Saturday, 04 February 2023

 

 

खास खबरें लीगेसी सत्यापित खाते जल्द ही अपने ब्लू बैज खो देंगे : एलन मस्क श्रीलंका महिला टी20 विश्व कप में काफी आगे जाएगा : चमारी अथापथ्थु अमित शाह ने देवघर रैली में हेमंत सोरेन पर जमकर किया प्रहार, कहा- झारखंड में देश की सबसे भ्रष्ट सरकार मनीष मल्होत्रा के साथ जैसलमेर पहुंची कियारा मोदी सरकार ने हिमाचल में रेल विकास के लिए बजट में दिए 1838 करोड़ रुपये : अनुराग ठाकुर जापान में फ्लू के मामले महामारी चेतावनी स्तर पर पहुंचे असम के तेज गेंदबाज अबू नेचिम ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की अफगानिस्तान में हिमस्खलन से दो की मौत, तीन घायल ज्ञान जहां से भी आए, उसके लिए द्वार खुला रखें: योगी आदित्यनाथ बंगाल सरकार उनके मंत्रालय द्वारा आवंटित धन खर्च करने में विफल : स्मृति ईरानी चिली के जंगलों में लगी आग से 5 की मौत दुनिया के 20 प्रतिशत कैंसर मरीज भारत में, प्रति नौ में से एक को कैंसर का खतरा लेनोवो ने की अत्यधुनिक प्रोसेसर के साथ नए लैपटॉप के लॉन्च की घोषणा कियारा आडवाणी व सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के लिए पहुंचे जैसलमेर फ्रांस में 340 किलो ड्रग्स जब्त : पुलिस शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर को फिर मिला प्यार, मार्च में होगी शादी टेस्ला फंडिंग सिक्योरिटी मामले में एलन मस्क बरी ट्विटर अब ब्लू उपयोगकर्ताओं के साथ विज्ञापन राजस्व करेगा साझा : एलोन मस्क टारगेटेड किलिंग के शिकार कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा गारंटी दें पीएम : राहुल गांधी रेलवे ने ई-टिकटिंग को बनाया फुलप्रूफ सुरक्षित और पारदर्शी : अश्विनी वैष्णव गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'हनीमून' ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे किए

 

ड्रग तस्कर गिरफ्तार, एक करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

Crime News India, Crime News, New Delhi, Ambedkar Nagar, Drug, Drug Peddler

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 03 Dec 2022

दिल्ली पुलिस ने अंबेडकर नगर इलाके से 40 वर्षीय एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने रोहिणी निवासी परमिंदर के रूप में पहचाने गए आरोपी के कब्जे से एक करोड़ रुपये मूल्य की 255 ग्राम अच्छी गुणवत्ता वाली हेरोइन भी बरामद की।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी के अनुसार, आगामी एमसीडी चुनावों के मद्देनजर, उत्तर पश्चिम जिले के नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने विभिन्न संदिग्ध व्यक्तियों की एक सूची तैयार की, जो नशीले पदार्थों के अपराध में शामिल हैं। टीम को विस्तृत और विशेष रूप से ड्रग पेडलिंग में शामिल अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने का काम सौंपा गया था।

1 दिसंबर को, एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में सूचना मिली, जिसके बारे में संदेह था कि वह एक ड्रग पेडलर है। तुरंत, एक जाल बिछाया गया और उसे हैदरपुर के पास अंबेडकर नगर से गिरफ्तार किया गया। उसकी तलाशी के दौरान, एक पदार्थ बरामद किया गया, जिसपर प्रतिबंध लगा हुआ है।

वजन करने पर परमिंदर के पास से बरामद प्रतिबंधित पदार्थ 255 ग्राम निकला। एक परीक्षण किट की मदद से आगे की जांच करने पर उसकी पहचान हिरोइन के रूप में हुई, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 1 करोड़ रुपये है। पूछताछ के दौरान, परमिंदर ने यह भी खुलासा किया कि वह पिछले दो वर्षों से हेरोइन के परिवहन में लिप्त था और मांग पर विभिन्न ग्राहकों को इसकी आपूर्ति करता था।

अधिकारी ने कहा, वह एक आपूर्तिकर्ता से भारी मात्रा में रोहिणी से हेरोइन की डिलीवरी लेता था और ग्राहकों की मांग पर इसकी आपूर्ति करता था।

 

Tags: Crime News India , Crime News , New Delhi , Ambedkar Nagar , Drug , Drug Peddler

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD