Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

श्रेया घोषाल ने जतिंदर शाह की भावनात्मक रचना "तेरे बाज्जों" को गाया जिसमें पहली बार Prateik Babbar और Simi Chahal साथ में दिखाई देंगे

Pollywood, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie, Tere Bajjon, Shreya Ghoshal Sings Jatinder Shah, Prateik Babbar, Simi Chahal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चण्डीगढ़ , 18 Aug 2022

पंजाबी संगीत और फिल्म उद्योग में अपनी संगीत रचनाओं, स्क्रीनप्लेस और निर्देशन के लिए प्रसिद्ध जतिंदर शाह आपके लिए VYRL पंजाबी के साथ एक और खूबसूरत प्रेम गीत लेकर आए हैं। "तेरे बाज्जों" गीत, बॉलीवुड की प्रशंसनीय गायक श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया जिसमें हमें प्रभावशाली बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर के साथ-साथ पंजाब फिल्म उद्योग के बेहतरीन अभिनेत्री सिमी चहल पहली बार एक एक साथ शामिल होंगे। इस गाने के बोल बेहद लोकप्रिय लेखक कुमार ने लिखे हैं।

इस म्यूजिक वीडियो में, प्रतीक और सिमी एक प्यार करने वाले जोड़े की भूमिका निभाते हैं, जो अपने रिश्ते से बहुत उम्मीदें रखते हैं और इसे पाने के लिए एक-दूसरे से अलग होने को तैयार हैं। लेकिन जब प्रतीक अपने जीवन में आगे बढ़ना शुरू करता है, सिमी खूबसूरती से चित्रित करती है कि अपने प्रेमी से अलग होना कितना मुश्किल हो सकता है, लेकिन वह बदले में अपने दोस्त प्रतीक को प्यार का आशीर्वाद देती है। "टू लव इज़ टू लेट गो" इस गीत का असली संदेश है।

'तेरे बाज्जों' के बारे में बात करते हुए, गायिका श्रेया घोषाल कहती हैं, "जतिंदर शाह जी और VYRLपंजाबी की टीम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है, और मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हूं। एक प्यारा अर्थ और एक गहरा अर्थ है लय जो आपके दिल को छू लेगी, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस गाने के लिए अपना प्यार दिखाएंगे।"

संगीतकार और निर्देशक जतिंदर शाह कहते हैं, 'तेरे बाज्जों' प्यार और स्नेह को बहुत अलग रोशनी में चित्रित करता है, और मुझे रचना की शुरुआत से ही पता था कि यह गीत श्रेया जी की आवाज़ के लिए ही बना है। प्रतीक बब्बर और सिमी चहल ने बहुत अच्छा काम किया है, जो वीडियो के अंतिम उत्पाद से स्पष्ट होता है। मैं यह सुनने के लिए उत्सुक हूं कि वीडियो के रिलीज होने के बाद गाने के प्रशंसकों का क्या कहना है।"

“इस संगीत वीडियो पर सभी के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है। ट्रैक को श्रेया घोषाल ने गाया है और संगीत वीडियो शाह जी द्वारा निर्देशित है - जो हमेशा अपनी कहानी-आधारित संगीत वीडियो के लिए जाने जाते हैं। सिमी के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मजा आया। इतने सारे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने के बाद, मुझे यकीन है कि 'तेरे बाजों' आपके दिलों को छू जाएगी।" प्रतीक बब्बर कहते हैं।

पंजाबी अभिनेत्री सिमी चहल कहती हैं, "फिल्म उद्योग में कदम रखने और प्रतीक, जितिंदर शाह जी और वीवायआरएल टीम के साथ 'तेरे बाजो' के सेट पर काम करने के बाद यह मेरा पहला संगीत वीडियो है। "तेरे बजान" एक अद्भुत अनुभव रहा है। एक महान रचना और श्रेया घोषाल की आवाज इसे और भी खास बनाती है। मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हूं और आशा करता हूं कि हमारे सभी प्रशंसक इस गीत को उतना ही पसंद करेंगे जितना हम इसे पसंद करते हैं। काम करने में मजा आया।

 

Tags: Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , Tere Bajjon , Shreya Ghoshal Sings Jatinder Shah , Prateik Babbar , Simi Chahal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD