Monday, 26 February 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए लोगों को ‘कार्य की राजनीति’ का डटकर समर्थन करने का न्योता 1978 बैच के पूर्व छात्रों ने PEC का किया दौरा प्रो. सिम्मी अग्निहोत्री की श्रद्धांजलि एवं प्रार्थना सभा में शामिल हुए मुख्यमंत्री हिमाचल सरकार हर मोर्चे पर फेल, केंद्र की योजनाओं के सहारे चल रहा प्रदेश : जयराम ठाकुर किशोरी लाल ने किया 4.33 करोड़ रूपये की जल परियोजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने अजनाला हलके में दो संपर्क सड़कों का शिलान्यास किया चितकारा लिट फेस्ट- साहित्य, संस्कृति और विचारों की विजय मुख्यमंत्री भगवंत सिंह द्वारा मुकेरियाँ से अपनी किस्म की पहली सरकार-व्यापार मिलनी की शुरुआत बांस उत्पादकों के लिए प्रदेश सरकार बनाएगी सोसायटी बीजेपी और कांग्रेस के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने आते हैं, लेकिन विकास खुद का करते हैं : अभय सिंह चौटाला मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा श्री गुरु रविदास जी का 650वां प्रकाश उत्सव व्यापक स्तर पर मनाने का ऐलान सफाई कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए मिलें बेहतर सुविधाएं : अंजना पंवार विकास कार्य़ो की गति में लाई जाए तेजीः सोम प्रकाश एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र

 

बीएसएफ मैराथन - 2022 का जेसीपी अटारी, अमृतसर में आयोजन

Military, Azadi Ka Amrit Mahotsav, 75th Anniversary of Indian Independence, 75th years of Independence, BSF Marathon 2022, Amritsar, JCP Attari, Hand in Hand with Border Population, Suman Sharma, Kuldeep Singh Bhullar, Asif Jalal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अमृतसर , 20 Oct 2022

आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर "भारत की प्रथम रक्षा पंक्ति" सीमा सुरक्षा बल 29 अक्टूबर 2022 को जेसीपी अटारी, अमृतसर में "हैंड इन हैंड विद बॉर्डर पॉपुलेशन" के उद्देश्य के साथ फुल मैराथन, हाफ मैराथन और 10 किमी दौड़ का आयोजन करेगी। इस मैराथन का उद्देश्य सीमाओं पर रहने चले लोगों विशेषकर युवाओं के बीच रोमांच और राष्ट्रीय एकता की भावना को बढ़ावा देना है।

20 अक्टूबर 2022 को ज्वाइंट चेक पोस्ट (जेसीपी) अटारी में मैराथन का पर्दारोहण समारोह आयोजित किया गया जिसमें अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित सुश्री सुमन शर्मा, एथलेटिक्स में ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित श्री कुलदीप सिंह भुल्लर, पूर्व डीसी, बीएसएफ और श्री आसिफ जलाल, आईपीएस महानिरीक्षक, पंजाब फ्रंटियर ने शिरकत की।

इस दौड़ में महिलाओं और पुरूषों के 40 वर्ष से अधिक और 40 वर्ष से कम दोनों आयु समूहों को भागीदारी के लिए रखा गया है। भागीदारी के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष है। इसमें जन-सामान्य के साथ-साथ सुरक्षा बल के सदस्य भी भागीदारी कर सकते हैं मैराथन पंजाब के अमृतसर में तीन स्थानों से शुरू होकर अटारी बॉर्डर पर समाप्त होगी।

इस मैराथन शीर्ष पांच विजेताओं के लिए फुल मैराथन में आकर्षक नकद प्रथम पुरस्कार रू० 1,00,000/- हाफ मैराथन के लिए रू0 50,000/ और 10 किलोमीटर दौड़ के लिए रू० 25,000/- सुनिश्चित किया गया है, जोकि दोनों आयुवर्ग के पुरूष और महिलाओं के लिए होगा। हालांकि, छात्रों, सीमावर्ती लोगों और बल के सदस्यों के लिए कोई प्रवेश शुल्क नहीं रखा गया है। 

सिविल प्रतिभागियों के पंजीकरण हेतू https://evantik.runizen.com/e/bsf marathon के रूप में एक वेब लिंक बनाया गया है, जिसमें पंजीकरण की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर 2022 होगी।

 

Tags: Military , Azadi Ka Amrit Mahotsav , 75th Anniversary of Indian Independence , 75th years of Independence , BSF Marathon 2022 , Amritsar , JCP Attari , Hand in Hand with Border Population , Suman Sharma , Kuldeep Singh Bhullar , Asif Jalal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD