Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

डिप्टी कमिशनर ने ओ.यू.वी.जी.एल. योजना अधीन आती जायदादों का किया दौरा

चल रहे विकास कामों का लिया जायज़ा, अधिकारियों को प्रोजेक्टों में तेज़ी लाने के निर्देश

DC Jalandhar, Ghanshyam Thori, Jalandhar, Deputy Commissioner Jalandhar, Punjab Urban Development Authority, PUDA, Optimum Utilization Of Vacant Government Land, OUVGL
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 07 Jun 2022

डिप्टी कमिशनर -कम -मुख्य प्रशासक जालंधर विकास अथारिटी घनश्याम थोरी ने आज ज़िले में खाली सरकारी ज़मीनों के सही प्रयोग सम्बन्धित योजना अधीन आती जायदादों का दौरा करते वहां चल रहे विकास कामों की प्रगति का जायज़ा लिया, जहाँ उन्होंने अधिकारियों को चल रहे प्रोजैक्टों में तेज़ी लाने के निर्देश देते इनको समय पर पूरा करने के आदेश दिए।

डिप्टी कमिशनर ने इस मौक़े जहाँ पुड्डा की खाली सरकारी ज़मीनों के उचित प्रयोग (ओ.यू.वी.जी.ऐल.) सम्बन्धित योजना अधीन जो ज़मीनें नहीं बेची गई है उन जायदादों का दौरा किया वहां 66 फूटी सड़क में चल रहे निर्माण कामों की प्रगति का भी जायज़ा लिया। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को इन प्रोजैक्टों की रफ़्तार को तेज़ करने के निर्देश दिए ,जिससे इन कामों को निर्धारित समय में पूरा किया जा सके।

डिप्टी कमिशनर की तरफ से इस दौरान पुड्डा स्पोर्टस कंपलैक्स, पुड्डा दोआबा कंपलैक्स, गांधी वनिता आश्रम में रैज़ीडैंशियल -कम -कमर्शियल प्राजैकट, वर्कशाप चौक, पंजाब केसरी ग्राउंड नज़दीक और अरबन स्टेट फ़ेज़ -2में कमर्शियल साईट, छोटी बारांदरी पार्ट -1और छोटी बारांदरी पार्टी -2और जी.टी.बी. नगर में हाउसिंग बोर्ड की कालोनी में कमर्शियल बूथो का दौरा करके वहां चल रहे प्रोजैक्टों का मौका देखा।

घनश्याम थोरी ने इस मौके सहायक मुख्य प्रशासक को रीजनल प्लानिंग और डिज़ाइन समिति की बैठक बुलाने के लिए कहा जिससे भविष्य योजनाओं को तय समय में पूरा करने के लिए अंतिम रूप दिया जा सके। इसके इलावा उन्होंने जालंधर विकास अथारिटी की आने वाले समय में होने वाली निलामियों सम्बन्धित प्लाटो की सूची तैयार करने और इसको अंतिम रूप देने के भी आदेश दिए।

डिप्टी कमिशनर ने जे.डी.ए. अधीन आते क्षेत्रों के सर्वपक्क्षीय विकास की वचनबद्धता को दोहराते कहा कि अथारिटी की तरफ से नई योजनाएं बनाने के साथ-साथ लोगों को निर्विघ्न बुनियादी सुविधाएँ प्रदान करने पर पूरा ज़ोर दिया जा रहा है।इस मौके जालंधर विकास अथारिटी के ऐक्सियन चरनजीत सिंह, एस.डी.ओ. अभिषेक ढल्ल और अन्य स्टाफ मौजूद था।

 

Tags: DC Jalandhar , Ghanshyam Thori , Jalandhar , Deputy Commissioner Jalandhar , Punjab Urban Development Authority , PUDA , Optimum Utilization Of Vacant Government Land , OUVGL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD