Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया मुख्य सचिव अनुराग वर्मा द्वारा खन्ना अनाज मंडी का दौरा, गेहूँ के खरीद प्रबंधों का लिया जायज़ा

 

अमेरिका और ब्रिटेन में परफॉर्म करेंगे आयुष्मान खुराना

Ayushmann Khurrana , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Nazm Nazm , Haareya
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 27 Jun 2023

एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना लगातार दो अंतरराष्ट्रीय दौरों पर जाने वाले हैं। वह अपने म्यूजिक से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अमेरिका, कनाडा और ब्रिटेन भी जाएंगे।

एक्टर का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय दौरों से उन्हें अपने देश को दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिलता है। आयुष्मान ने कहा, “मैं इंडियन म्यूजिक और इंडियन कल्चर को ग्लोबल ऑडियंस के सामने ले जाने को लेकर रोमांचित हूं। 

मुझे इंडियन होने पर गर्व है और मुझे सिनेमा पसंद है। इंटरनेशनल टूर से मुझे अपने देश को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने का अवसर मिलता है और मैं हमेशा इसके लिए तैयार रहता हूं।”

"सिनेमा भारत के सबसे बड़े आइडेंटिटी कार्ड्स में से एक है और मैंने देखा है कि यह कैसे लोगों को खुशी देता है और लोगों को एक शेयर्ड कम्युनिटी एक्सपीरियंस के लिए एकजुट करता है।" उन्होंने आगे कहा, “इस साल मेरे दो टूर हैं। पहले टूर में आप मुझे अपने बैंड के साथ अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म करते हुए देखेंगे और दूसरा टूर मुझे यूके ले जाएगा। 

मेरे अंदर का एंटरटेनर स्टेज पर आने और इन दो देशों में लोगों के सामने लाइव परफॉर्मेंस करने के लिए बेताब है!” आयुष्मान जुलाई और अगस्त में अमेरिका के आठ शहरों डलास, सैन जोस, सिएटल, वाशिंगटन डीसी, न्यू जर्सी, अटलांटा, ऑरलैंडो, शिकागो के साथ-साथ टोरंटो, कनाडा में परफॉर्म करेंगे।

'पानी दा रंग', 'नज़्म नज़्म' और 'हारेया' जैसे बड़े हिट गानों के लिए मशहूर एक्टर इस साल सितंबर के महीने में यूके के दो शहरों का दौरा भी करेंगे।

 

Tags: Ayushmann Khurrana , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Nazm Nazm , Haareya

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD