Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल खेल के क्षेत्र में फिर चमकेगा पंजाब, नई खेल नीति ने बदली दिशा: मीत हेयर लोगों की सेवा में हाज़िर हैं हर कांग्रेसी वर्कर - गुरजीत सिंह औजला भगवंत मान ने बठिंडा वासियों से की अपील: बस एक बठिंडा वाला कील ही बचा है, इस बार इसको भी निकाल दीजिए पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला

 

देश में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग हैं.. फिर भी हिंदू को मजार पर क्यों जाना पड़ता है: साक्षी महाराज

BJP सांसद Sakshi Maharaj ने हिंदुओं के मजार पर जाने को लेकर उठाए सवाल, Nupur Sharma का सपोर्ट भी किया

Sakshi Maharaj Religious Comment, Sakshi Maharaj Uttar Pradesh, Sakshi Maharaj BJP, Sakshi Maharaj Supports Nupur Sharma
Listen to this article

5 Dariya News

उन्नाव , 25 Jul 2022

BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) फिर चर्चा में है। साक्षी महाराज ने हिंदुओं के मजार पर जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। साक्षी महाराज ने पूछा कि देश में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग हैं, वहां हिंदुओं को मजार क्यों जाना पड़ता है? साक्षी महाराज ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, जिस राष्ट्र में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग, 52 शक्तिपीठ, 7 पुरी, 108 सिद्धिपीठ, अनेक दिव्य मंदिर हैं, फिर भी हिंदुओं को मजार पर क्यों जाना पड़ता है। 

ये भी पढ़ें:- ये हैं दुनिया के सबसे बड़े शिवलिंग..18 फीट ऊंचा, 51 लाख रुद्राक्ष, आप भी दर्शन करके पुण्य कमाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब साक्षी महाराज ने इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले उन्होंने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान फैली हंसा के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर सवाल उठाए थे।

ये भी पढ़ें:-  पैगंबर पर विवादित बयान देकर बुरी फंसी नुपुर, BJP ने निकाला, बोलीं- शिवजी का अपमान नहीं सह पाई

साक्षी महाराज (Dr.Sakshi Ji Maharaj) ने फेसबुक पर लिखा था, ध्यान से देखिए इन व्यक्ति विशेष लोगों का, यह तो शुक्र मनाओ राष्ट्रवादियों कि देश में मोदी अमित शाह और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  जी का शासन है अगर यह ना होते तो कल क्या होता अगर अखिलेश मियां राहुल मियां ममता मियां होते तो क्या होता ? 

ये भी पढ़ें:अजमेर विवाद पर बोले महाराज: हिंदुओ ने आर्थिक बहिष्कार किया तो मुसलमानों को रोटी के लाले पड़ेंगे

साक्षी महाराज ने लिखा था- प्रयागराज में एडीजी की गाड़ी के ऊपर हमला हुआ कई अधिकारी चोटिल हुए हैं। हिंदुओं यह लोग कभी आपको अमन चैन से सोने नहीं देंगे। अब वक्त इनको जवाब देने का आ गया है। मैंने पहले आपसे कहा था और आज भी कह रहा हूं कि अपनी आत्मरक्षा के लिए जरूरी चीजों को रखना बहुत आवश्यक है। 

ये भी पढ़ें: सलवार-कुर्ता दिखाकर बोलीं कांग्रेस सांसद..देखो! दिल्ली पुलिस ने मेरे कपड़े फाड़े, जूते भी उतारे

एक समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, एकजुट होने का समय आ गया है। मोदी जी योगी जी अमित शाह जी है। हमें इन लोगों का साथ देना है। जो लोग इस देश के नहीं हुए आपके क्या होंगे। मैं आपकी लड़ाई अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा, मुझे आप लोगों का साथ चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साक्षी महाराज इसी तरह के बयानों के लिए अकसर चर्चा में रहते हैं। अब फिर से एक बयान को लेकर महाराज सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 

Tags: Sakshi Maharaj Religious Comment , Sakshi Maharaj Uttar Pradesh , Sakshi Maharaj BJP , Sakshi Maharaj Supports Nupur Sharma

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD