Friday, 10 May 2024

 

 

खास खबरें सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी राजिंदर राणा के समर्थन में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष एन.के.शर्मा ने पटियाला में रैली कर किया शक्ति प्रदर्शन ट्रैक्टर पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे एन.के.शर्मा देश में जनता का शासन बहाल करने के लिए कांग्रेस को लाओ -गुरजीत औजला 14 परिवारों ने थामा कांग्रेस का हाथ, आप को अलविदा सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार गुरजीत औजला को समर्थन देने की घोषणा की पंजाब पुलिस ने 48 घंटों के अंदर सुलझायी बाऊंसर हत्या कांड की गुत्थी; लक्की पटियाल गैंग के दो शूटर पुलिस मुठभेड़ के उपरांत काबू जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे बिके हुए विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ओबराय के प्रयासों से तरनतारन जिले के युवक का शव भारत पहुंचा लोकसभा चुनाव एवं विस उपचुनाव बेईमानी और ईमानदारी के बीच एक जंगः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू चंडीगढ़ में भी आम आदमी पार्टी हुई मजबूत, अकाली दल बादल को लगा बड़ा झटका! सनौर निर्वाचन क्षेत्र ने हमेशा हमारे परिवार को पूरा समर्थन दिया है - प्रणीत कौर भगवंत मान ने लुधियाना लोकसभा से आप उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए जगराओं में किया चुनाव प्रचार भगवंत मान ने शाहकोट में जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, कहा - धोखेबाजों को जालंधर की जनता जवाब देगी केंद्र में अगली सरकार AAP के समर्थन से बनेगी : मीत हेयर विजय इंदर सिंगला ने पंजाब और अपने निर्वाचन क्षेत्र आनंदपुर साहिब के लिए एक उज्जवल भविष्य का वादा किया लोकसभा के गैरहाजिर रहने वाले को वोट मांगने का अधिकार नहीं:एन.के.शर्मा अकाली दल छोड़ भाजपा में शामिल हुए मंडलाध्यक्ष एवं दर्जनों कार्यकर्ता वार्ड 13 के कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश पिनाणा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल किसानों के सवाल कहां उठाए, वो बताएं आप नेता : गुरजीत सिंह औजला मोदी ने किसानों, जवानों को विफल किया : प्रताप सिंह बाजवा

 

दबाव की स्थिति में खेलने को लेकर था उत्साहित : Sanju Samson

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Sanju Samson, 2nd ODI
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हरारे , 22 Aug 2022

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन ने खुलासा किया कि उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में दबाव की स्थिति का सामना करना पड़ा, क्योंकि पिच पर बल्लेबाजी करने के लिए उनके पास ज्यादा समय नहीं था। 

उस मैच में, जहां भारत 162 रनों का पीछा करते हुए 97/4 था, सैमसन ने 39 गेंदों में 43 रन बनाकर नाबाद तीन चौके और चार छक्के लगाए और दीपक हुड्डा (25) के साथ 56 रन की साझेदारी की।जिससे, 146 गेंद शेष रहते मैच भारत ने मैच अपने नाम कर लिया। 

उन्होंने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला क्योंकि भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 अजेय बढ़त हासिल की। सैमसन ने कहा, "मेरे पास मैच के बीच में ज्यादा समय नहीं था, इसलिए मैं खुद को एक दबाव (स्थिति) में परखना चाहता था। 

मैं वास्तव में दबाव की स्थिति में खेलने को लेकर उत्साहित था और वे अच्छे बाउंसर के साथ अच्छी गेंदबाजी भी कर रहे थे। मुझे वास्तव में मजा आया।"2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू और 2021 में वनडे क्रिकेट में डेब्यू के बावजूद, सैमसन काफी हद तक राष्ट्रीय टीम से अंदर और बाहर होते रहे हैं। 

राष्ट्रीय टीम के अंदर और बाहर आने के दौरान उनकी भावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, सैमसन ने बताया, "मैं इतना नहीं सोचता हूं, लेकिन आप अपने करियर में जो कुछ भी करते हैं, आपको उसे सकारात्मक तरीके से लेना होता है।

"उन्होंने आगे कहा, "लेकिन मुझे उस समय में उन घरेलू मैचों को खेलने में बहुत मजा आया। मुझे पिछले चार-पांच वर्षों में घरेलू क्रिकेट खेलने में बहुत मजा आया। वहां अच्छा प्रदर्शन करना चुनौतीपूर्ण है और इसने मुझे एक बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद मिली है।

"सैमसन ने खेल के बारे में अपने दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने के लिए आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के साथ अपनी कप्तानी के कार्यकाल को श्रेय दिया। 27 वर्षीय सैमसन ने भारत का समर्थन करने वाले प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते कहा कि जहां भी वे दौरे पर जाते हैं, खासकर अपने गृह राज्य केरल के लोग उन्हें समर्थन करते हैं, जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Sanju Samson , 2nd ODI

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD