Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें दो अविश्वास प्रस्तावों के मध्य 6 महीने का अंतराल होने बारे संविधान या विधानसभा नियमावली में उल्लेख नहीं - एडवोकेट राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर चलते है लेकिन उसे पढ़ते-लिखते नहीं हैं : जगत प्रकाश नड्डा मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल खेल के क्षेत्र में फिर चमकेगा पंजाब, नई खेल नीति ने बदली दिशा: मीत हेयर लोगों की सेवा में हाज़िर हैं हर कांग्रेसी वर्कर - गुरजीत सिंह औजला भगवंत मान ने बठिंडा वासियों से की अपील: बस एक बठिंडा वाला कील ही बचा है, इस बार इसको भी निकाल दीजिए

 

दुनिया भर से एलपीयू के पूर्व छात्र एक यादगार पुनर्मिलन के लिए कैंपस में एकत्रित हुए

एलपीयू ने करवाई सक्सेसफुल एलुमनी मीट: 'ए डे ऑफ फन एंड नेटवर्किंग' का आयोजन किया

Lovely Professional University, Jalandhar, Phagwara, LPU, LPU Campus, Ashok Mittal, Rashmi Mittal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 03 Apr 2023

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) ने 'होम कमिंग-2023' नाम से एक भव्य एलुमनाई मीट का आयोजन किया, जिसमें विभिन्न देशों और राज्यों  के छात्रों का जमावड़ा देखा गया । इस बैठक का उद्देश्य एलपीयू के पूर्व छात्रों को एक साथ लाना था जो विभिन्न कॉर्पोरेट्स, सरकारी संगठनों में काम कर रहे  हैं या सफल व्यवसाय चला रहे हैं। 

इस आयोजन ने पूर्व छात्रों को एलपीयू में बिताए समय को फिर से जीने और अपने साथी बैचमेट्स के साथ फिर से जुड़ने का एक शानदार अवसर प्रदान किया। यूएसए, कनाडा, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, इटली और भारत सहित दुनिया भर से 1500 से अधिक एलपीयू के पूर्व छात्र दो दिवसीय वार्षिक बैठक के लिए कैंपस में एकत्रित हुए। 

यह आयोजन एक भव्य उत्सव रहा, जिससे परिसर उत्साह से गुलजार हो हुठा और अविस्मरणीय पूर्व छात्रों की घर वापसी उनको एलपीयू में उनके समय की यादों में वापस ले गई। अपनी-अपनी कक्षाओं में जाकर, पूर्व छात्र हंसी और खुशी के पल बिताते दिखे और अपने दोस्तों के साथ बैठकर पुराने दिनों को याद करते रहे। 

विश्वविद्यालय के शांति देवी मित्तल सभागार में पूर्व छात्रों के लिए दोपहर की एक भव्य गतिविधि का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के गणमान्य व्यक्तियों के साथ बैठकें शामिल थीं और जहां पर प्रसिद्ध कॉमेडियन रजत चौहान ने सभी को खूब हंसाया। इस कार्यक्रम को और भी यादगार बनाने के लिए विभिन्न श्रेणियों में विशिष्ट पूर्व छात्र पुरस्कार भी प्रदान किए गए। 

इस आयोजन के बारे में एलपीयू के चांसलर डॉ. अशोक कुमार मित्तल ने कहा कि 'यह आयोजन सिर्फ पुराने दोस्तों से मिलने का अवसर नहीं है, बल्कि एक ऐसे समुदाय से जुड़ने का भी मौका है जो अविस्मरणीय अनुभव और एक घनिष्ठ बंधन साझा करता है। उन्होंने सभी पूर्व छात्रों को भी बधाई दी क्योंकि हाल ही में क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग ने एलपीयू को 2023 में दुनिया के शीर्ष 300 विश्वविद्यालयों और भारत में 9वें स्थान पर रखा है।'

जैसे ही शो समाप्त हुआ, पूर्व छात्रों को अत्यंत खुशी और पुरानी यादों का एहसास हुआ। एक बार फिर उन्हें अपने दोस्तों, शिक्षक और विश्विद्यालय के साथ साझा किए गए स्थायी बंधन की याद आई। इस कार्यक्रम ने एलपीयू और उसके पूर्व छात्रों के बीच मौजूद मजबूत बंधन को बनाया और विश्वविद्यालय के स्नातकों के जीवन पर पड़ने वाले अविश्वसनीय प्रभाव की याद दिलाई। ढेर सारी हंसी, मुस्कराहट और दिल को छू लेने वाले पलों के साथ, पूर्व छात्रों की घर वापसी 2023 वास्तव में एक अविस्मरणीय अनुभव था।

 

Tags: Lovely Professional University , Jalandhar , Phagwara , LPU , LPU Campus , Ashok Mittal , Rashmi Mittal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD