Friday, 12 April 2024

 

 

खास खबरें बढ़ रहा है भाजपा परिवार- यह देखकर खुशी हो रही है कि पूरे पटियाला जिले से सैकड़ों लोग रोजाना हमारे साथ जुड़ रहे हैं: परनीत कौर सीजीसी लांडरां में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई बैसाखी विजीलैंस ब्यूरो ने बीडीपीओ को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार पारंपरिक मेलों की तरह लोकतंत्र के पर्व में भी जरूर लें हिस्सा: डी.सी. हेमराज बैरवा किसानों के लिए किसी ने गारंटी दी और उस गारंटी को पूरा किया वो चौधरी देवीलाल ने किया: अभय सिंह चौटाला भाजपा को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, वे राष्ट्रपति शासन के जरिए दिल्ली में पिछले दरवाजे से प्रवेश चाहते हैं: आप हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने दिल्ली में श्री लाल कृष्ण आडवाणी से की मुलाकात पात्र व्यक्ति 26 अप्रैल तक बनवा सकते हैं वोट : जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल हुड्डा सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करने में पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी का कार्यालय राष्ट्रीय स्तर पर दूसरे स्थान पर: सिबिन सी स्व. बाबूराम शर्मा की याद में लांच किया कैलेंडर तीन दिवसीय वार्षिक "रिकोनैसंस-2024" आज पीईसी में शुरू हुआ पंजाब की मंडियों में गेहूं की आवक, खरीद व लिफ्टिंग का काम शुरू सांसद के रूप में 2 वर्षों की उपलब्धियाँ एवं निराशाएं -संजीव अरोड़ा मेरे दिल के करीब है जयपुर-भूमि पेडनेकर "एरियल" के नए अभियान में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने होम टीम में साझेदारी के महत्व पर जोर दिया ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम लुब्रिज़ोल कॉर्पोरेशन ने पुणे में नया ग्लोबल कैपेबिलिटी सेंटर शुरू किया भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई चिकित्सा प्रकोष्ठ की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक पंजाब में शराब नीति घोटाले और अवैध खनन की सी.बी.आई जांच की मांग की: सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया कुरूक्षेत्र लोकसभा चुनावों में सर्वहित पार्टी एवं स्व. तेजी मान के बेटे बोनी मान ने दिया इनेलो को समर्थन अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा, अकाली दल बादल के अंत की शुरुआत

 

Thailand Para Badminton : मनीषा रामदास, मनदीप कौर ने शानदार जीत दर्ज की

Badminton, Badminton Player, New Delhi, Thailand Para Badminton, Manisha Ramadass, Mandeep Kaur, Manisha Mandeep Wins
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 23 Aug 2022

मनीषा रामदास और मनदीप कौर ने शानदार जीत दर्ज की, जिससे भारतीय दल ने हाल ही में संपन्न हुए थाईलैंड पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल 2022 में चार स्वर्ण सहित 17 पदक जीते। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कौर ने एक गेम से पिछड़ने के बाद मौजूदा विश्व चैंपियन मानसी जोशी को 22-20, 21-19, 21-14 से हराकर महिला एकल एसएल3 फाइनल में शानदार प्रदर्शन किया। 

मनीषा रामदास ने महिला एकल एसयू5 में जापान की केडे कामेयामा पर इसी तरह की जीत हासिल की। चैंपियनशिप में अपनी छाप छोड़ने वाली एक अन्य महिला शटलर नित्या सेरे सुमति सिवन थीं, जिन्होंने महिलाओं के एसएच6 स्वर्ण के लिए इंग्लैंड की राचेल चोंग को 21-9, 24-22 से हराया।

जोशी ने महिला युगल एसएल3-एसयू5 और मिश्रित युगल एसएल3 - एसयू5 स्पधार्ओं में क्रमश: अपने साथी शांथिया वी. और रूथिक रघुपति के साथ दो और रजत पदक जीते।भगत-कदम की जोड़ी ने जीता गोल्ड पैरालंपिक चैंपियन प्रमोद भगत और सुकांत कदम ने पहली बार एक अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में भाग लिया और पुरुष युगल एसएल3-एसएल4 स्पर्धा में स्वर्ण पदक अपने नाम किया। 

भगत-कदम की जोड़ी ने इंडोनेशिया की स्टार जोड़ी द्वियोको द्वियोको और फ्रेडी सेतियावान को सीधे गेमों में 21-18, 21-13 से मात दी। कदम ने कहा, "स्वर्ण पदक के साथ अपनी युगल साझेदारी शुरू करना बहुत अच्छा है। 

यह एक महत्वपूर्ण टूनार्मेंट था और हमने थाईलैंड चैंपियनशिप 2022 से पहले कुछ समय के लिए एक साथ प्रशिक्षण लिया है। और परिणाम उपयोगी रहा है।"हालांकि, भगत और कदम दोनों को अपने-अपने व्यक्तिगत स्पधार्ओं में रजत पदक से संतोष करना पड़ा था।

 

Tags: Badminton , Badminton Player , New Delhi , Thailand Para Badminton , Manisha Ramadass , Mandeep Kaur , Manisha Mandeep Wins

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD