Nayanthara & Vignesh Shivan Wedding: शादी के बंधन में बंधे नयनतारा और विग्नेश शिवन ,देखिये वायरल तस्वीरें

Sunday, 28 April 2024

 

 

खास खबरें जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया

 

Nayanthara & Vignesh Shivan Wedding: शादी के बंधन में बंधे नयनतारा और विग्नेश शिवन ,देखिये वायरल तस्वीरें

Nayanthara , Vignesh Shivan , Nayanthara Wedding , Vignesh Shivan Wedding , Nayanthara Vignesh Wedding , Tollywood , Nayanthara Vignesh Wedding Pictures , Nayanthara Wedding Pictures , Atlee , Shah Rukh Khan , Rajinikanth , Jawan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

09 Jun 2022

साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। आपको बता दें ये कपल पिछले 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे  दोनों ने मई 2021 में सगाई की थी और आज यानी 9 जून 2022 को वह हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। उनकी शादी चेन्नई में एक ग्रैंड सेरेमनी में हुई, शादी में कई महान हस्तियों ने शिरकत की और नवविवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया। इसमें शामिल बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान, निर्देशक एटली और साउथ स्टार रजनीकांत से लेकर तमाम दिग्गज सितारे मौजूद थे। आइए आपको उनकी शादी से जुड़े सभी अपडेट्स के बारे में बताते हैं।

सूत्रों के अनुसार, दोनों ने डिजाइनर मोनिका के कलेक्शन से आउटफिट पहने थे। हाल ही में इनकी शादी के बाद पहली फोटो सामने आई है। इसमें ये कपल एक साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहा है। दोनों की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

विग्नेश शिवन ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसमें ये दोनों ही बहुत प्यारे  नजर आ रहें हैं। विग्नेश शिवन अपनी नयनतारा के माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये कपल शादी वाले जोड़े में नजर आ रहा है। विग्नेश शिवन ने इसके साथ लिखा है, 'भगवान की कृपा और पैरंट्स व दोस्तों के आशीर्वाद से मैंने नयनतारा से शादी कर ली है।' इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने उत्साहित होकर दोनों को शादी की बधाई देते हुए कमेंट्स का बाढ़ लगा दी।

इसके अलावा यहां शादी की और उसमें शिरकत करने वाले दिग्गज अभिनेताओं की बहुत तस्वीरें हैं जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।



विग्नेश ने शादी से पहले नयनतारा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं और एक नोट के जरिए बताया है कि, वह शादी करने के लिए कितना एक्साइटेड हैं। विग्नेश ने कैप्शन में लिखा, “आज 9 जून है और यह नयन का दिन है। भगवान, ब्रह्मांड, मेरे जीवन को पार करने वाले सभी प्यारे इंसानों की ओर से शुभकामनाएं के लिए धन्यवाद!! हर अच्छी आत्मा, हर अच्छा पल, हर अच्छा संयोग, हर अच्छा आशीर्वाद, हर रोज शूटिंग पर और हर प्रार्थना जिसने जीवन को इतना खूबसूरत बना दिया है! मैं यह सब अच्छी अभिव्यक्तियों और प्रार्थनाओं के लिए ऋणी हूं!”

विग्नेश ने आगे लिखा, “अब यह सब मेरे जीवन के प्यार को समर्पित है! #नयनतारा! मेरे #थंगामे! कुछ ही घंटों में आपको दुल्हन के रूप में चलते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं! सभी भलाई के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं और आगे देख रहे हैं। हमारे प्यारे परिवार और सबसे अच्छे दोस्तों के सामने आधिकारिक तौर पर एक नया अध्याय शुरू करना।”

यदि आपने इनकी शादी को देखना मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं आपके लिए एक ख़ुशख़बरी है खबरों के मुताबिक जानकारी मिली है कि इन दोनों की इस मचअवेटेड वेडिंग की वीडियो एलबम को एक्सक्लूसिवली शूट कर OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा।

English : Wedding Bells! Nayanthara & Vignesh Shivan Are Finally Married, First Look Revealed

 

Tags: Nayanthara , Vignesh Shivan , Nayanthara Wedding , Vignesh Shivan Wedding , Nayanthara Vignesh Wedding , Tollywood , Nayanthara Vignesh Wedding Pictures , Nayanthara Wedding Pictures , Atlee , Shah Rukh Khan , Rajinikanth , Jawan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD