Friday, 12 April 2024

 

 

खास खबरें हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने दिल्ली में श्री लाल कृष्ण आडवाणी से की मुलाकात पात्र व्यक्ति 26 अप्रैल तक बनवा सकते हैं वोट : जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल हुड्डा सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करने में पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी का कार्यालय राष्ट्रीय स्तर पर दूसरे स्थान पर: सिबिन सी स्व. बाबूराम शर्मा की याद में लांच किया कैलेंडर तीन दिवसीय वार्षिक "रिकोनैसंस-2024" आज पीईसी में शुरू हुआ पंजाब की मंडियों में गेहूं की आवक, खरीद व लिफ्टिंग का काम शुरू सांसद के रूप में 2 वर्षों की उपलब्धियाँ एवं निराशाएं -संजीव अरोड़ा मेरे दिल के करीब है जयपुर-भूमि पेडनेकर "एरियल" के नए अभियान में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने होम टीम में साझेदारी के महत्व पर जोर दिया ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम लुब्रिज़ोल कॉर्पोरेशन ने पुणे में नया ग्लोबल कैपेबिलिटी सेंटर शुरू किया भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई चिकित्सा प्रकोष्ठ की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक पंजाब में शराब नीति घोटाले और अवैध खनन की सी.बी.आई जांच की मांग की: सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया कुरूक्षेत्र लोकसभा चुनावों में सर्वहित पार्टी एवं स्व. तेजी मान के बेटे बोनी मान ने दिया इनेलो को समर्थन अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा, अकाली दल बादल के अंत की शुरुआत सनौर में बीजेपी को मिल रही मजबूती, दर्जनों गांवों के अनेकों परिवार भाजपा में शामिल मुख्यमंत्री बहुत तनाव में हैं इसलिए कर रहे हैं उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर "नैतिकता ये कहती है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल त्यागपत्र दे दे"- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज सिर एवं गर्दन कैंसर अवेयरनेस मंथ मतदाता घर बैठे डाउनलोड कर सकते हैं फोटोयुक्त डिजिटल वोटर कार्ड हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज, पार्षद राजकुमार ने थामा कांग्रेस का दामन

 

नीतीश ने जनादेश का अनादर किया, बिहार में आ गया 'जंगलराज' : जेपी नड्डा

Jagat Prakash Nadda, BJP President, BJP, Bharatiya Janata Party
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हाजीपुर , 03 Jan 2023

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जदयू पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि वे क्यों बदले, यह उनको मुबारक, लेकिन उन्होंने जनादेश का अनादर किया। उन्हे प्रजातांत्रिक तरीके से जवाब दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि सुशासन बाबू की सरकार में शासन कौन कर रहा, पता ही नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज आ गया है। बिहार के पारू में वैशाली लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान हमने कहा था कि अगर राजद की सरकार आयेगी तो जंगलराज आ जायेगा, लेकिन आज मैं कह सकता हूं कि जंगलराज आ गया है।

भाजपा अध्यक्ष ने अगले चुनाव में विशुद्ध भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि बिहार के लोग जो फैसला ले लेते हैं, उसे निर्णायक दौर में भी पहुंचाते हैं और अब इसका फैसला लेने का वक्त आ गया है। उन्होंने लोगों को उत्साहित करते हुए कहा कि यहां उपस्थित भीड़ ये स्पष्ट रूप से बता रही है कि बिहार बदलाव चाहता है और नई उमंग के साथ चाहता है। 

उन्होंने कहा कि जो संकल्प आपने लिया है वही भारतीय जनता पार्टी का भी है। नरेंद्र मोदी सरकार के विकास कार्यों और उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना की मार, यूक्रेन युद्ध, महंगाई से दुनिया जूझ रही है, इसके बावजूद प्रधानमंत्री ने भारत को आगे बढ़ाने का काम किया। 

उन्होंने कहा कि आज कोई भी लोग मास्क नहीं पहने हैं तो यह संभव हो पाया प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता के कारण, जिस कारण 135 करोड़ जनता को 220 करोड़ डबल डोज और बूस्टर डोज का टीका देकर सुरक्षित किया गया। उन्होंने कहा कि इसी देश को टेटनस का टीका लाने में 25 साल लग गए, जापानी बुखार के उपचार में 100 साल लग गए लेकिन कोरोना का टीका नौ महीने में आ गए।

उन्होंने यूक्रेन -रूस युद्ध की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पुतिन और जेलेंस्की से बातचीत करके यूक्रेन का युद्ध रुकवाया और एक साथ 32000 हजार विद्यार्थी को सुरक्षित निकालकर लाए। उन्होंने कहा कि यूक्रेन में भारत के ही विद्यार्थी ही नहीं, बल्कि दूसरे देशों के भी छात्र तिरंगा लेकर सुरक्षित वहां से निकल गए। 

तमाम विपरीत परिस्थितियों में भी भारत को बढ़ाने का काम किया है तो प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है। उन्होंने कहा कि आज हजारों करोड़ रुपये के पुल बिहार में बन रहे हैं। ये बिहार की तस्वीर और तकदीर, दोनों को बदल डालेंगे। ये सब काम शुरू हुए मोदी जी के नेतृत्व में, लेकिन अब एक समस्या है, हम ऊपर से तो 'लक्ष्मी' भेज देंगे, लेकिन अगर नीचे जंगलराज हो तो काम नहीं हो पाता। विकास थम जाता है। इससे पहले नड्डा पटना हवाई अड्डा पहुंचे, जहां उनका भाजपा के नेताओं ने जोरदार स्वागत किया।

 

Tags: Jagat Prakash Nadda , BJP President , BJP , Bharatiya Janata Party

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD