Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

स्टोर ऐप को नए फीचर्स के साथ अपडेट करेगा एप्पल

Technology, Iphone, Apple, Apple News, Iphone News, San Francisco, Store App
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 21 Feb 2023

एप्पल ने आईफोन और आईपैड के लिए अपने स्टोर ऐप को अपडेट किया है, जिसमें सूचियों और सहेजे गए आइटमों पर केंद्रित नए फीचर्स शामिल हैं। 9टु5मैक की रिपोर्ट के अनुसार, अपडेट से एप्पल स्टोर के स्थानों और उनके आसपास के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्राप्त करना भी आसान हो गया है।'

लिस्ट्स' के साथ, अपडेटेड स्टोर ऐप बाद के लिए प्रोडक्ट्स को सेव और उन चीजों को व्यवस्थित करना आसान बना देगा जिन्हें उपयोगकर्ता एप्पल से खरीदना चाहते हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अब सूचियों को अन्य लोगों के साथ साझा करने में सक्षम होंगे। रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल ने पूरे ऐप से उपयोगकर्ता सूचियों को खोजने और प्रबंधित करने के नए तरीके भी जोड़े हैं। 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि नया अपडेट वर्जन 5.19. रिलीज हो रहा है, इसलिए हो सकता है कि उपयोगकर्ता अभी तक अपने उपकरणों पर अपडेट न देखें। पिछले हफ्ते, एप्पल ने आईफोन और आईपैड के ऑपरेटिंग सिस्टम में एक भेद्यता को ठीक करने के लिए एक नया सुरक्षा अपडेट जारी किया था, जिसका हैकर्स शोषण कर रहे थे। 

कंपनी ने कहा कि सुरक्षा पैच आईफोन 8 और बाद में, आईपैड प्रो (सभी मॉडल), आईपैड एयर थर्ड जनरेशन और बाद में, आईपैड फिफ्थ जनरेशन और बाद में और आईपैड मिनी फिफ्थ जनरेशन उपलब्ध था। एप्पल ने कहा कि दुर्भावनापूर्ण रूप से तैयार किए गए वेब कंटेंट को संसाधित करने से मनमाना कोड निष्पादन हो सकता है।

 

Tags: Technology , Iphone , Apple , Apple News , Iphone News , San Francisco , Store App

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD