Forensic: Vikrant Massey और Radhika Apte की अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म का ट्रेलर आउट

Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

Forensic: Vikrant Massey और Radhika Apte की अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म का ट्रेलर आउट

Forensic , Forensic Trailer , Forensic Release Date , Forensic OTT Platform , ZEE5 , Radhika Apte , Vikrant Massey
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

09 Jun 2022

एक के बाद एक साऊथ फिल्में हमारे उत्साह को बढ़ा रही है हाल ही में 'साउथ' का रीमेक हमारी स्क्रीन पर दस्तक दे रहा है। हम बात कर रहे हैं विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म फोरेंसिक की। जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो चूका गया है। फैंस की बात करे तो मेकर्स ट्रेलर रिलीज़ कर के प्रशंसा बटोर रहा है। 

हम ट्रेलर कि कहानी की बात करें तो, राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी को एक पुलिस अधिकारी (मेघा शर्मा) और "सर्वश्रेष्ठ" फोरेंसिक अधिकारी (जॉनी खन्ना) के रूप में, कई युवा लड़कियों के लापता होने और बाद में हत्या की जांच करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाते हैं। 

ये भी पढ़ें Nayanthara & Vignesh Shivan Wedding: शादी के बंधन में बंधे नयनतारा और विग्नेश शिवन ,देखिये वायरल तस्वीरें

फॉरेंसिक का ट्रेलर एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें एक लड़की को उसके जन्मदिन पर बेरहमी से मार दिया जाता है जिसका पता लगाने के फोरेंसिक टीम मसूरी जाते हैं। विक्रांत ने इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साँझा करते हुए ननीचे एक कैप्शन लिखा, "क्या हर पार्टी में होगा #BirthdayKiller बिन बुलाए मेहमान? # फोरेंसिक विशेषज्ञ जॉनी और इंस्पेक्टर मेघा आ रहे हैं ये रहस्य का पता लगाने!" 

फिल्म के बारे में बोलते हुए, विक्रांत ने कहा, "फोरेंसिक विशेषज्ञों को इतना कम आंका गया है, और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में पहली बार, हमारे पास एक फोरेंसिक विशेषज्ञ के साथ एक फिल्म आ रही है।" उन्होंने कहा कि एक आपराधिक मामला जाँच किए बिना पूरा नहीं होता है। एक अच्छा फोरेंसिक विशेषज्ञ चाहता है कि वे फिल्म के माध्यम से इस मामले में पूरा न्याय दिलाए।

वहीं लीड फीमेल स्टार राधिका ने कहा कि वह एक साल से भी ज़्यादा समय के बाद पर्दे पर वापसी को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा, "भले ही फोरेंसिक' एक दक्षिण फिल्म का रूपांतरण है। मैं गारंटी दे सकती हूं कि यह एक खरनाक फ़िल्म हैं क्योंकि यह सिर्फ एक और मर्डर मिस्ट्री नहीं है।" अभिनेत्री ने सस्पेंस को को बनाए रखा और कहा कि वह फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित वेब मूवी फोरेंसिक का प्रीमियर 24 जून को केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर होगा।

ट्रेलर नहीं देखा तो नीचे देखिये :-

English : Forensic: Trailer Of Vikrant Massey & Radhika Apte’s Upcoming Psychological Thriller is Out

 

Tags: Forensic , Forensic Trailer , Forensic Release Date , Forensic OTT Platform , ZEE5 , Radhika Apte , Vikrant Massey

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD