Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

"समाज के खोखले रीति-रिवाजों के खिलाफ एक आजाद पंछी राबिया की कहानी"

नीरू बाजवा, सतिंदर सरताज और वामिका गैबी स्टारर "कली जोटा" 3 फरवरी को रिलीज हो रही है

Pollywood, Music, Neeru Bajwa, Satinder Sartaaj, Kali Jotta, Kali Jotta Movie, Kali Jotta Movie Song, Kali Jotta Movie Release Date, Wamiqa Gabbi, Prince Kanwaljit Singh, Vijay Kumar Arora, Harinder Kour,  Neeru Bajwa Entertainment, U&I Films, VH Entertainment, Sunny Raj, Varun Arora, Sarla Rani, Santosh Subhash Thite
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 18 Jan 2023

"काली जोटा", पंजाबी सिनेमा की एक ऐसी कहानी है जो समाज की वास्तविक सच्चाई को उजागर करती है जिसे सनी राज, वरुण अरोड़ा, सरला रानी और संतोष सुभाष थेटे द्वारा निर्मित किया गया है और नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, U&I फिल्म्ज़, और VH एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत।

फिल्म "काली जोटा" के ट्रेलर के माध्यम से, हम देख सकते हैं कि फिल्म के निर्देशक विजय कुमार अरोड़ा, राबिया के किरदार को इस तरह से पेश करते हैं की वह हर उस महिला की भूमिका को चित्रित करता है जो अपने सपनों को सच होते देखना चाहती है। 

फिल्म उस समय की बात करती है जब एक महिला को पढ़ने और लिखने की आजादी थी लेकिन खुलकर हंसने की नहीं, जब उसे आंख उठाकर किसी लड़के से बात करने की भी इजाजत नहीं थी।राबिया एक ऐसी लड़की है जिसकी चुलबुली हंसी से सभी उसके दीवाने बन जाते हैं, लेकिन वही खुशी जो उसके जीने की वजह थी, उसकी उदास जिंदगी की अहम वजह बन गई। 

क्योंकि वह एक स्वतंत्र विचारों वाली मासूम लड़की है जिसके सपने ही उसकी असली ताकत हैं। जिसे ज़माना हर तरफ से गलत साबित करने की कोशिश करता है।इसके साथ ही फिल्म में राबिया और दीदार की प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है जिन्होंने सबका दिल जीत रही है। यह फिल्म 3 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी।

नीरू बाजवा ने इस असामान्य कहानी को प्रस्तुत किया और कहा, "ऐसी कहानी का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी मिलती है। मैं रोमांचित हूं कि निर्देशक दादू जी ने राबिया की भूमिका निभाने के लिए मुझ पर इतना भरोसा किया, जो समाज में मजबूत, महत्वाकांक्षी महिलाओं का जीवन को दर्शाता है।"

 

Tags: Pollywood , Music , Neeru Bajwa , Satinder Sartaaj , Kali Jotta , Kali Jotta Movie , Kali Jotta Movie Song , Kali Jotta Movie Release Date , Wamiqa Gabbi , Prince Kanwaljit Singh , Vijay Kumar Arora , Harinder Kour , Neeru Bajwa Entertainment , U&I Films , VH Entertainment , Sunny Raj , Varun Arora , Sarla Rani , Santosh Subhash Thite

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD