महाराष्ट्र के बवाल में डॉन की एंट्री, शिंदे बोले- जिसके दाऊद से संबंध है उसे समर्थन कैसे दे दें

 

खास खबरें कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर कल के लिए आशा की नई किरण - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल आपकी सम्पत्ति और गाढ़ी कमाई सर्वे के नाम पर ज़ब्त करने की फ़िराक में है कांग्रेस और इंडी एलायंस: प्रेम कुमार धूमल स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी सेफ स्कूल वाहन स्कीम के अंतर्गत जिले में 55 स्कूली बसों की चैकिंग कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल

 

महाराष्ट्र के बवाल में डॉन की एंट्री, शिंदे बोले- जिसके दाऊद से संबंध है उसे समर्थन कैसे दे दें

Maharashtra में की सियासत में नया मोड आ गया है। शिवसेना के बागी नेता Eknath Shinde ने NCP नेता Nawab Malik बड़ा हमला किया है। इस सियासी लड़ाई में अब Dawood Ibrahim की एंट्री भी हो चुकी है।

Uddhav Thackeray , Maharashtra Political Crisis , Political Crisis , Election Special , Shiv Sena , Eknath Shinde , Eknath Shinde News , Maharashtra Political Crisis Update , Uddhav Thackeray Government News, Dawood Ibrahim, Dawood Ibrahim News, Sanjay Raut, Nawab Malik
Listen to this article

5 Dariya News

महाराष्ट्र , 27 Jun 2022

Maharashtra में सियासी संग्राम चल रहा है। ये लड़ाई रुकने के बजाए अब और खतरनाक हो चुकी है। नेताओं का वार-पलटवार जारी है। अब इस लड़ाई में Dawood Ibrahim की एंट्री भी हो चुकी है। जी हां शिवसेना के बागी नेता और कैबिनेट मंत्री Eknath Shinde ने पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए दाऊद इब्राहिम का नाम लिया और कहा कि जिसका दाऊद से संबंध है, उसे हम समर्थन कैसे दे सकते हैं।

एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर लिखा- बाल ठाकरे की पार्टी उस दाऊद इब्राहिम के साथ सीधे संबंध रखने वाले लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है, जो कई बम विस्फोट करके निर्दोष मुंबईकरों को मारने के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि इस तरह के समर्थन के विरोध में उनके और अन्य विधायकों द्वारा विद्रोह का झंडा उठाया गया है और उन्हें बाल ठाकरे की शिवसेना को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एकनाथ शिंदे का ये ट्वीट NCP नेता Nawab Malik के बारे में था। इस वक्त नवाब मलिक Dawood Ibrahim के रिश्तेदारों से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं।

शिंदे ने टवीट में लिखा- हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना उन लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है, जिनका दाऊद से सीधा संबंध है, जिसने मुंबई बम धमाकों को अंजाम देकर निर्दोष मुंबई के लोगों को मार डाला? इसका विरोध करने के लिए हम यह कदम उठा रहे हैं। यदि यह कदम हमें मौत के कगार पर भी ले जाता है, तो हमें इसकी परवाह नहीं है। आपको बता दें कि शिंदे के इस ट्वीट के बाद महाराष्ट्र में बवाल हो गया है और उद्धव ठाकरे की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं।

शिंदे ने दूसरा ट्वीट भी किया। उन्होंने Sanjay Raut को टैग करके लिखा- अगर वे शिवसेना और बाल ठाकरे की विचारधारा को बचाते हुए मर जाते हैं तो वे खुद को भाग्यशाली मानेंगे। हालांकि संजय राउत ने अभी उनको कोई जवाब नहीं दया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एकनाथ शिंदे Eknath Shinde के नेतृत्व में शिवसेना के 40 बागी विधायक 22 जून से असम की राजधानी गुवाहाटी के एक होटल में डेरा डाले हुए है। इससे पहले बागी विधायकों ने सूरत के एक होटल में डेरा जमाया था। बागी विधायकों ने Uddhav Thackeray सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और अब उद्धव की सरकार गिरने की कगार पर है।

 

Tags: Uddhav Thackeray , Maharashtra Political Crisis , Political Crisis , Election Special , Shiv Sena , Eknath Shinde , Eknath Shinde News , Maharashtra Political Crisis Update , Uddhav Thackeray Government News , Dawood Ibrahim , Dawood Ibrahim News , Sanjay Raut , Nawab Malik

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD