Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित

 

एप्पल ने 14 सीरीज को प्रभावित करने वाले सिम बग की पुष्टि की

Technology, Commercial, San Francisco, Apple, Apple Sim Bug, Iphone 14, Iphone 14 Sim Bug
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 17 Oct 2022

एप्पल ने पुष्टि की है कि उसके आईओएस 16 का सिम बग आईफोन 14 यूजर्स को प्रभावित कर रहा है। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक दिग्गज ने स्वीकार किया है कि आईफोन 14 सीरीज के डिवाइस पर 'सिम नॉट सपोर्टेड' वाला मैसेज दिखाई दे सकता है।

पॉप-अप संदेश प्रदर्शित होने के बाद स्मार्टफोन पूरी तरह से फ्रीज हो सकता है। कंपनी ने समस्या की जांच करने का दावा किया और कहा कि कोई हार्डवेयर समस्या नहीं है और ग्राहकों को अपने सॉ़फ्टवेयर को अपडेट रखने की सलाह दी। एप्पल ने उपयोगकर्ताओं को यह देखने के लिए थोड़ी देर प्रतीक्षा करने की सलाह दी कि क्या चेतावनी दूर हो जाती है और यदि ऐसा नहीं होता है तो डिवाइस को रिकवर करने का प्रयास नहीं करना चाहिए। 

इससे पहले, कंपनी ने आईओएस 16 अपडेट में एक बग फिक्स किया था जिससे कुछ ग्राहकों को नए आईफोन 14 डिवाइस को एक्टिवेट करने से रोका गया था। आईओएस 16.0.1 अपडेट नए आईफोन के उपयोगकर्ताओं द्वारा सामना किए जाने वाले सक्रियण या माइग्रेशन समस्याओं को हल करता है। 

कंपनी ने ग्राहकों को एक मेमो भेजा था, जिसमें कहा गया था कि 'आईओएस 16 के लिए एक ज्ञात समस्या है जो खुले वाई-फाई नेटवर्क पर डिवाइस की सक्रियता को प्रभावित कर सकती है।'टेक दिग्गज ने कहा कि कोई मौजूदा आधिकारिक सुधार नहीं है और सहायक कर्मचारियों को 'इस मुद्दे के लिए मरम्मत (केस) नहीं बनाना चाहिए।

'एक अलग सपोर्ट अपडेट में, कंपनी ने कहा कि अगर आपको अपना नया आईफोन सेट करने के बाद मैसेज या फेसटाइम के साथ कोई समस्या है, तो 'समस्या को हल करने के लिए आईओएस के लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करें।'एप्पल ने कहा, "आईमैसेज और फेसटाइम 14 और आईफोन 14 प्रो पर एक्टिवेशन पूर्ण नहीं कर सकते हैं। इसे हल करने के लिए, आईओएस के लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करें।"

 

Tags: Technology , Commercial , San Francisco , Apple , Apple Sim Bug , Iphone 14 , Iphone 14 Sim Bug

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD