Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी ऐतिहासिक जीत: डॉ. एस.एस आहलूवालिया सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल के नेतृत्व में संत समाज ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों के सामने रखा पर्यावरण का एजेंडा टाइगर श्रॉफ ने एक्शन और स्वैग संग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में लगाया है कॉमेडी का तड़का, एक्टर का नया साइड देख दर्शकों में मच गई है खलबली जेल में केजरीवाल से मिल भावुक हुए भगवंत मान, बोले- मुख्यमंत्री के साथ हो रहा आतंकवादियों जैसा सलूक परनीत कौर ने जारी किया बीजेपी का संकल्प पत्र विजीलैंस ब्यूरो ने 5000 रुपये रिश्वत लेते हुए एएसआई को किया गिरफ्तार परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात

 

डेविड वार्नर को लाने की जल्दबाजी नहीं, जब तक सौ फीसदी फिट नहीं होते : मिचेल मार्श

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, India, Australia, India Vs Australia, David Warner, Mitchell Marsh, ODI Series, 1st ODI
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुम्बई , 16 Mar 2023

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी फिटनेस को लेकर स्पष्ट नहीं हैं और भारत के खिलाफ शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले पहले वनडे से चूक सकते हैं। वार्नर टेस्ट सीरीज के दौरान कन्कशन और हेयरलाइन फ्रेक्च र के कारण स्वदेश लौट गए थे। 

तीन साप्ताह के आराम के बावजूद वह चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। 36 वर्षीय वार्नर को गुरूवार को नेट्स के दौरान फिटनेस टेस्ट आदि का सामना करना पड़ सकता है और अनुभवी आलराउंडर मिचेल मार्श का कहना है कि उन्हें लाने की जल्दबाजी नहीं की जायेगी जब तक वह सौ फीसदी फिट नहीं हो जाते। 

मार्श ने गुरूवार को मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "आज बातचीत होगी और जितना मुझे पता है उसके अनुसार जब तक वह पूरी तरह फिट नहीं हो जाते उन्हें लाने की जल्दबाजी नहीं की जायेगी।"आलराउंडर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस सीरीज को उस मौके की तरह देख रहे हैं जिससे उन्हें विश्व कप चयन में अपना दावा मजबूत करने का अवसर मिलेगा। 

वार्नर की स्थिति पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ही नहीं बल्कि उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स भी नजर गड़ाए हुए है। दिल्ली ने वार्नर को चोटिल ऋषभ पंत की जगह टीम का कप्तान नियुक्त किया है। फ्रेंचाइजी को राहत मिलेगी यदि वार्नर सभी तीन वनडे खेलते हैं।

स्टार ओपनर वार्नर ने भारत लौटने पर बुधवार को पहला अभ्यास सत्र किया लेकिन एक शॉट को अपनी जांघ पर मारने के बाद उन्हें अभ्यास बंद करना पड़ा। हालांकि वार्नर ने मुम्बई में बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए गुरूवार को अपना एक वीडियो साझा किया लेकिन उनके पहले वनडे में खेलने पर अंतिम फैसला आज रात या शुक्रवार सुबह लिया जाएगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , India , Australia , India Vs Australia , David Warner , Mitchell Marsh , ODI Series , 1st ODI

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD