BJP:हमारे पास ED, CBI, पुलिस है- तुम्हारे पास क्या है? जनता- हमारे पास हमारा बेटा केजरीवाल है
Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

BJP:हमारे पास ED, CBI, पुलिस है- तुम्हारे पास क्या है? जनता- हमारे पास हमारा बेटा केजरीवाल है

Arvind Kejriwal, AAP, Aam Aadmi Party, BJP, Bhartiya Janat Party, ED, CBI, Manish Sisodia, New Delhi
Listen to this article

5 Dariya News

नई दिल्ली , 05 Jul 2022

अरविंद केजरीवाल ने आज यानी मंगलवार को विधानसभा में फिल्मी स्टाइल में BJP पर निशाना साधा। केजरीवाल का ये स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब सरहाया जा रहा है। केजरीवाल ने साफ शब्दों में कहा कि ये लोग धमकी दे रहें है कि अगस्त अंत तक मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करेंगे। मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है। आपके 19 राज्य के स्कूल एक तरफ और दिल्ली के स्कूल एक तरफ। 

ED ने पिछले हफ्ते हमारे एक कार्यकर्ता से दस घंटे तक पूछताछ की थी। इसके बाद दीवार फिल्म का जिक्र करते और भाजपा पर तंज सकते हुए Arvind Kejriwal ने कहा कि भाजपा के पास ED है, आयकर विभाग है, CBI है, दिल्ली पुलिस है लेकिन दिल्ली के पास उनका बेटा केजरीवाल है। इस बात को दिल्ली की जनता अच्छी तरह जानती है।

इसके बाद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर शहर में एमसीडी चुनाव नहीं कराने के लिए बल प्रयोग करने और गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया। कहा कि आम आदमी पार्टी समय पर चुनाव कराने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। मानसून सत्र के दूसरे दिन दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि ऐसी बातचीत चल रही है कि दिल्ली को पूर्ण केंद्र शासित प्रदेश में बदला जा सकता है और फिर चुनाव नहीं होंगे। कहा कि एमसीडी के एकीकरण के डेढ़ महीने से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन उन्होंने परिसीमन आयोग का गठन नहीं किया है। भाजपा नहीं चाहती कि चुनाव हो, जबकि ऐसा करना लोकतंत्र के खिलाफ है।

 

Tags: Arvind Kejriwal , AAP , Aam Aadmi Party , BJP , Bhartiya Janat Party , ED , CBI , Manish Sisodia , New Delhi

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD