवगत करवाया गया। इस मौके कौंसलरो के इलावा पंचायतों के सरपंच और पंच और अन्य मोहतवर व्यक्ति भी उपस्थित थे। 

 

Tags: Balkar Singh , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Kartarpur , Jalandhar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD