Wednesday, 22 May 2024

 

 

खास खबरें बिट्टू द्वारा सीबीआई धमकी पर वड़िंग बोले - भाजपा उम्मीदवार पहले से ही हताश और पराजित महसूस कर रहे हैं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फिरोजपुर से 'आप' उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ के लिए किया प्रचार श्री आनंदपुर साहिब में पर्यटन की अपार संभावनाएं : विजय इंदर सिंगला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरमीत खुड्डियां के लिए किया चुनाव प्रचार हम बांटने की नहीं जोड़ने की राजनीति कर रहे हैं: मीत हेयर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुनाई किकली-2, किकली कलीर दी बुरी हालत सुखबीर दी शिरोमणी अकाली दल सत्ता में आने पर राजस्थान और हरियाणा के साथ सभी जल बंटवारा समझौते को रदद कर देगा : सुखबीर सिंह बादल अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में भाजपा और आप पर साधा निशाना; पंजाब के लिए असली समाधान का वादा किया एलन चंडीगढ़ के छात्रों ने जूनियर साइंस ओलंपियाड 2024 में रचा इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से करतारपुर कॉरिडोर खुला जोकि कांग्रेस की गलती के कारण बंद था : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज तपती दोपहर में गुरजीत सिंह औजला ने की दुकानदारों से मुलाकात आप सरकार ने कर्मचारियों की बकाया राशी और 12% डीए का नहीं किया भुगतान - गुरजीत औजला कंग और सिंगला बताएं राहुल और केजरीवाल दोस्त हैं की दुश्मन : डॉ.सुभाष शर्मा गुजरात के विधायक ने मोहाली में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार किया सुनील जाखड़ द्वारा यादविंदर सिंह बुट्टर प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त हरियाणा में प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा की जा रही सख्त कार्रवाई बिकाऊ पूर्व विधायक लखनपाल की जुबान मीठी, दिल काला : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भारत की संगीत विरासत को दुनिया के मंच पर ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार : डेविड अंगु किसानों को देख गाड़ी से उतरे पूर्व गृह मंत्री अनिल विज आप ने बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल और फिरोजपुर में भाजपा को दिया बड़ा झटका सी जी सी झंजेडी कैंपस और अमेरिकी यूनिवर्सिटी के साथ रणनीतिक शिक्षा साझेदारी

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल, गुडाकेश मोती हुए बाहर

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Shimron Hetmyer, Keemo Paul, Gudakesh Motie, Ruled Out, ODI Series, West Indies Vs New Zealand
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

ब्रिजटाउन (बारबाडोस) , 17 Aug 2022

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले वेस्टइंडीज को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि शिमरोन हेटमायर, कीमो पॉल और गुडाकेश मोती पूरी श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम से हेटमायर अब व्यक्तिगत कारणों से अनुपलब्ध रहेंगे। 

वहीं, हरफनमौला पॉल चोट के कारण सीरीज से चूकेंगे, जबकि बाएं हाथ के स्पिनर मोती को लगी चोट अभी ठीक नहीं हो पाई है। इनकी जगह मध्यक्रम के बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड और लेग स्पिनिंग आलराउंडर यानिक कारिया टीम में शामिल होंगे। 

ब्लैकवुड को 2015 के बाद पहली बार वेस्टइंडीज की वनडे टीम में शामिल किया गया है। दूसरी ओर, कारिया को वेस्टइंडीज ए टीम से पदोन्नत होने के बाद वेस्टइंडीज के लिए पहली बार मौका दिया जा रहा है। कारिया ने 2019 में सीजी यूनाइटेड सुपर 50 कप (तब औपनिवेशिक बीमा सुपर 50 कप) जीतने वाली वेस्टइंडीज इमजिर्ंग प्लेयर्स टीम की कप्तानी की थी। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला में खेलने वाले आलराउंडर ओडियन स्मिथ को एक रिजर्व खिलाड़ी के रूप में जोड़ा गया है। सीडब्ल्यूआई के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेंस ने कहा, "हेटमायर को पारिवारिक कारणों की वजह से आराम चाहिए था। 

दुर्भाग्य से,मोती अभी तक टीम में फिर से शामिल नहीं हो पाए हैं और कीमो चोट से जूझ रहे हैं। हालांकि, यह यानिक कारिया के लिए अच्छा अवसर है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसने घरेलू टूनार्मेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है और हमें लगता है कि अब उन्हें सीनियर टीम में शामिल करने का सही समय है।

"न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीनों वनडे मैच बुधवार को केंसिंग्टन ओवल में डे-नाइट के तहत खेले जाएंगे, इसके बाद अगले दो मैच 19 और 21 अगस्त को होंगे। 2023 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में क्वालीफाई करने के लिए आईसीसी सुपर लीग में वेस्टइंडीज के आखिरी तीन मैच हैं। 

टीम: निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उपकप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, शमरह ब्रूक्स, यानिक कारिया, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जेडेन सील्स, केविन सिंक्लेयर और ओडियन स्मिथ।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Shimron Hetmyer , Keemo Paul , Gudakesh Motie , Ruled Out , ODI Series , West Indies Vs New Zealand

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD