Monday, 26 February 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए लोगों को ‘कार्य की राजनीति’ का डटकर समर्थन करने का न्योता 1978 बैच के पूर्व छात्रों ने PEC का किया दौरा प्रो. सिम्मी अग्निहोत्री की श्रद्धांजलि एवं प्रार्थना सभा में शामिल हुए मुख्यमंत्री हिमाचल सरकार हर मोर्चे पर फेल, केंद्र की योजनाओं के सहारे चल रहा प्रदेश : जयराम ठाकुर किशोरी लाल ने किया 4.33 करोड़ रूपये की जल परियोजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने अजनाला हलके में दो संपर्क सड़कों का शिलान्यास किया चितकारा लिट फेस्ट- साहित्य, संस्कृति और विचारों की विजय मुख्यमंत्री भगवंत सिंह द्वारा मुकेरियाँ से अपनी किस्म की पहली सरकार-व्यापार मिलनी की शुरुआत बांस उत्पादकों के लिए प्रदेश सरकार बनाएगी सोसायटी बीजेपी और कांग्रेस के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने आते हैं, लेकिन विकास खुद का करते हैं : अभय सिंह चौटाला मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा श्री गुरु रविदास जी का 650वां प्रकाश उत्सव व्यापक स्तर पर मनाने का ऐलान सफाई कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए मिलें बेहतर सुविधाएं : अंजना पंवार विकास कार्य़ो की गति में लाई जाए तेजीः सोम प्रकाश एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र

 

एआईएमआईएम ने यशवंत सिन्हा को किया समर्थन का ऐलान

Election Special, Hyderabad, All India Majlis E Ittehadul Muslimeen, AIMIM, Yashwant Sinha
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हैदराबाद , 27 Jun 2022

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने सोमवार को भारत के राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी दलों के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को अपना समर्थन देने की घोषणा की। पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने घोषणा की कि एआईएमआईएम विधायक राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार सिन्हा को वोट देंगे। 

हैदराबाद के सांसद ने ट्वीट किया कि यशवंत सिन्हा ने पहले उनसे फोन पर बात की थी। सिन्हा ने सोमवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया। राष्ट्रपति चुनाव 18 जुलाई को होंगे और नतीजे 21 जुलाई को घोषित किए जाएंगे। इससे पहले, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने राष्ट्रपति चुनाव पर चर्चा के लिए असदुद्दीन ओवैसी को 21 जून की बैठक के लिए आमंत्रित किया था। 

एआईएमआईएम प्रमुख ने बैठक के लिए पार्टी नेता और औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील को प्रतिनियुक्त किया था। पार्टी में तेलंगाना और महाराष्ट्र से एक-एक लोकसभा सदस्य और 14 विधायक हैं, जिनमें तेलंगाना में सात, बिहार में पांच और महाराष्ट्र में दो हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राष्ट्रपति चुनाव की रणनीति पर चर्चा करने के लिए उनके द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की 15 जून की बैठक के लिए एआईएमआईएम की अनदेखी की थी। 

ओवैसी ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी को भी आमंत्रित किया जाता तो वह इसमें शामिल नहीं होते क्योंकि कांग्रेस पार्टी को आमंत्रित किया गया था।

 

Tags: Election Special , Hyderabad , All India Majlis E Ittehadul Muslimeen , AIMIM , Yashwant Sinha

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD