Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

Hockey Pro League के पहले सत्र के लिए भारत ने 33 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की

Sports News, Hockey, Hockey Player, Pro League 2022 2023, Hockey Pro League Season
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 01 Oct 2022

भुवनेश्वर में प्रो लीग 2022-2023 सीजन की तैयारी के लिए 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले राष्ट्रीय हॉकी शिविर के लिए 33 सदस्यीय कोर ग्रुप की शनिवार को घोषणा की गयी, जिसमें लगभग सभी बड़े खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं । 

भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में खेले जाने वाले डबल हैडर मैचों में भारतीय टीम न्यूजीलैंड और स्पेन से भिड़ेगी। कोर ग्रुप में अनुभवी गोलकीपर शामिल हैं, पीआर श्रीजेश, कृष्ण बी पाठक, पवन। डिफेंडर्स जरमनप्रीत सिंह, सुरेंद्र कुमार, हरमनप्रीत सिंह, नीलम संजीव जेस, अमित रोहिदास, जुगराज सिंह, मंदीप मोर, यशदीप सिवाच, दीपसन टिर्की, संजय, मंजीत और सुमित शामिल हैं। 

साथ ही मिडफील्डर मनप्रीत सिंह, हार्दिक सिंह, विवेक सागर प्रसाद, मोइरंगथेम रबीचंद्र सिंह, शमशेर सिंह, नीलकांत शर्मा, राजकुमार पाल और पवन राजभर भी साथ में हैं। फारवर्ड आकाशदीप सिंह, गुरजंत सिंह, मनिंदर सिंह, मो. कोर ग्रुप में राहील माउसेन, एस.कार्थी, मंदीप सिंह, ललित कुमार उपाध्याय, अभिषेक, दिलप्रीत सिंह और सुखजीत सिंह का नाम लिया गया है। 

मुख्य कोच ग्राहम रीड ने कहा, "प्रो लीग 2022/23 हमें पुरुषों के विश्व कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला से पहले काम करने की आवश्यकता वाले क्षेत्रों में अंतर्²ष्टि प्रदान करेगा। स्पेन और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं और खिलाड़ी हॉकी के आगामी महीनों को लेकर उत्साहित हैं। 

हमने कोर ग्रुप में कुछ नए खिलाड़ियों के नाम चुने हैं जिन्होंने काफी संभावनाएं दिखाई हैं और मौका मिलने पर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।"28 अक्टूबर को अपने शुरूआती मैच में भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा। 

उनका अगला मुकाबला 30 अक्टूबर को स्पेन से होगा। भारत अपना अगला डबल हेडर मैच 4 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगा और उसके बाद 6 नवंबर को स्पेन के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगा। टीम साई, बेंगलुरु में तीन सप्ताह के शिविर के बाद 21 अक्टूबर को भुवनेश्वर जाएगी।

 

Tags: Sports News , Hockey , Hockey Player , Pro League 2022 2023 , Hockey Pro League Season

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD