Tuesday, 28 May 2024

 

 

खास खबरें हाई-एंड टेक्नोलॉजी, हाई-एंड विज्ञान की नींव पर ही काम करती है: प्रो. अनिल कुमार त्रिपाठी, निदेशक, आईआईएसईआर, मोहाली बिकाऊ विधायकों ने भाजपा का कमल ही खरीद लिया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ग्रामीण टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट ने अपने तीसरे सीजन में शानदार सफलता का जश्न मनाया पंजाब में मतदान से पूर्व शिअद (बादल) को मिला बल पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने वाले बी. एल. ओज़ के लिए 5000 रुपए की इनामी राशि का किया ऐलान पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट आम आदमी पार्टी के नेता हीरा लाल कुंद्रा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल मोदी सरकार ने छोटे उद्यमियों को बनाया सशक्त : हरदीप सिंह पुरी लोकतंत्र की हत्या करने वाले दे रहे हैं संविधान बचाने की दुहाई : संजय टंडन कांग्रेस का आंतरिक कलह हुआ सार्वजनिक : शक्ति प्रकाश देवशाली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग ने फिरोजपुर लोकसभा उम्मीदवार शेर सिंह घुबाया के लिए समर्थन जुटाया लुधियाना में केजरीवाल ने कहा - भाजपा वाले आपकी मुफ्त बिजली को बंद करने की साजिश रच रहे हैं अपने बेटे मीत हेयर को संसद में भेजो, वह केंद्र सरकार में मंत्री बनेगा, फिर सारी जिम्मेदारी हमारी होगी : भगवंत मान आप सांसद राघव चड्ढा ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार केजरीवाल और मान ने गृह मंत्री अमित शाह पर किया पलटवार, कहा - शाह ने तीन करोड़ पंजाबियों को धमकी दी है मुख्यमंत्री मान ने गिद्दड़बाहा और रामपुरा फूल में फरीदकोट से उम्मीदवार करमजीत अनमोल के लिए किया चुनाव प्रचार मैंने बिजली फ्री की, भाजपा शासित राज्यों में सबसे महंगी बिजली है, फिर भी भाजपा वाले मुझे भ्रष्टाचारी कहते हैं : अरविंद केजरीवाल नैना देवी रोड को चार लेन का बनाना और गुरुद्वारा साहिब के आसपास सौंदर्यीकरण सर्वोच्च प्राथमिकता: विजय इंदर सिंगला आप का 13-ज़ीरो 4 जून को ज़ीरो-13 में बदल जाएगा : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री से सिख धार्मिक संस्थानों को आर.एस.एस के कब्जे से आजाद कराने की अपील की : सुखबीर सिंह बादल प्रधानमंत्री जीरकपुर में स्थापित करवाएंगे अंतर्ऱाष्ट्रीय वित्तीय केंद्र - परनीत कौर

 

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने अनाज मंडी सुनाम में धान की सरकारी खरीद शुरू करवाई

पंजाब सरकार किसान वीरों को अनाज मंडियों में हर संभव सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध

Aman Arora, AAP, Aam Aadmi Party, AAP Punjab, Aam Aadmi Party Punjab,Government of Punjab, Punjab Government, Sunam Udham Singh Wala
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सुनाम ऊधम सिंह वाला , 01 Oct 2022

जि़ला संगरूर की अनाज मंडियों में धान की सरकारी खरीद शुरू हो गई है। सुनाम ऊधम सिंह वाला की नयी अनाज मंडी में पंजाब के सूचना एवं लोक संपर्क, नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा और आवास निर्माण और शहरी विकास मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने आज सरकारी खरीद आरंभ करवाई। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार किसान वीरों को अनाज मंडियों में हर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सीजन के दौरान किसानों को मंडियों में कोई मुश्किल पेश नहीं आयेगी। इस मौके पर उन्होंने किसान सुखजिन्दर सिंह निवासी माडल टाऊन की तरफ से लाई फसल की बोली भी लगवाई और मौके पर ही फ़सल की खरीद की गई। 

श्री मुकेश जुनेजा की दुकान पर आढ़तियों और किसानों की सभा के दौरान कैबिनेट मंत्री ने बताया कि मंडियों में धान की आमद पर नजऱ रखने के लिए उडऩ दस्ते तैनात हैं और सीजन के दौरान किसी भी तरह की जाली या ग़ैर-कानूनी खरीद से बचाव के लिए जिले की अंतरराज्यीय सीमाओं पर नाके लगाने की हिदायत की गई है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार धान के दाना-दाना की खरीद और ढुलाई करने के लिए वचनबद्ध है। श्री अरोड़ा ने कहा कि जि़ला प्रशासन को धान की खरीद, लिफ्टिंग, बारदाने की उपलब्धता, ट्रांसपोरटेशन, लेबर समेत बिजली, पीने के लिए साफ़ पानी, साफ़-सफ़ाई, शौचालयों की सुविधा सम्बन्धी कोई भी लापरवाही न बरतने के लिए स्पष्ट दिशा-निर्देश दिए गए हैं। 

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि समूह अनाज मंडियों की निगरानी उप मंडल मैजिस्ट्रेट कर रहे हैं और सभी सरकारी खरीद एजेंसियों को सरकार की हिदायतों की यथावत पालना करने के आदेश दिए गए हैं। 

इस मौके पर प्रधान आढ़ती एसोसिएशन अमरीक सिंह धालीवाल, एस.डी.एम जसप्रीत सिंह, डी.एफ.एस श्री नरिन्दर सिंह, मदन गोपाल, तरसेम तोलोवालिया, हरमेश नागरा, सेठी कुलारां, मनप्रीत बांसल समेत बड़ी संख्या में किसान, आढ़ती, पल्लेदार आदि उपस्थित थे।

 

Tags: Aman Arora , AAP , Aam Aadmi Party , AAP Punjab , Aam Aadmi Party Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Sunam Udham Singh Wala

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD