Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप : अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal, AAP, Aam Aadmi Party, Delhi Chief Minister, New Delhi
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

भोपाल , 14 Mar 2023

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को घोषणा की कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर लड़ेगी। केजरीवाल ने भोपाल में आप कार्यकर्ताओं की एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की। 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ केजरीवाल मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पहली यात्रा पर थे। मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों, खासकर आदिवासी क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों की सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने अपने 'दिल्ली मॉडल' के मुफ्त उपहारों पर प्रकाश डालते हुए उन्हें समझाने की कोशिश की। 

उन्होंने वादा किया कि मध्य प्रदेश के लोग भी अपने बच्चों के लिए बेहतर सरकारी स्कूल ढूंढेंगे, दिल्ली के मॉडल पर स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को विकसित किया जाएगा और अगर आप की सरकार बनती है तो सस्ती बिजली भी मिलेगी। इस बीच, उन्होंने यह भी दावा किया कि सिंगरौली मेयर सीट पर जीत सिर्फ एक ट्रेलर है, और आप मध्य प्रदेश में विधानसभा सीटें जीतने के बाद एक वास्तविक तस्वीर दिखाएगी। 

केजरीवाल ने कहा, "मध्य प्रदेश के लोग 'मामा' (सीएम शिवराज) को अलविदा कहना चाहते हैं और उन्होंने 2018 में ऐसा किया था, लेकिन कांग्रेस के विधायक बेचे गए और भाजपा फिर से सत्ता में आ गई। इसका मतलब है, भले ही आप कांग्रेस को वोट दें, सरकार भाजपा बना लेगी। 

यह केवल आप ही है जो मध्य प्रदेश की इस भ्रष्ट राजनीतिक व्यवस्था को बदल सकती है।"गौरतलब है कि दो महीने पहले केजरीवाल ने मध्य प्रदेश की पूरी टीम को भंग कर नई नियुक्तियां की थीं। आप ने मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों को बड़ा झटका देने का दावा करते हुए दोहराया कि यहां की जनता बदलाव चाहती है।

 

Tags: Arvind Kejriwal , AAP , Aam Aadmi Party , Delhi Chief Minister , New Delhi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD