Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार

 

अब यूजर्स को आईओएस बीटा पर स्टेटस अपडेट रिपोर्ट करने की अनुमति देगा व्हाट्सऐप

WhatsApp, Meta, Social Media, iOS beta, San Francisco
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 24 Feb 2023

मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप कथित तौर पर एक नया फीचर शुरू कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को आईओएस बीटा पर स्टेटस अपडेट की रिपोर्ट करने की अनुमति देगा। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीटा टेस्टर को स्टेटस अपडेट में एक नया 'रिपोर्ट' विकल्प दिखाई देगा। 

नए फीचर के साथ, उपयोगकर्ता किसी भी स्टेटस अपडेट की रिपोर्ट कर सकते हैं जो सेवा की शर्तों का उल्लंघन कर सकता है, जिसे बाद में मॉडरेशन टीम को भेजा जाएगा। साथ ही, फीचर सुनिश्चित करता है कि मैसेज, मीडिया, लोकेशन शेयरिंग, कॉल और स्टेटस अपडेट सभी डिवाइस पर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन द्वारा सुरक्षित हैं। 

इसका अर्थ है कि व्हाट्सऐप, मेटा या किसी थर्ड पार्टी के प्रॉक्सी प्रदाता सहित मैसेजेज और निजी कॉल का कंटेंट किसी के लिए भी दुर्गम रहेगा। नया फीचर उपयोगी है क्योंकि यह प्लेटफॉर्म को सभी उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित बनाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्लिकेशन के लेटेस्ट बीटा वर्जन को इंस्टॉल करने के बाद स्टेटस अपडेट की रिपोर्ट करने की क्षमता कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है और आने वाले दिनों में इसे और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए रिलीज करने की उम्मीद है। 

पिछले महीने व्हाट्सऐप कथित तौर पर एंड्रॉइड बीटा के लिए इस फीचर पर काम कर रहा था। इस बीच, इस महीने की शुरुआत में, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने घोषणा की थी कि वह अपने स्टेटस में आने वाले नए फीचर्स को चालू कर रहा है, जिसमें 'वॉयस स्टेटस', 'स्टेटस रिएक्शन' और बहुत कुछ शामिल हैं।

 

Tags: WhatsApp , Meta , Social Media , iOS beta , San Francisco

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD