Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र

 

आईओएस पर नए फीचर 'एडिट मैसेज' पर काम कर रहा व्हाट्सएप

WhatsApp, Meta, Social Media, Edit Message, WhatsApp Edit Message
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 27 Mar 2023

मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर आईओएस पर एक नई सुविधा - एडिट मैसेज पर काम कर रहा है, जो ऐप के भविष्य के अपडेट में उपलब्ध होगा। डब्ल्यूएबीटाइन्फो के मुताबिक, इस फीचर से यूजर्स बिना अतिरिक्त मैसेज भेजे किसी मैसेज में अपनी गलतियों को जल्दी और आसानी से एडिट कर सकेंगे। 

इसके अलावा, यह उपयोगकर्ताओं के बीच संचार में भी सुधार करेगा, यह उपयोगकर्ताओं को यह सुनिश्चित करने का एक तरीका प्रदान करेगा कि उनके संदेश स्पष्ट, संक्षिप्त और त्रुटि-मुक्त हों। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि संदेशों को 15 मिनट के भीतर संपादित किया जा सकता है और संदेश बबल के भीतर संपादित लेबल के साथ चिह्न्ति किया जाएगा। 

संदेशों को संपादित करने की क्षमता अभी विकास के अधीन है। इस बीच, व्हाट्सएप ने प्लेटफॉर्म पर अपनी आधिकारिक चैट शुरू की है जहां उपयोगकर्ता ऐप के बारे में नवीनतम जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें अपडेट और आईओएस और एंड्रॉइड पर इसका उपयोग करने के टिप्स शामिल हैं। 

चैट हरे रंग के बैज के साथ चिह्न्ति होती है और इसमें ऐप का उपयोग करने के तरीके और नई सुविधाओं और अपडेट के बारे में जानकारी के टिप्स और ट्रिक्स शामिल हैं। सत्यापित बैज यह सुनिश्चित करते हैं कि चैट वैध है, जो उपयोगकर्ताओं को आधिकारिक व्हाट्सएप खाते की नकल करने वाले घोटालों या फिशिंग प्रयासों का शिकार होने से रोकने में मदद करती है।

 

Tags: WhatsApp , Meta , Social Media , Edit Message , WhatsApp Edit Message

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD